Anupama written update 29 February in hindi

Daily blog

Anupama written update 29 february full episode or written update of anupama 29 february 

Anupama written update 29 February today in hindiImage source - https://allbioinfo.com
Anupama written update today

Anupama 29 written update टीवी सीरियल Anupama today episode में आप देखेंगे कि तोशो कहता है कि सर आप इवेंट की बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए इवेंट की सारी भागदौड़ मैं संभाल लूंगा आप बस मुझे गाइड करते रहिएगा इवेंट एकदम टकाटक बना दूंगा आप मुझ पर प्राउड फील करेंगे अनुज कहता है कि प्राउड मुझे नहीं अपनी मां को कराओ टकाटक और आगे चला जाता है तोशू हंसता है। Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/sTcj4prV

और कहता है कि अब आएगा मजा इधर विक्रम और बाकी का स्टाफ इवेंट के बारे में सुनकर खुशी से ताली बजाते हैं विक्रम कहता है कि सर आपने मिस्टर कपाड़िया को हां करके बहुत अच्छा किया हमें स्टोर लगाना ही चाहिए अनुपमा कहती है कि अब विक्रम भाई आप फटाफट सब कुछ डिसाइड कर लीजिए ताकि हम सब लोग काम पर लग जाएं।

यह पढ़े Anupama 28 February 2024 Written update of anupama

Ghkkpm written update in hindi 29 feb

 विक्रम कहता है कि लेट्स डू इट गाइस अनुज घर पहुंचता है और अपनी कही हुई बातों को याद करता है कि संभल कर जाइए जिस रोड से आप जा रहे हो व स्लिपरी है मैं नहीं चाहता कि आप दोबारा से स्लिप हो जाएं अपना ख्याल रखिए अनुपमा के साथ हैंड शेक करना चाहा लेकिन यशदीप में ने हाथ लाया और जब यशदीप ने कहा था कि आप टेंशन मत लीजिए मिस्टर कपाड़िया अनुपमा जी के साथ मैं हूं। इन्हें गिरने नहीं दूंगा। 

Anupama 29 february 2024 written update full episode 

तभी आद्या भागती हुई आती है और अनुज को हक कर के कहती है कि पॉप्स आपको पता है आई एम सो हैप्पी अनुज कहता है कि क्यों क्या हुआ आद्या कहती है कि कोई आ रहा है गेस करो कौन अनुप पूछता है कि कौन आ रहा है आद्या कहती है कि शू के पेरेंट्स आ रहे हैं शादी की डेट फिक्स करने शादी कहां करनी है कैसे करनी है।

 कितने लोगों को बुलाना है किस-किस को बुलाना है ये सब भी तो डिसाइड करना है ना आई एम सो हैप्पी कि आपकी और शू की शादी होगी मुझे विश्वास नहीं होता।फिर कहती है की मेरी क्लासेस है मुझे जाना है और कहती है कि ओके बाद में बात करते हैं आई एम सो हैप्पी आई लव यू फिर बाय कहकर। वहां से चली जाती है

यह सब बातें श्रुति सुन लेती है और कहती है कि अनुज आई स्वेर आई हैव नो क्लू मॉम का कॉल आया और आध्या ने बताया कि उसने जीद की तो वो लोग आ रहे हैं।

एक तरफ टीटू कहता है कि मैंने कहा ना कि तुम अंदर नहीं आ सकती पाकी अंदर आती है और कहती है कि और मैंने कहा ना कि मैं बात करने आई हूं तो मैं बात करके ही जाऊंगी टीटू कहता है कि बात करने का टाइम और जगह दोनों ही गलत है जाओ यहां से पाकी रूम का दरवाजा बंद करती है ।

और कहती है कि मैंने कहा ना कि मुझे बात करनी है टीटू कहता है कि मैंने कहा ना कि मुझे कोई बात नहीं करनी हमारे बीच में जो भी प्रोफेशनल कमिटमेंट था ना वो पूरा हो चुका है वाकी अपना आंसू पूछती है और कहती है कि उसके बारे में मैं बात करने नहीं आई हूं मैं अपने बारे में बात करने आई हूं मैंने घर में सबको बोल दिया है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुमसे शादी करनी है टू कहता है कि तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है ।

