Ghum hai kisi ke pyaar Mein 29 February written update in hindi

Daily blog

Ghum hai kisi ke pyaar Mai (Ghkkpm) 29 feb written update today घर के कलेश ने खतरे में डाली ईशान की जान अंधा हो जाएगा ईशान।

Ghkkpm ghum hai kisi ke pyaar me 29 February written update
Image credit: https://wikipedia.org

Ghkkpm 29 feb written update today in hindi 

आप सबका फेवरेट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पार्टी में तमाशा होगा यशवंत सबको जाने को कहेगा।

रीवा की मां स्वाती ताना मारेगी आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि स्वाती बोलेगी कि सुरेखा हाथ जोड़कर आई थी रीवा को बहू बनाने अब सभी के लिए रिसेप्शन कर रही है वो उनको दोगला बोलेगी कहेगी कि मेरी रीवा वापस कर दीजिए वो उसे साथ ले जाने के लिए आयेगी।

लेकिन रीवा जाने से मना कर देगी रीवा अपनी मां पर गुस्सा करेगी कि सारा तमाशा उसकी वजह से हुआ है कहेगी कि उसे क्या मिल गया उन लोगों की इज्जत उछाल कर।

यह भी पढ़े - Ghkkpm written update 28 February in Hindi

Anupama written update 28 February in hindi

रीवा के पिता अपनी वाइफ से बोलेंगे कि दीवारों पर सिर पटकने से कोई फायदा नहीं स्वाती रीवा से कहेगी कि ईशान कभी वापस नहीं आएगा भले ही कितना भी इंतजार कर लो रीवा के मां-बाप रीवा को उसे वहां छोड़कर चले जाएंगे।

अक्का साहब ईशान से कहेगी कि सभी ने उसका भरोसा तोरा ईशान पर चिल्लाएगी कि सभी ने इज्जत क्यों उछाली उसे सड़क से उठाकर सिर पर बैठा लिया सभी सबसे माफी मांगेगी यशवंत गुस्से में सभी से कहेगा मन चाह रहा है कि जान से मार दूं तुझे सारी जिंदगी लग जाती है इज्जत बनाने में।

अक्का साहब गुस्सा करते-करते सभी की आई पर पहुंच जाएगी कहेगी कि इसकी आई भी छोटे घर की थी अमीर घर के लड़के को फंसाकर शादी कर ली सभी कहेगी कि जॉब को लेकर इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है मैंने कोई चोरी नहीं की बस फीस के लिए नौकरी की ताकि फीस भर सकूं।

यशवंत उसे गुस्से में बोलने नहीं देगा सभी से कहेगा कि इज्जत क्या होती है उसे पता भी है दो कोड़ी की नौकरी करके भोसले परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दी अक्का साहब सभी को मौका परस्त कहेगी। 

उसके परिवार पर बोलेगी तो सभी उन्हें रोकेगी अक्का साहब पूरे घर को उल्टा सीधा बोलेगी हरिनी को भी मौका परस्त कहेगी सभी पर हाथ उठाते वक्त अक्का साहब गिर जाएगी वह तमाशा कर देगी कि सभी ने धक्का दिया ।

सभी बोलेगी कि उसने धक्का नहीं दिया ईशान बुरी तरह सभी पर चिल्लाएगा वह सबके सामने से सभी को खींच कर रूम में ले जाएगा और सभी को डाटेंगा सभी ईशान से माफी मांगेगी सभी ईशान की जोरदार बहस होगी ईशान कहेगा पता नहीं कहां फंस गया हूं वह सभी को खूब सुनाएगा। 

सभी कहेगी कि उसे घुटन होती है। ईशान गुस्से में घर से निकल जाएगा सभी और रीवा उसके पीछे जाएंगे तभी ईशान की ट्रक से एक्सीडेंट हो जायेगा। Ghum hai kisi ke pyaar Mai Ghkkpm upcoming episode में दिखाया जाता है कि ईशान की हालत सीरियस होती है।

डॉक्टर आकर कहेंगे कि ईशान की आंखों की रोशनी जा सकती है अक्का साहब सभी को मनहूस कहेगी। तो दोस्तों Ghkkpm upcoming episode काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है।

 तो दोस्तों आपको यह ghkkpm written update कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए। 

Ghkkpm का episode देखे hotstar.com की website पर और टीवी पर देखें star plus पे।

आज का ghkkpm का एपिसोड कैसा लगा जरूर बताएं और ghum hai kisi ke pyaar me serial के ghkkpm today written update, ghkkpm upcoming story,ghkkpm upcoming twist, ghkkpm latest gossip, इन topics के update के लिए जुड़े रहे।

Share this


EmoticonEmoticon