Anupama 21 February 2024 Written Update or Anupama Upcoming Episode

Daily blog

Anupama today written update or anupama 21 February 2024 written update


Written update of anupama today: आज के इस article में हमने आपको बताया कि upcoming episode of anupama today में क्या होगा।


Image source - https://allbioinfo.com

Anupama 21 February 2024 written update 

Anupama written update Today आज के एपिसोड की शुरुआत अनुज और श्रुति से होती है, जिसमें श्रुति घर छोड़कर जा रही होती है। तब अनुज श्रुति को बोल देता है कि हम दोस्त की तरह भी रह सकते हैं।

 श्रुति बोलती है कि तुम्हारी कोई गलती नहीं है, गलती मेरी है। एकतरफा प्यार होने के बावजूद तुम्हारे साथ रह रही थी। श्रुति जा रही होती है, तभी आध्या आ जाती है। 

आध्या आते ही बोलती, यह क्या हो रहा है? अध्या श्रुति का बैग देख कर चौंक जाती है और श्रुति से पूछने लगती है कि वह कहां जा रही है? 

श्रुति बोलती है कि वह घर छोड़कर जा रही है। तभी आद्या बोलती है कि यह सब वह अनुपमा की वजह से हुआ है ना आदि। श्रुति क्यों बोलती कि पहले भी मेरी मम्मी थी, 

Anupama written update today 21 February 

लेकिन आपके आने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मां मेरी भी हो सकती है। आद्या बोलती है बस। और मैं जब इंडिया से आई थी तब हम टूटे हुए थे। फिर आपने एक फैमिली बनाई।

 श्रुति नहीं मानती है और घर छोड़कर चली जाती है। आद्या अनुज को बोलती है कि मैं नहीं जानती आप कैसे मनाओगे श्रुति को रूको, लेकिन मुझे वह वापस चाहिए। 

अध्या बोलती है कि मुझे मेरी पुरानी फैमिली वापस चाहिए। आद्या अपने कमरे में जाकर सब कुछ इधर उधर फेंकने लगती है। वह बहुत गुस्सा होती है। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा होता है।

 वह क्या करे। अब आगे देखिए वनराज बाबूजी को अमेरिका ले जाने की बात करेगा या नहीं। कमेंट में जरूर बताएं।

यह था आज का anupama written update in hindi 21 February 2024.

अब आगे क्या होगा वो देखना होगा आज के episode में।
जुड़े रहिए हमसे anupama update, anupama upcoming story जान ने के लिए।

Content Source:

 hotstar.com , starplus 

Share this


EmoticonEmoticon