Anupama 8 March written update in Hindi

Daily blog

Anupama 8 March written update in Hindi

Anupama 8 march written में आप देखेंगे कि तोशु ने ज्वैलरी की चोरी करके अपने मां के bag में डाल देगा जिस की वजह से पुलिस अनुपमा को पकड़ लेंगे। पढ़े आज का Anupama 8 March written update in Hindi और जाने क्या होगा आगे।  Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama written 8 marchAnupama 8 March written update in Hindi

Anupama 8 March written update in Hindi

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब तोशु लगाने वाला है अपनी मां अनुपमा पर बहुत बड़ा चोरी का इल्जाम जी हां और सबके सामने यह इल्जाम अनुपमा पर लगाएगा कि उसने ही ज्वेलरी की चोरी की है क्योंकि उसकी मम्मी की आदत ही ऐसी है कि वह जहां पैसा देखती हैं वहां उनकी नियत फिसल जाती है।

Also read tech news 


और आज भी ऐसा ही हुआ इन्होंने इतनी महंगी ज्वैलरी देखी और इन्होंने मौका देखते ही वो चोरी कर ली और यहां पर अनुपमा को पुलिस पकड़ के ले जा रही है। 

लेकिन अनुपमा ने अभी भी हार नहीं मानी है अनुपमा को अच्छे से पता है कि यह सब किया धरा उसके बेटे तोशु का ही है यहां अनुज को भी यह बात अच्छे से पता है कि उसकी अनुपमा कभी ऐसा कुछ नहीं करेगी। 

Anupama written  8 March in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अगर उससे भगवान आकर कहेंगे कि अनुपमा ने चोरी करी है तो वो तब भी यकीन नहीं करेगा लेकिन यहां पर अभी सारे सबूत अनुपमा की तरफ ही इशारा कर रहे हैं कि अनुपमा ने चोरी की है। असल में दोस्तों गुंडों ने सात दिन की धमकी दी थी।

यह भी पढ़े Anupama 7 March written update in Hindi


जिसके के बाद तोशु बहुत ज्यादा डर गया है उसने सुबह-सुबह अपनी मम्मी के पर्स से भी चोरी कर ली थी और जब यह बात अनुपमा ने उस से कही तो पहले तो वो बात मानता ही नहीं है कि उसने चोरी नहीं करी पर लेकिन लास्ट में आके वो मान जाता है।

और अनुपमा से वादा करता है कि व आज के बाद कभी चोरी नहीं करेगा वो कभी ऐसा काम नहीं करेगा जिससे उसके या उसकी मम्मी के नाम पर कलंक लगे पर लेकिन तोशु अपनी हरकत से बाज नहीं आने वाला तोशु ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उसने अपनी मां के नाम पर एक बार फिर कलंक लगा ही दिया है।

Anupama 8 March written update in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अनुज के इतने बड़े इवेंट में अमेरिका की सबसे बड़ी डायमंड कंपनी भी आई है वह अपनी ज्वेलरी शोकेस करने आई है पर लेकिन तोशु की बुरी नजर उस ज्वेलरी पर पड़ जाती है और वो मौका देखते ही उस ज्वेलरी को चुरा लेता है वो चुराता तो इस मकसद से है ताकि वह ज्वेलरी बेचकर अपने सारा कर्जा उतार सके।

 पर लेकिन जैसे ही चोरी की न्यूज़ पूरे इवेंट में फैल जाती है तो अनुज तुरंत ही पुलिस को कॉल कर देता है जैसे ही पुलिस आके इन्वेस्टिगेशन शुरू करती है तो  और तोशु डर के मारे वो ज्वेलरी अपनी मां यानी अनुपमा के बैग में छुपाकर आ जाता है।