क्या पागल हो गई हो क्या तुम तुम जानती हो ना मैं डिंपी से प्यार करता हूं तुम यह सब सोच भी कैसे सकती हो पाखी चिल्लाती है और कहती है कि अरे वो तुमसे प्यार नहीं करती टू कहता है कि वो मेरी प्रॉब्लम है तुम ये खयाली पुलाव पकाना बंद करो ठीक है देखो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या सोचती हो क्या चाहती हो अभी यहां से चली जाओ जाओ यहां से आकी टीटू का हाथ पकड़ लेती है और कहती है प्लीज डोंट डू दिस प्लीज मेरे प्यार को समझो टीटू के गालों पर हाथ लगाती है।

और कहती है कि बिकॉज जेनुइनली आई लव यू टीटू उसके हाथों को अपने गालों से हटाता है और कहता है कि पाख प्लीज दूर रहकर बात करो मैंने तुम्हें कभी इस नजर से देखा ही नहीं ना ही कोई हिंट दी मैं डिंपी से 5 साल से प्यार करता हूं ।

और तुम्हारे लिए मेरे दिल में ना तो कोई जगह है और ना ही फीलिंग्लेस डिंपी से हजार गुना स्मार्ट हूं स्टाइलिश हूं इंटेलिजेंट हूं इंडिपेंडेंट हूं पैसा कमाती हूं तुमसे प्यार करती हूं तुम मेरे प्यार को नहीं ठुकरा सकते टीटू कहता है कि आवाज नीचे ये तुम्हारा घर नहीं है एक होटल का रूम है।

 पाकी कहती है कि डिंपी में ऐसा क्या है जो मुझ में नहीं है तपेश टीटू कहता है कि पाकी इसका जवाब मैं तुम्हें तब दे पाता अगर मैंने तुम्हें या डिंपी को कभी कंपेयर किया होता कोई कंपैरिजन ही नहीं है मैं तुम्हारे बारे में कुछ सोचता ही नहीं तो बताऊं क्या पाकी टूटू के गालों पर हाथ लगाती है।

 और कहती है कि तपिश तुम मेरी इंसल्ट कर रहे हो टीटू फिर से उसके हाथों को अपने गालों से हटाता है और कहता है कि पाकी दूर से बात करो नहीं जा रही हूं ना तो मैं मैं ही चली जाता हूं पाकी टीटू का हाथ पकड़ कर उसे अपनी तरफ खींचती है और उसे हक करके कहती है तपिश प्लीज डोंट डू दिस प्लीज मेरे प्यार को मत ठुकराओ टीटू कहता है कि व्हाट इज दिस नॉनसेंस छोड़ो मुझे ।

पाखी कहती है कि तपेश बिकॉज आई लव यू मैं तुम्हारे बगैर जी नहीं सकती प्लीज डोंट डू दिस मैं तुम्हें कोई मौका नहीं दूंगी शिकायत का बस एक मौका देकर प्लीज देखो मैं तुम्हारे लिए अच्छी वाइफ भी बनके दिखाऊंगी तुम मैं ईशानी तीनों एक साथ कितने खुश रहेंगे तुम जानते हो ना ईशानी तुमसे कितना प्यार करती है टटू कहता है कि तुम बच्ची को बीच में मत लाओ मुझे छोड़ो पाकी कहती है कि नहीं ठीक है तुम्हें अगर इशानी नहीं चाहिए तो ठीक है ना तुम्हारे लिए मैं ईशानी की कस्टडी अधिक को दे दूंगी ।

और फिर वह भी खुश रहेगा क्योंकि उसे ईशानी मिल जाएगी फिर तुम और मैं एक साथ खुश रहेंगे हमारी शादी हो जाएगी प्लीज तपेश डोंट डू दिस यह सुनकर टीटू को बहुत गुस्सा आता है और वह पाखी को धक्का देकर कहता है कि बस बहुत हुआ इनफ अपने स्वार्थ के लिए अपने बच्चे को छोड़ने को तैयार हो शेम ऑन यू ।

वही दूसरी तरफ अनुप अनुपमा अपनी टीम के साथ इवेंट की तैयारियां शुरू करती है यशदीप अनुपमा को देखकर खुश होता है अनुपमा को इस बीच अनुज की याद आती है जब उसने कहा था कि संभलकर जिस रोड से आप जा रहे हो ना वो बहुत स्लिपरी है मैं नहीं चाहता कि आप दोबारा स्लिप हो जाएं अपना ख्याल रखिए टेक केयर यशदीप अनुपमा को खोया हुआ देखता है फिर अनुपमा वापस अपने काम पर लग जाती है ।

