Anupama 8 april written update in Hindi

Daily blog

Anupama 8 april written update in Hindi

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब अनुज पहुंचने वाला है पुलिस स्टेशन और कराने वाला है अपनी जान अनुपमा की बेल जी हां। 

Watch now serial https://instantearn.in/XpACA

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 8 april written update in Hindi

Anupama 8 april written update in Hindi

अनुपमा को  मुसीबत आए और उसका प्यार अनुज उसकी मदद के लिए ना आय ऐसा कभी हो ही नहीं सकता अब अनुज ने अनुपमा की बेल तो करा ली है लेकिन अनुपमा के ऊपर अब भी यही इल्जाम लगा हुआ है कि उसने ही चोरी करी है।

अनुपमा अनुज के गले लगकर रोने लगती है और वह कहती है मैंने चोरी नहीं करी यह मैंने नहीं करा मुझे कुछ आईडिया नहीं है कि मेरे बैग में यह हार कैसे आया। 

यह भी पढ़े Anupama 8 march written update in hindi

यहां अनुज कहता है अनु काम डाउन अनु काम डाउन मुझे पता है कि तुमने चोरी नहीं करी है मुझे पता है कि तुम इतने साफ दिल की हो कि तुम कोई चोरी नहीं करोगी मुझे पता है कि तुम्हें किसी ने फंसाया है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

यहां अनुपमा रोते हुए अनुज से कहती है कि मेरी वजह से आपका पूरा इवेंट खराब हो गया आपकी इतनी बदनामी हुई आपका पूरा शो खराब हो गया सिर्फ और सिर्फ मेरी वजह से मैं ही पनौती हूं मिस्टर शाह और तोशु ने बिल्कुल ठीक कहा था मैं जहां पर भी जाती हूं वहां दुख मेरे साथ-साथ आ जाता है और जो मेरे आसपास लोग होते हैं वो दुख उनको भी हट कर देता है।

और आज भी ऐसा ही हुआ यहां अनुज अनुपमा से कहता है कि तुम्हें किसी ने फंसाया है पर लेकिन तुम चिंता मत करो जिसने भी तुम्हें फंसाया है मैं उसे जल्दी ढूंढ लूंगा और उसका वो हाल करूंगा कि वो कभी जिंदगी में सोच भी नहीं सकता।

यहां अनुपमा के आंसू तो टपक रहे हैं पर लेकिन दर्द किसी और को हो रहा है अनुपमा के दर्द में किसी और को अपना दर्द दिख रहा है जी हां यह और कोई नहीं अब यशदीप है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

अनुपमा को ऐसे रोते हुए देख यशदीप को बहुत ज्यादा दुख हो रहा है वह सब चीजों का ब्लेम अपने ऊपर ले रहा है वो कहता है कि अगर वो मिस्टर कपाड़िया को कभी इवेंट के लिए हा ही ना करता तो कभी ऐसा होता ही नहीं जब उसे पता है कि अनुज और अनुपमा के बीच में इतनी टेंशन है।

पर लेकिन उसके बाद भी उसने इवेंट के लिए हां ही करा सबसे बड़ी गलती उसकी ही है अनुपमा को अनुज को ऐसे गले लगकर देख और अपनी दुख शेयर करते हुए देख यशदीप को जलन तो हो रही है ।

वो कहता है अनुपमा जी आप ठीक तो है ना पर लेकिन अनुपमा उसकी बात इग्नोर कर देती है क्योंकि वो अनुज से अपनी सारी बात शेयर कर रही होती है वो अनुज के गले लगकर रो रही होती है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

तो उसे इस दौरान यशदीप की आवाज सुनाई नहीं देती और यशदीप को यहां बहुत बुरा लगता है कहीं ना कहीं यशदीप के मन में अनुपमा की फीलिंग तो जाग चुकी है पर लेकिन यशदीप उन फीलिंग्स को एक्सेप्ट करेगा?, तो क्या वह अनुपमा से अपनी प्यार का इजहार कर पाएगा या फिर उससे पहले अनुज अनुपमा एक हो जाएंगे।

वहां दूसरी तरफ इवेंट में तोशु का बहुत बुरा हाल है तोशू ने चोरी तो की थी पर लेकिन अपनी बेटे के लिए उसकी नियत में कोई खोट तो नहीं था पर जो उसने रास्ता चुना लेकिन वो बहुत ज्यादा गलत था वो चाहता तो अपनी मां को बचा सकता था पर लेकिन उसने ऐसा नहीं करा बल्कि लेकिन उसने अपनी मम्मी के अगेंस्ट से गवाही दी। 

उसने सबके सामने कहा कि मम्मी की पक्का नियत खराब हो गई होगी इतना महंगा हार देखकर आज से पहले इन्होंने इतना महंगा हार कभी देखा ही नहीं है।

इसलिए इन्होंने सोचा होगा कि ये इसे चुरा कर ले जाती है क्योंकि इनका बैग तो कभी चेक होने वाला ही नहीं है पर लेकिन किस्मत ने इनको को पकड़ लिया और अब इनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए यहां अनुपमा कहती है कि तू पागल हो गया है क्या मैंने चोरी क्यों करूंगी।

 वो कहता है कि मम्मी अब आप पकड़ी जा चुकी है तो आप अपना आप झूठ कबूल कर लीजिए क्या पता आपकी सज थोड़ी कम हो जाए । यहां पर अनुपमा को बेल तो मिली है पर बेल कुछ दिनों के लिए मिली है क्योंकि जब तक असली चोर नहीं पकड़ा जाता जब तक वो अनुपमा के दोषी ठहराते रहेंगे।

 यहां पर अनुज अपनी इन्वेस्टिगेशन शुरू कर देता है अब उसे पता लगाना है कि अनुपमा के साथ आखिर ऐसा किसने करा पर लेकिन यहां पर किसी भी स्टोर में सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल नहीं होते हैं तो इसलिए अनुज को बहुत ज्यादा परेशानी आ रही है।

Read more Radha mohan 10 March written update in Hindi

 पर लेकिन भगवान उसकी मदद करने के लिए किसी को भेज देते है वहां एक आदमी जो वीडियो बना रहा था उसकी वीडियो में तोशु कैप्चर हो गया था जिस टाइम तोशु अनुपमा के बैग में वो हार रख रहा था वो वीडियो रिकॉर्ड हो चुकी है और वो वीडियो वो आदमी अनुज को दिखा देता है।

 जब अनुज को यह पता लगता है कि तोशु ही असली चोर है और तोशु ने ही इतनी गिरी हरकत की है उसने ही उसकी अनुपमा को फंसाया है तो अनुज कसम खाता है कि वो तोसु का वह हाल करेगा जो उसने कभी सोचा भी नहीं होगा।

 दोस्तों आपको क्या लगता है अब अनुज तोशु का हाल क्या करेगा क्या अनुज तोशु को माफ कर पाएगा अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताए ।

ये था Anupama 11 March written update in Hindi

or anupama written 11 march update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 12 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 11 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

JOIN OUR YOUTUBE CHANNEL

https://publicearn.com/h5OhU

Share this


EmoticonEmoticon