Bhagya Lakshmi 1 march written update

Daily blog

Bhagya Lakshmi written update 1 march 2024 or written update of Bhagya Lakshmi

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 episode written update:

आने वाले एपिसोड में देखने के लिए तैयार हो जाइए लक्ष्मी और ऋषि की मुलाकात अब हो सकती है बहुत जल्द ही लेकिन उसके साथ-साथ कहानी में आ चुका है एक सबसे बड़ा मोड़ जहां पर पारो और उसके साथ-साथ यहां पर रोहन दोनों एक ऐसी कड़ी बनने वाले हैं लक्ष्मी और ऋषि को मिलाने के लिए जो कि कहानी को पूरी तरह से बदल कर रख सकती है।  Watch now https://shrinkforearn.xyz/q3Dn

Bhagya Lakshmi written update today in hindiimage credit: bollywood hungama
bhagya Lakshmi 1 march 2024 written update today in hindi

और आने वाले एपिसोड में अब यहां पर लक्ष्मी को काफी ज्यादा एहसास होने वाला है ऋषि का और एक सबसे बड़ा सच आप सबके सामने आ ही गया होगा लक्ष्मी की याददाश्त से जुड़ा हुआ बहुत कुछ खास दिखाया जाएगा bhagya Lakshmi upcoming episode में और एक ऐसा खुलासा जिसे देखकर और सुनकर चौक जाएंगे। आप बताएंगे इस आर्टिकल के लास्ट में। 

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 written update today in hindi

आप सबको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अब यहां पर बात होने वाली है और मुलाकात होने वाली है ऋषि और लक्ष्मी की लेकिन यहां पर वो दोनों मिल तो नहीं पाएंगे हिट और मिस का केस फिर से सामने आएगा।

यह भी पढ़े Anupama written update 29 feb In hindi

Teri meri dooriyan written update 1 march 2024

जहां पर वो एक दूसरे को देखते रह जाएंगे और एक दूसरे को फिर से यहां पर सामने आते ही पूरी तरह से मिस कर देंगे लेकिन कहानी अभी यहां पर रुकी नहीं है क्योंकि नीलम को परेशानी होने वाली है पारो से।

 और यहां पर पार्वती एक सबसे बड़ा और बेहतरीन सबक सिखाने वाली है नीलम को जिसमें यहां पर पूरा परिवार और दादी उसका साथ देंगी लेकिन आने वाले एपिसोड में पारो लक्ष्मी की याद दिलाती है ऐसा आयुष को बताते हुए नजर आएगा ऋषि और उसके साथ-साथ आने वाले एपिसोड में लक्ष्मी की आवाज सुनते ही काफी ज्यादा यहां पर हैरान होने वाला है। 

ऋषि कि आखिर में यहां पर पूरी तरह से जो बात करा रहा है रोहन जिससे वो पूरी तरह से लग क्यों रही है लक्ष्मी जैसी और आखिर में लक्ष्मी मर चुकी है लेकिन यहां पर पूरी तरह से उसकी आवाज मेरे कान में क्यों गूंज रही है।

ये सारी बातें यहां पर सोचते हुए नजर आएगा ऋषि लेकिन आने वाले एपिसोड में एक बहुत झलक बहुत जल्द ही लक्ष्मी की झलक दिखाई देने वाली है ऋषि को जिसके बाद में उसे कंफर्मेशन मिल जाएगी कि लक्ष्मी जिंदा है। 

तो आप कितने ज्यादा एक्साइटेड आने वाले एपिसोड देखने के लिए कमेंट करके जरूर और आपको bhagya Lakshmi written update कैसा लगा वो भी कमेंट करे।

जुड़े रहे हमसे ऐसी और written update of bhagya Lakshmi upcoming twist जान ने के लिए।

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 का episode online dekhe zee5.com par


Share this


EmoticonEmoticon