इधर श्रुति कहती है कि आई एम सो सॉरी माय पेरेंट्स अनुज कहता है कि इट्स ओके श्रुति ऑलराइट वो तुम्हारी फैमिली है उन्हें यहां अपनी बेटी से मिलने के लिए किसी से पूछ ने की जरूरत नहीं है यह उनका हक है मैं भी एक बेटी का बाप हूं अपनी बेटी से मिलने के लिए तुम्हारे मॉम डैड कितनी बेचैन होंगे समझ सकता हूं इट्स फाइन कॉल देम ।

कहती है कि पर प्लीज तुम कोई स्ट्रेस मत लेना मैं उन्हें सब कुछ बता दूंगी बस आते ही मैं उनका दिल नहीं तोड़ सकती हूं जैसे कि तुम जानते हो मेरे डैड एक हार्ट पेशेंट है मैं उनकी एकलौती बेटी हूं और हर पेरेंट का एक सपना होता है अपनी बेटी की शादी धूमधाम से देखना मैं उन्हें कैसे बता दूं कि ये शादी नहीं हो रही है ।

अगर वो इंडिया में होते तो शायद मैं उन्हें यह बता भी नहीं पाती क्योंकि वहां वोह लोग अकेले हैं यहां पर कम से कम मैं हूं उनके साथ इसलिए मैं उन्हें मना भी नहीं कर पाई प्लीज सो डोंट थिंक कि मैं तुम्हें प्रेशराइज करने के लिए या फिर तुम्हें आई डोंट वांट टू पुट यू ऑन अ हॉट पोट ये मैंने इसलिए नहीं किया प्लीज समझो अनुज कहता है कि श्रुति प्लीज रिलैक्स तुम्हें कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है मैं जानता हूं कि तुम ऐसी नहीं हो एक्चुअली इनसाइड आई एम वेरी हैप्पी कि वो तुमसे मिलने आ रहे हैं।

क्योंकि इस वक्त तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत उन दोनों की है लेट देम कम ओवर तुम थोड़ा वक्त बिताओ उनके साथ फिर डिसाइड करते हैं कि क्या करना है ठीक है श्रुति थैंक्स कहती है

तो दूसरी तरफ टीटू कहता है कि मुझे नहीं पता था कि कोई मां इतनी सेल्फिश हो सकती है पाकी कहती है कि मैं सेल्फिश नहीं हूं यह मेरा स्वार्थ है मेरा प्यार है तपिश तुम सोचो कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं कि मैं तुम्हारे लिए अपनी बेटी तक से दूर रहने के लिए तैयार हूं आई लव यू टीटू पाकी को उंगली दिखाता है ।

और कहता है कि यही फर्क है तुम में और डिंपी में उसने अपने बच्चे के लिए अपनी खुशियों को कुर्बान कर दिया और और एक तुम हो जो अपने स्वार्थ के लिए अपनी बच्ची की कुर्बानी देने को तैयार है वो जानती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं पर फिर भी वो अपने परिवार को चुन रही है और एक तुम हो जो बेशर्म की तरह अपने प्यार के लिए अपने परिवार की इज्जत को दांव पर लगाकर मेलोड्रामा कर रही हो।

अब मैं तुमसे एक बात कहूंगा और एक बार में समझ जाना मैं डिंपी से प्यार करता हूं और सिर्फ उसी से शादी करूंगा जब वो कहेगी तब वरना जिंदगी भर उसका इंतजार करूंगा या तो कुवारा मर जाऊंगा लेकिन तुमसे शादी कभी नहीं करूंगा और अगर एक मिनट में तुम यहां से नहीं गई ना तो मुझे सिक्योरिटी बुलानी पड़ेगी ।

