Anupama 28 February Written update today in Hindi

Daily blog

Anupama written update 28 February or written update of anupama today 

Anupama today episode written update शुरू हुई अनुपमा और यशदीप की लव स्टोरी से।

Anupama written update today 28 FebruaryImage source - https://allbioinfo.com
Anupama written update today

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप और अनुपमा की लव स्टोरी का शुरुआत होगा जहां एक तरफ यशदीप पूरे वक्त बहुत प्रोटेक्टिव हो होकर अनुपमा के साथ खड़ा होगा ।

वहीं दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया की जलन के मारे बुरी हालत हो जाएगी।

Anupama written update 28 February 2024:

एपिसोड की शुरुआत होगी उस सीन से जिसमें यशदीप अनुपमा को बता रहा होगा कि कैसे सबकी जिंदगी में दुख तकलीफ और मुश्किलें आती है लेकिन सबका उनसे लड़ने का तरीका अलग-अलग होता है।

दिया के बारे में बात करते हुए अनुपमा कहेगी कि वह उसके लिए ईश्वर से प्रार्थना करेगी तो यशदीप कहेगा की आपको करनी भी चाहिए क्योंकि भगवान अच्छे लोगों की जल्दी सुन लेता है चलते वक्त अनुपमा का पांव फिसल जाएगा और यशदीप उसे ठीक वैसे ही संभालेगा जैसे हमेशा अनुज संभाला करता था।

यह भी पढ़े:

 Ghkkpm written update 28 February

Anupama written update in hindi 24 February

इत्तेफाक से जब यह सब होगा तो अनुज वहीं पास में एक कैफे के बाहर तोशु के साथ खड़ा देख रहा होगा वह जल भुज जाएगा। और आग में घी डालने का काम करेगा पारितोषि वह अनुपमा को उल्टा सीधा बोल रहा होगा।

तब अनुज कपाड़िया उसे सख्त लहजे में समझाएगा कि जिसके बारे में वह यह सब बोल रहा है वह उसकी मां है। यशदीप और अनुपमा वहां पर अनुज को देखकर हैरान होंगे लेकिन जब वे वहा से जाने लगेंगे तो अनुज उन्हें यह कहकर रोक लेगा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है

कैफे में बैठकर दोनों फिर एक बार उस इवेंट और वहां लगने जा रहे स्पाइस एंड चटनी के स्टॉल के बारे में बात करेंगे यशदीप उस इवेंट में कैफे लगाने से मना कर देगा यशदीप को बार-बार अनुपमा को प्रोटेक्ट करता देखकर अनुज की जलन का ठिकाना नहीं रहेगा वह दोनों की हर हरकत पर नजर रखेगा।

जब डील कैंसिल होने ही वाली होगी तो अनुपमा दखल देगी और कहेगी कि इस रेस्टोरा ने उसे आसरा दिया है ऐसे वक्त में संभाला है जब कोई उसके लिए नहीं था वह कहेगी कि उसकी वजह से वह रेस्ट्रो का नुकसान नहीं होने देगी।

वैसे भी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग-अलग रखना चाहिए अनुपमा की बात यशदीप को अच्छी लगेगी और वह डील के लिए मान जाएगा मीटिंग के दौरान अनुपमा के मुंह से पहले तो अनुज के लिए कपाड़िया जी निकल जाएगा लेकिन फिर वह अपनी बात करेक्ट करते हुए उसे कपाड़िया सर कहेगी।

अनुपमा के मुंह से अपने लिए कपाड़िया सर सुनकर अनुज के एक्सप्रेशंस देखने वाले होंगे जाते वक्त जब अनुज अनुपमा की तरफ हाथ बढ़ाएगा तो वह हाथ जोड़कर नमस्ते करेगी।

 इस पर यशदीप अनुज से हाथ मिलाकर सिचुएशन संभालेगा जाते वक्त जब अनुज अनुपमा से कहेगा कि संभाल कर जाइएगा रास्ता स्लिपरी है कहीं फिर ना फिसल जाए।

तो यशदीप कहेगा कि आप फिक्र मत कीजिए मैं उनके साथ हमेशा रहूंगा तो दोस्तों आने वाले एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाले हैं तो जुड़े रहिए हमारी website anekroop से तो दोस्तों आपको यह अपडेट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए। 

यह था आज का anupama written update in hindi 28 February 2024.

और बने रहिए anupama 29 feb written update देखेंने के लिए।

Anupama Aaj ka episode online देखे hotstar की website पर और टीवी पर देखें star plus पे।


Follow for more Anupama serial topics: Anupama upcoming twist, Anupama gossip, upcoming story of Anupama, Anupama spoilers , Anupama written update in hindi, written update full episode

Share this


EmoticonEmoticon