ghkkpm 28 February written update in hindi

Daily blog

ghkkpm 28 February written update in hindi or ghkkpm today written update 

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने upcoming episode ghkkpm 28 February written update or written update of ghkkpm बताया है ।

Ghkkpm 28 February Written update today in hindi
Image credit: https://wikipedia.org

Ghkkpm written update today in hindi 


दोस्तों यहां पर आपको बता दें कि आने वाले शो में अब काफी कुछ कहानी में यहां पर बड़ा ट्विस्ट आ चुका है। जी हां दरअसल आपको बता दें कि कैसे यहां पर

Ghkkpm written update: अक्का साब की यहां पर फाइनली जो है सावी नाराजगी दूर करती हुई नजर आती है जो दूसरी तरफ आप देख सकते ते हैं कि कैसे यहां पर रिसेप्शन पार्टी में अब यहां जो है सभी जो अनाउंस करते हुई नजर आती है कि जब तक अक्का साहेब नही आएंगी  तब तक  मैं केक कट नहीं करूंगी।

अभी पढ़े - Anupama written update 24 February

यहां पर मजबूरन कहीं ना कहीं जो है अब अक्का साहेब को आना ही पड़ता है पार्टी में और जिसे लेकर आप देख सकते हैं कि यहां पर अक्का साहेब कहते हुई नजर आती है कि मैं यहां अपने बेटे ईशान के लिए आई हूं ना कि तुम्हारे लिए।

 वहीं दूसरी तरफ यहां पर रीवा को भी काफी ज्यादा बुरा लगता है तो वहीं पर अब रीवा के पेरेंट्स की भी एंट्री हो जाती है। अब यहां राव साहब कहते हुए नजर आते हैं कि इसको क्या तुमने बुलाया था। यहां पर अब अक्का साहब से कहते हुए नजर आते हैं कि कैसे भी करके जो है इनको पार्टी से बाहर भेजो ।

जी हां यहां पर आप देख सकते हैं आने वाले शो में दोस्तों यहां पर आप जो रीवा के पेरेंट्स है यहां कहीं ना कहीं जो है  सावी का सच जो है पूरे यानी कि भरे महफिल में सामने लाते हुए नजर आते हैं जी हां यहां पर आप देख सकते हैं कि यानी कि निशिकांत का जो फ्रेंड है यहां पर जो है वो बच्ची जैसी वो वीडियो प्ले करती है 

तो यहां पर आप देख सकते हैं कि कैसे सावी जो है वेट्रेस वाले फॉर्म में होती है तो कहीं ना कहीं जो है उसकी सच्चाई यहां पर सामने निकल कर आ जाती है और ऐसे में यहां पर आप देख सकते हैं कि श्वेता जो है वो वीडियो देख लेती है और यहां पर आप देख सकते हैं 

कि कैसे जब राव साहब जो है यहां पर सावी के परिवार की तारीफ कर रहे होते हैं तो उसी बीच यहां पर अब श्वेता जहां भांडा फोर करती हुई नजर आती है जी हां वहीं पर कहती है कि आपने बहुत तारीफ कर ली अपनी सावी की लेकिन जो है आपकी सावी कोई और नहीं बल्कि एक वेट्रेस है।

जी हां यहां पर आप देखेंगे कि कैसे जहां पर अब राव साहब को बिल्कुल विश्वास नहीं होगा लेकिन यहां पर सावी कहीं ना कहीं जो है अब कहती हुई नजर आती है कि ये बिल्कुल ठीक कह रही है कि मैं एक कैफे में वेट्रेस का काम करती हूं।

और ऐसे में आप देख सकते हैं कि कैसे यहां पर सभी मेहमान यहां पर जो है अब राव साहेब और अक्का साहेब  कि पूरी फैमिली का मजाक बनाते हुए नजर आते हैं और ऐसे में आप सभी देखने वाले हैं।

दोस्तों कि कैसे जहां पर अक्का साहिब का गुस्सा फूटता हुआ नजर आता है और जिस वजह से सावी को अब यहां पर थप्पड़ मारने की कोशिश करती है लेकिन आखिर में जहां पर अब बेहोश हो जाती है 

ये देखकर जहां पर अब सभी घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है जी हां ऐसे में आप देख सकते हैं कि कैसे यह पर सावी को खुद भी ये गिल्ट कहीं ना कहीं महसूस हो रहा होता है और यहां पर ईशान भी अब काफी ज्यादा जो है सभी के ऊपर गुस्सा करने वाले हैं कि आखिरकार तुमने मुझे ये सच जो है पहले क्यों नहीं बताया तो यहां पर आप देख सकते हैं कि कैसे सावी कहती हुए नजर आएगी 

कि मैं ये सच ही आपको बताने की कोशिश कर रही थी लेकिन आप बार-बार मुझे इग्नोर कर रहे थे और अभी भी मैंने जो है आपको यहां पर स्टेज पे भी बताने की कोशिश की लेकिन आप मेरी बात सुन ही नहीं रहे थे जी हां हां पर आप देख सकते हैं दोस्तों कि कैसे अब सुरेखा की हालत यहां पर कहीं ना कहीं जो है काफी ज्यादा खराब होती हुई नजर आती है जिसे लेकर अ यहां पर ईशान और जहां पर 

सावी परिवार वालों को अब यहां पर टेंशन बनती हुई नजर आने वाली है ऐसे में आप देख सकते हैं कि जहां पर अब घर वाले जो हैं जिस तरीके से कुछ घर वाले यहां पर कहीं ना कहीं सावी को नापसंद करते हैं तो इसी को लेकर अब कई सारे यहां पर टंट भी मारते हुए नजर आएंगे जी हां यहां पर आप देख सकते हैं कि दोस्तों अब आने वाले शो में यानी कि एक बार फिर से सभी के ऊपर अब बड़ी मुसीबत आती हुई नजर आने वाली है ।

जिसे लेकर देखना अब काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि आखिरकार अब यहां पर सुरेखा कि अब तबीयत जो है यहां पर कैसे ठीक हो पाती है तो ऐसे ही आगे की तमाम अपडेट्स को जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ। अब आगे क्या क्या होगा वो सब देखना आप लोग शो के अपकमिंग एपिसोड में। मिस मत करिएगा ghum hai kisi ke pyaar me 28 February written update full episode पढ़ना।

Ghkkpm का episode देखे hotstar की website पर और टीवी पर देखें star plus पे।

 आज का ghkkpm का एपिसोड कैसा लगा जरूर बताएं और ghum hai kisi ke pyaar me serial के ghkkpm today written update, ghkkpm upcoming story,ghkkpm upcoming twist, ghkkpm latest gossip, इन topics के update के लिए जुड़े रहे।

Share this


EmoticonEmoticon