पाकी अपने आंसू पचती है और वहां से जाते-जाते कहती है कि मेरी एक बात तुम भी सुन लो तुम्हारी शादी अगर होगी तो मुझसे क्योंकि मैं अगर जो कुछ चाहती हूं ना तो उसे मैं हासिल कर ही लेती हूं तुम अगर मेरे नहीं हुए ना तो तुम किसी और के भी नहीं होगे फिर वहां से चली जाती है टीटू अपना मोबाइल निकालता है और किसी को मैसेज सेंड करता है इधर अनुपमा कहती है कि मेन्यू तैयार हो गया है सबकी ड्यूटी बढ़ गई है ।

और हमने लिस्ट भी तैयार कर कर लिया है सामान का तो अभी सारी तैयारी करके रखते हैं सर ताकि इवेंट के पहले भागा दौड़ी ना हो विक्रम कहता है कि चिंता मत करो कोई भी गड़बड़ नहीं होगी पूरे स्टेप के वहां से जाने के बाद यशदीप कहता है कि अनुपमा जी देखिए अगर आपको जरा सी भी परेशानी हो रही हो ना तो मिस्टर कपाड़िया को मैं मना कर सकता हूं ।

अनुपमा कहती है कि नहीं सर कोई परेशानी नहीं हो रही है अगर होती तो मैं पहले ही हां नहीं बोलती यशदीप कहता है कि आप यह सब इसलिए तो नहीं कर रही हो ना कि आपको ऐसा लगता है कि स्पाइस एंड चटनी का आपके ऊपर एहसान है अनुपमा कहती है कि लगता है सर स्पाइस एंड चटनी का सच में मुझ पे बहुत एहसान है और वो एहसान इतना है कि वो एक इवेंट से नहीं चुके पूरी जिंदगी लगा दूंगी तो भी नहीं चुका पाऊंगी सर पर मैं यह एहसान के लिए नहीं कर रही हूं सर ।

यशदीप कहता है कि तो किस लिए कर रही है अनुपमा कहती है कि जिंदगी से आंख मिलाने के लिए अब मुझे किसी से भी डर के छुप के भागना नहीं है सर सामना करना है अक्सर लोग मेरी उम्र में आकर सपने देखना बंद कर देते हैं मैंने फिर से सपना देखना शुरू किया है और अमेरिका आना तो मेरा सपना था कान्हा जी ने इतना बड़ा मौका दिया है वो मैं हाथ से नहीं जाने दूंगी सर अमेरिका आई हूं।

उड़ान भरूगी पर यह शर्त कभी नहीं थी कि उड़ने के लिए खाली आसमान मिलेगा जानती हूं आसमान में और भी बहुत सारे परिंदे होंगे कुछ ऐसे जिन्हें मैं पहले से जानती हूं लेकिन उन परिंदों की वजह से मैं अपना रास्ता नहीं बदलूंगी उड़ना नहीं छोडूंगी सर आगे बढूंगा अब जिंदगी उन्हें सामने लेकर आई है तो सामना करूंगी यशदीप कहता है कि आई एम सो प्राउड ऑफ यू।

अनुपमा कहती है कि थैंक यू एक बात कहूं सर आज तो मुझे भी अपने ऊपर प्राउड हो रहा है सर दोनों हंसते हैं यशदीप कहता है कि होना ही चाहिए अनुपमा थैंक यू कहती है तो इधर श्रुति कहती है कि अब जो होगा देखा जाएगा अनुज कहता है कि हां कि वो तुम्हारे इवेंट की प्रिपरेशन कैसी चल रही है अनुज कहता है कि अच्छी चल रही है हमारे इस फेस्टिवल इवेंट में स्पाइस एंड चटनी भी पार्टिसिपेट कर रहा है एक्चुअली आज जब मैं काम से बाहर था तो अचानक अनू और यशदीप से मुलाकात हो गई ।

मैंने उनसे पार्टिसिपेट करने के लिए बोला तो वो मान गई है। अनुपमा एक बहुत अच्छी कुक है जो भी उनके स्टॉल में जाएगा वह खुश ही हो जाएगा अनुज कहता है कि हां लेकिन श्रुति तुम

 श्रुति कहती है कि वो इट्स ओके तुम्हें मुझे सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है मैं समझती हूं और वहां से उठकर चली जाती है अनुज कहता है कि आई एम सॉरी श्रुति मैं जानता हूं कि तुम्हारा दिल दुखा होगा मेरा भी दुखा है।

