Anupama 7 march written update in Hindi अनुपमा को हुई jail

Daily blog

Anupama 7 march 2024 written update in Hindi अनुपमा को हुई jail 


Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

Anupama 7 march के serial में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब तो शू कर लेने  वाला है अनुज के इवेंट में डायमंड ज्वेलरी की चोरी और उसका इल्जाम लगा देने वाला है उसकी मम्मी अनुपमा पर और उसको पकड़ के ले जाने वाली है पुलिस जी हां तोशु ने यह सब इतनी सफाई से किया है कि सारा शक और किसी पर नहीं अनुपमा के ऊपर ही जाए यहां अनुज बहुत ज्यादा कोशिश करता है पुलिस वालों को समझाने की कि अनुपमा ऐसा नहीं कर सकती पर लेकिन सारे एविडेंस सारे सबूत अनुपमा को ही दोषी ठहरा रहे हैं तो ऐसे में अनुज भी क्या कर सकता है।

 पर लेकिन अनुज यहां समझ जाता है कि यह करतूत किसी और की नहीं अपने की ही है इतना नीचे कोई और नहीं उसका बेटा तोशु भी गिर सकता है पर लेकिन तो शु की साइड लेने यहां वनराज आ जाता है और वनराज अनुज से कहता है कि मेरा बेटा कभी ऐसा कर ही नहीं सकता।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

Anupama 7 march written update in Hindi 

असल में दोस्तों अब जब इवेंट अच्छे से जा रहा है स्पाइस चटनी स्टॉल पर अच्छी खासी भीड़ लगी हुई है तो यहां तोशू एक सही मौका देखकर डायमंड जल्दी चुरा लेता है और वह इस तरह चुराता है कि सारा इल्जाम अनुपम के ऊपर जाए यहां इवेंट में पुलिस आ जाती है और अनुपमा को पकड़ कर ले जाने वाली होती है।

 लेकिन यहां अनुज बीच में आ जाता है और वो कहता है ऑफिसर से कहता है की आपको कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हुई है यहां पर हमारे इवेंट में कोई चोरी नहीं हुई है पर लेकिन जब डायमंड स्टॉल वाले कंफर्म करते हैं कि हां उनके यहां चोरी हुई है और उसका इल्जाम सीधा अनुपमा पर गया है ।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

यहां तोशु भी अपनी मम्मी को बहुत सुनाता है वो कहता है कि मम्मी आप इतने नीचे कैसे गिर सकती हो आपने अनुज जी के इवेंट पर कलंक लगा दी आपकी वजह से इस इवेंट का नाम खराब हुआ अनुज जी का नाम खराब हुआ आपने आखिर चोरी की क्यों आपको जरूरत थी क्या थी पैसों की अरे आप मुझसे कह देती और आपको पैसे चाहिए थे मैं आपको पैसे दे देता।

यह भी पढ़े-Anupama 5 March written update गुंडों ने किया अनु पर हमला।


Anupama 4 March written update in hindi

पर आपको ऐसे चोरी नहीं करनी चाहिए अब यहां अनुपमा तोशु से कहती है कि तू पागल हो गया है क्या मैं चोरी क्यों करूंगी और वो भी अनुज के इवेंट में मुझे मतलब ही क्या है मैं अपना अच्छा खासा कमा रही हूं खा रही हूं। कान्हा जी की कृपा से मेरे पास इतने अच्छे बॉस हैं इतने टीम मेंबर हैं तो मुझे चोरी करने की क्या जरूरत है।

यहां तोशु कहता है मम्मी अपने मगरमच्छ के आंसू कहीं और बताना अब आपको ले तो जाना ही पड़ेगा आपने चोरी की है तो आपको भुगतना पड़ेगा और आप देखिए आपके बैग में से ही ये डायमंड लेने के लिए अब आप ये तो कहना मत क्या आपको यह नहीं पता कि डायमंड ज्वेलरी अचानक से आपके बैग में कहां से आ गई और क्यों आ गई।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

यहां यशदीप और अनुज बहुत ज्यादा ट्राई करते हैं कि अनुपमा इस मुसीबत से बच जाए पर लेकिन यहां पुलिस अनुपमा को जेल ले जाती है और वहां पे उसे लॉक कर देती है पर यहां अनुज समझ जाता है कि यहां दाल में  कुछ काला है।

वो तुरंत तोशु को पकड़ लेता है और तोशु से कहता है तोशु मुझे सच सच बताओ आखिर इवेंट में क्या हुआ था मुझे पता है और तुझे अच्छे से पता है कि तुम्हारी मां कभी ऐसा नहीं करेगी तो मुझे अभी के अभी सच बताओ वरना मुझ से बुरा कोई नहीं होगा ।

यहां पर तोशु सारा सच उगल देने वाला है यहां तोशु बताएगा कि यह सब करा धरा उसका ही है उसने ही पूरी प्लानिंग करके ये चोरी करी थी और सारा इलजाम मम्मी के ऊपर लगा दिया ।

मुझे पैसों की जरूरत थी मुझे अपने जो गुंडे दोस्त हैं उन्हें पैसे देने हैं अगर मैंने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वो मेरी फैमिली को जान से मार देंगे और पता नहीं क्या कर देंगे मैं अपनी फैमिली को कुछ कैसे होने देता ।

यहां अनुज तोशु को थप्पड़ लगाता है कहता है इडियट तुम्हारी वजह से मेरी अनुपमा का नाम खराब हुआ मेरे इवेंट का नाम खराब हुआ अगर तुम्हें पैसा चाहिए थे तो तुम मुझसे कहते पर लेकिन नहीं तुमने गलत रास्ता चुना यहां वनराज भी इवेंट में आ जाता है। 

और अनुज से कहता है कि दूर रहो मेरे बेटे से तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे बेटे को हाथ लगाने की मेरा बेटा कभी ऐसा कुछ नहीं कर सकता समझे। यहां अनुज कहता है कि तुम्हारे बेटे ने अभी ये खुद कबूला है कि उसने चोरी की है ।

वनराज कहता है कि यह सब तुम्हारे किया धरा है तुमने ही इससे बुलवाया होगा जानबूझकर जिससे वो डर गया और उसने अपनी मां का इल्जाम अपने ऊपर ले लिया मैं इसकी गारंटी देता हूं कि मेरा बेटा तोशु कभी भी ऐसा नहीं करेगा आखिर इस पर कमी है क्या है अच्छा खासा अमेरिका में कमा रहा है।

और वो तोशु को सुनाता है कि पूरी दुनिया में तुझे अनुज की ही जॉब मिली पूरे अमेरिका में इतनी सारी जॉब हैं पर लेकिन नहीं तुझे तो इसके यह ही काम करना था अगर तेरे पास काम नहीं था तो तू इंडिया आता मैं तुझे काम खुलवा देता।

 पर लेकिन नहीं तुझे  तो अनुज के तलवे चाटने है दोस्तों कहानी में नया ट्विस्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह था Anupama 7 march 2024 written update in Hindi or anupama written update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 8 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 7 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।


यह भी पढ़े- Holi ki chutti ke liye application

Share this


EmoticonEmoticon