और जब अनुपमा के बैग की चेकिंग होती है तो व ज्वेलरी उसके बैग में निकलती है जिससे सारा शक अनुपमा पर जाता है अनुपमा की बहुत ज्यादा बेइज्जती होती है अनुपमा के नाम पर लांछन लग जाता है कि वो एक चोर है वो एक गरीब फैमिली से आती है।
Anupama 8 March written update in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अनुपमा के साथ-साथ उसके पूरे रेस्टोरेंट का भी नाम खराब होता है जो सारे कस्टमर वहां से चले जाते हैं और कहते हैं कि आज के बाद हम कभी रेस्टोरेंट में आएंगे ही नहीं जिस रेस्टोरेंट में चोर काम करते हो हम वहां कभी खाना भी नहीं खाएंगे पर लेकिन यहां अनुज पूरी कोशिश करता है कि अनुपमा को अरेस्ट ना किया जाए पर लेकिन यहां अनुज कुछ भी नहीं कर पाता क्योंकि सारे सबूत अनुपम की तरफ ही इशारा कर रहे हैं।

यहां तोशु आग में घी डालने का काम करने वाला है तोशु अपनी मां की बेज्जती करने का कोई भी मौका छोड़ने वाला नहीं है वो सबके सामने अपनी मां की बेज्जती करने वाला वो कहता है मम्मी आपको ये चोरी करने की क्या जरूरत थी आप अच्छी खासे जॉब कर रही थी अच्छे खासे पैसे कमा रही थी।

 ओ अच्छा मैं समझ गया ज्वैलरी देख के आपकी नियत फिसल गई चलिए कोई बात नहीं अब आप जेल जाइए अब वहां जा के इसका भुगतान कीजिए पर लेकिन यहां अनुपमा हार नहीं मानती और सबूत जुटाने में लग जाती है और पुलिस से 5 मिनट का समय मांगती है और अपने स्टॉल में लगे सीसीटीवी कैमरा चेक करने लगती है।

सीसीटीवी कैमरा में तोशु की फोटो आ जाती है जब तोशु अनुपमा के बैग में वो ज्वैलरी डाल रहा होता है और ये सारे सबूत वो पुलिस को दिखा देती है। वो तोशु से कहती है मुझे पता था कि इसमें तेरा हाथ होगा पर लेकिन तू इतना नीचे गिर जाएगा मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था।
 
तू दिन पर दिन इतना नीचे गिर रहा है आखिर तुझे हो क्या गया है तोशु तूने अपनी मां के नाम पर लांछन लगा दिया तूने सुबह मेरे सर की कसम खाई थी कि तू अब से की तू कुछ भी ऐसा काम नहीं करेगा पर लेकिन तू अपनी बात से मुकर गया तू मेरा बेटा हो ही नहीं सकता।

जब अनुज को यह पता लगता है कि तोशु ने ही चोरी करी है और वो तोशु का गिरेबान पकड़ लेता है और थप्पड़ लगा देता है वो कहता है हाउ डेयर यू तुमने मेरी अनु पर इतना बड़ा नाम कैसे लगाया और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि तुमने मेरे इवेंट में मेरा नाम खराब करने की कोशिश तक की इतना काफी नहीं था।

कि तुमने अपनी मां का नाम भी खराब कर दिया तुम्हें पता है कि यह इवेंट कितना बड़ा था तुमने यह चोरी करके पूरा इवेंट खराब कर दिया मैंने जॉब तुम्हें इसलिए दी थी क्योंकि तुम होनहार हो टैलेंटेड हो मुझे लगा तुम ये सारी जिम्मेदारियां संभाल सकते हो पर लेकिन नहीं मैं बिल्कुल गलत था तुम्हारी मदद करना सबसे बड़ी मेरी गलती थी।

और आज इस गलती का भुगतान मैं अच्छे से करके रहूंगा आज मैं तुम्हें पुलिस के हवाले करके ही रहूंगा और यहां पर तोशु को पुलिस ले जाती है अनुपमा की कंप्लेंट करने के बाद तोशु को पुलिस ले जाती है।

अब अनुपमा ही है जो तोशु का रास्ता है अगर अनुपमा अपनी कंप्लेंट वापसी ले लेगी तो तोशु को जेल से फ्री कर दिया जाएगा वरना तोशु जिंदगी भर के लिए जेल में पड़ा रहेगा आपको क्या लगता है क्या अनुपमा तोशु की मदद करेगी और उसे माफ कर देगी या फिर तोशु को वो कभी माफ नहीं करेगी और जेल में सड़ने देगी।
अपनी राय हमें कमेंट जरूर बताएं।  

ये था Anupama 8 March written update in Hindi
or anupama written 8 march update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 9 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 7 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Share this


EmoticonEmoticon