 वो यशदीप की बातों को याद करता है वह पल के बारे में सोचता है जब उसने कहा था आप टेंशन मत लीजिए मिस्टर कपाड़िया अनुपमा जी मेरे साथ में है अनुज गुस्से में कुछ तेजी से खड़ा होता है और खुद को संभालता है और कहता है कि यह मुझे क्या हो गया है और मैं यह ऐसा क्यों बिहेव कर रहा हूं मैं जानता हूं कि अनू के दिल में अब मैं नहीं हूं उसकी जिंदगी में नहीं हूं और वो शायद मेरे पास वापस भी नहीं आएगी क्यों मैं आगे नहीं बढ़ पा रहा हूं क्यों मैं बार-बार अनु को देखना चाहता हूं। 

 इसी से अनु आध्या और श्रुति तीनों हर्ट होंगी फिर भी मैं अपने आप को क्यों नहीं रोक पा रहा हूं क्यों मुझे अनु के अलावा कुछ नहीं समझ में आता क्यों क्यों क्यों मुझे क्या हो गया है ।

तो दूसरी तरफ टीटू कहता है कि सॉरी यार तुम्हें ऑडियो रिकॉर्डिंग भेज दू लेकिन पाखी की हरकतों के बारे में तुम्हें बताना जरूरी था अधिक को गुस्सा आता है टू कहता है कि मुझे पता है कि पाखी अगर इतनी रात को आई है ना तो डेफिनेटली कुछ ठान कर ही आई होगी इसलिए मैंने सारी रिकॉर्डिंग कर ली जस्ट टू बी सेफ ऑन द साइड और वो याद करता है कि कैसे उसने रिकॉर्डिंग स्टार्ट की थी अधिक कहता है कि डोंट बी सॉरी टीटू तुमने जो भी किया ना एकदम सही किया पाकी जैसी लड़की ना डिजर्व ही यही करती है ऐसी लड़कि अपने जिद्द और गुस्से के चक्कर में किसी भी मासूम लड़के पर फालतू का इजाम लगाकर उसकी जिंदगी बर्बाद करती हैं।

और वैसे भी हम लड़कों की सुनता कौन है हमें अपनी सेफ्टी खुद ही देखनी पड़ती है आजकल लड़कों से ज्यादा लड़कियां खतरनाक हो गई हमारी सोसाइटी और कानून ने जितने भी उनकी सेफ्टी के लिए राइट और पावर दी है ना वो उसी का मिसयूज करती हैं टीटू कहता है कि और तुम्हें बुरा लगा होगा अधिक कहता है कि बिल्कुल मुझे बुरा लगा है लेकिन मुझे हैरानी नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि पाकी किस लेवल तक गिर सकती है और थैंक यू टीटू तुमने यह जो रिकॉर्डिंग की है ना।

 इसकी वजह से मुझे मेरे केस में बहुत हेल्प मिलेगी और हो सकता है कि मुझे मेरी बेटी की कस्टडी भी मिल जाए थैंक यू टीटू कहता है कि आज पाखी ने जो किया उसके बाद तो मैं भी चाहूंगा कि शानी अपने पापा के साथ रहे मुझे पता है कि वह तुम्हारे साथ बहुत खुश रहेगी शी इज अडोरेबले यार बहुत प्यारी बच्ची है अधिक कहता है कि थैंक यू टीटू मैं भी चाहता हूं कि मेरी बहन डिंपी की शादी तुमसे हो मुझे पता है कि तुम उससे बहुत प्यार करते हो और तुम उसे बहुत खुश रखोगे मुझे पता है प्यार ने तो मुझे बर्बाद कर दिया।

 लेकिन आई विश कि यही प्यार तुम दोनों को आबाद कर दे मैं हमेशा तुम दोनों के साथ खड़ा रहूंगा मगर तुम मुझसे एक वादा करो कि चाहे कुछ भी हो जाए कैसा भी प्रेशर क्यों ना हो तुम मेरी बहन का साथ नहीं छोड़ोगे कुछ भी हो जाए टीटू प्रॉमिस मी टीटू कहता है कि मैं सांस लेना छोड़ सकता हूं लेकिन डिंपी से प्यार करना कभी नहीं छोड़ूंगा यह अपन का वादा है। 

