Anupama 24 February written update in hindi

Daily blog

Anupama Written update today in Hindi or anupama 24 February upcoming episode

अनुपमा सीरियल के 24 फरवरी के एपिसोड में आपको जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है।अनुपमा अपनी बेटी को लफंगे से बचाकर अपने रेस्ट्रों में लाती है और उन्हें देख कर सभी परेशान हो जाते हैं।

Anupama Written update today
Image source - https://allbioinfo.com

Anupama written update 24 February in hindi today

यशदीप दोनों की हालत देखकर पानी मंगवाता है और अनुपमा अपनी बेटी आद्या को बार बार दुलारने शुरू कर देती है।लेकिन जब वह दो तीन बार उसे छोटी कहकर पुकारती है ।

तो फिर एक बार उसकी बेटी अपनी मां को धक्का मार देती है और उससे बत्तमीजी पर उतारू हो जाती है।छोटी अपनी मां को खूब बुराभला कहती है।वह अपनी मां पर उसकी खुशियां छिनने का आरोप लगाती है।

इसे भी पढ़ सकते है - anupama 21 february 2024 written update

कुछ देर तक तो अनुपमा अपनी बेटी की बदतमीजियां बर्दाश्त करती है लेकिन फिर जब वह स्टाफ के लोगों से भी मिसबिहेव करना शुरू कर देती है तो अनुपमा उसका दिमाग ठिकाने लगाती है।अनुपमा छोटी को जमकर लताड़ देगी और उसे बताएगी कि वह यहां उसके या उसके पिता के पीछे नहीं आई है।

अनुपमा छोटी को बताएगी कि उसकी खुद की जिंदगी आज किस मोड़ पर है।वह आद्या से कहेगी कि उसे अपना दुख सबसे बड़ा लगता है।लेकिन क्या उसने कभी दूसरों की तकलीफों के बारे में सोचा है?

अनुपमा आद्या से कहती है कि छोटी है तो छोटी की तरह ही बनकर रहना।दादी बनने की कोशिश क्यों करती है?तुझे ऐसा क्यों लगता है कि जो तू सोचती है, जो तू बोलती है, जो तू फैसला करती है, बिल्कुल वही सही है

।मैं या फिर तेरे पापा गलत हैं, ऐसा तुझे क्यों लगता है?ऐसा तुझे क्यों लगता है कि हम सब तेरे साथ में गलत कर रहे हैं?क्या कभी दूसरों के बारे में सोचा है और यह क्या तरीका है दूसरों के साथ में बत्तमीजी से बात करने की?यह सब तूने कहां से सीखा है? 

अनुपमा की डांट सुनकर छोटी की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी।वहां खड़े स्टाफ के लोगों को भी सांप सूंघ जाएगा।अनुपमा अपनी बेटी को जमकर डांट की और इसी बीच जब अनुज कपाड़िया और श्रुति वहां पहुंचेंगे तो उन्हें भी अनुपमा खरी खोटी सुनाएगी। 

अनुज और श्रुति के सामने अनुपमा छोटी को आपकी बेटी कहकर संबोधित करेगी और कहेगी कि इसे लेकर यहां से जाइए।तीनों का दिमाग ठिकाने लगाने के बाद अनुपमा खुद को भावुक महसूस करेगी, लेकिन फिर वह खुद को संभाल लेती है।

तो दोस्तो आने वाला एपिसोड anupama 25 February written update काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। तो दोस्तों आपको यह अपडेट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए।

यह था आज का anupama written update in hindi 24 February 2024.

अब आगे क्या होगा वो देखना होगा आज के episode में।

जुड़े रहिए हमारी website anekroop.com anupama Written update in hindi, anupama upcoming story, upcoming twist जान ने के लिए।

Aaj ka anupama 24 February अभी online देखे https://www.hotstar.com

और टीवी पर देखे starplus पर।

धन्यबाद। 


Share this


EmoticonEmoticon