अधिक हंसता है और कहता है कि तुमने मेरा साथ दिया है टीटू आई प्रॉमिस मैं भी तुम्हारा साथ दूंगा टीटू कहता है कि थैंक यू एंड ईशानी के लिए ऑल दी बेस्ट और तुम्हें भी डिंपी के लिए ऑल दी बेस्ट सी यू िक बाय कहता है अनुपमा जॉब खत्म करके जब रेस्टोरेंट से जाने लगती है तो यशदीप कहता है कि मैं आपको छोड़ देता हूं अनुपमा कहती है कि नहीं सर मैं चली जाऊंगी ब स्टॉप यहीं पर है और किंजल का घर भी बस दो स्टॉप दूर है यशदीप कहता है कि नहीं रात बहुत हो गई है मैं आपको अकेले कैसे जाने दूं ।

अनुपमा कहती है कि सर आप चलिए बीजी खाने पर आपकी राह देख रही होगी उन्हें क्यों इंतजार करवा रहे हैं सर आप चलिए मैं चली जाऊंगी यशदीप कहता है कि ओके ठीक है लेकिन आप अपना ध्यान रखिए और कुछ हुआ तो जस्ट कॉल मी ओके अनुपमा कहती है कि जी सर करूंगी अनुपमा जाने लगती है यशदीप कहता है कि अनुपमा जी एक मिनट एक बात पूछूं आपसे अनुपमा हां बोलती है यशदीप कहता है कि वो इवेंट को लेकर आर यू ओके ना कहती है कि अंदर तभी आपको बताया तो था।

 यशदीप कहता है कि हां बताया था पर फिर भी एक बार कंफर्म कर लेता हूं आपसे अनुपमा कहती है कि सर आपको लग रहा होगा ना कि मैंने जोश में आकर हां कह दिया कहीं मैं थोड़ा और सोचने के बाद फैसला बदल ना दूं जब मैं ब्रोशर लॉन्च के लिए मिलने के लिए जा रही थी तब आखिरी पल में ऐसा लग रहा था कि मैं मिलूं या नहीं मिलूं क्या करूं क्या बोलूं लगा था मुझे सर लेकिन सच में सर मुझे नहीं पता कि कल को मुझे डर लगेगा या घबरा जाऊंगी

 लेकिन इतना पता है हां आज अभी मैं श्योर हूं सर एकदम श्यर आपसे एक ही बात कहती रहती हूं कि अब मुझे भागना नहीं है सामना करना है सर मुझे काम करना है डांस करना है रिश्तों के माया जाल में उलझना नहीं है इतना श्योर हूं बस यशदीप कहता है कि आपकी यही समझदारी मुझे बहुत अच्छी लगती है जो भी सच होता है आप बोल देती हो अनुपमा कहती है कि सर आप इस इवेंट के लिए बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए हमारे स्पाइस एंड चटनी का जो स्टॉल होगा ना उसमें सबसे बेस्ट खाना बनेगा जो सिर्फ हमारे हिंदुस्तानी ही नहीं बल्कि हिंदुस्तानी खाना खाने वाले सभी अमेरिकन जापानी चाइनीज कोरियन और

जो भी यहां रहते हैं ना उन सबको बहुत-बहुत पसंद आएगा बेस्ट होगा सब देखिए यशदीप कहता है कि मुझे यकीन है आपके जादू से कोई नहीं बच सकता दोनों हंसने लगते हैं अनुपमा हाथ जोड़ती है और कहती है कि अब मैं चलूं सर है कि ठीक है ध्यान रखिए अनुपमा हां कहकर गुड नाइट बोलकर आगे बढ़ती है पीछे से यदेव रुकता है और मुड़ कर देख और अनुपमा सोचती है कि अब देखते हैं कि जिंदगी क्या नए रंग दिखाती है।

तो दोस्तों आने वाले एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाले हैं तो जुड़े रहिए हमारी website anekroop से तो दोस्तों आपको यह अपडेट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए। 

यह था आज का anupama written update in hindi 29 February 2024.

और बने रहिए anupama 1 march written update देखेंने के लिए।

Anupama Aaj ka episode online देखे hotstar की website पर और टीवी पर देखें star plus पे।

Follow for more Anupama serial topics: Anupama upcoming twist, Anupama gossip, upcoming story of Anupama, Anupama spoilers ,Anupama written update in hindi, written update full episode

Share this


EmoticonEmoticon