Radha mohan 10 march written update in hindi

Daily blog

Radha mohan 10 written march update in hindi

Serial प्यार का पहर नाम राधा मोहन pyaar ka naam Radha mohan की बात करें तो अब आपको शो में देखने को मिलेगा कि अब गुनगुन की हालत को देखकर अब मोहन का फूटेगा तुलसी के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा। Watch now https://instantearn.in/XpACA

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

 क्योंकि अब हॉस्पिटल में आने के बाद अब भी भी तुलसी अपनी सफाई देगी और तो पूरा इल्जाम राधा के सर पर थोपने वाली लेकिन अब मोहन यह बात अच्छे जानता है कि कुछ भी हो जाए राधा अपनी जान दे देगी लेकिन गुनगुन की जान को कभी भी आज भी नहीं आने देगी तो व यहां पर तो अब तुलसी की मुंह से इतनी सभी बातों को सुनकर अब यहां पर मोहन बहुत ज्यादा तुलसी के ऊपर अपना गुस्सा निकाल ते हुए नजर आने वाला।

और वो गुस्से में आकर तुलसी को जोरदार थप्पड़ मार देगा और वो यह बोलेगा कि मुझे पता है कि गुनगुन के इतने ज्यादा अच्छे से ख्याल कौन रख सकता है यहां तक कि तुमसे ज्यादा राधा ही गुनगुन से प्यार करती है और राधा तो गुनगुन की असली मां भी है तो भाई यहां पर तो अब तुलसी मोहन के वो से इतनी सभी बातें सुनकर बहुत ज्यादा गुस्से में आ जाने वाली है।

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

लेकिन अब तुलसी चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती और तो वहीं दूसरी तरफ यहां पर कादंबरी और तुलसी बहुत ज्यादा डरी हुई भी है कि अगर गुनगुन को होश आ गया हॉस्पिटल में तो भाई वो तो तुलसी का पूरा सच बता देगी कि तुलसी ने जान बूझकर शेर के आगे गुनगुन को धक्का दे दिया था।

यह भी पढ़े - Radha mohan 9 march update in hindi

तो यहां पर अब शो में देखना मज़ेदार यह होगा कि आखिर अब गुनगुन को होश में आने के बाद अब क्या गुनगुन बताएगी तुलसी की पूरी सच्चाई कि तुलसी मां ने ही मेरे साथ इतना सब कुछ किया तो आखिर अब मोहन का अगला बड़ा फैसला क्या होगा।

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

क्या अब सच में मोहन अपने आप से अलग कर देगा तुलसी को और भेज देगा तुलसी को हमेशा के लिए जेल की सलाखों के पीछे और अब राधा के साथ करेगा अपनी एक नई जिंदगी शुरुआत?

तो आपको बता दें कि अगर रिपोर्ट्स की माने तो आने वाली कहानी में आपको इतना सब कुछ अपडेट देख ने को मिलेगा कि मोहन का फूटेगा हॉस्पिटल में तुलसी के ऊपर गुस्सा और अब गुस्से में आकर तुलसी को फटकार भी लगाएगा कि तुम्हारे जैसी तो लापरवाह औरत मैंने आज तक अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखी।

 जिसने कि अपनी ही बेटी की जान को खतरे में डाल दिया और तब यहां पर अब राधा बताने वाली है मोहन को तुलसी का सच्चाई कि आप जिसे तुलसी समझ रहे हैं वह तुलसी नहीं बल्कि दामनी है जो कि अभी भी जिंदा है।

 तो भाई यहां पर अब शो में देखना मज़ेदार होगा क्या आप मोहन विश्वास करेगा राधा की बातों पर क्या  सच में तुलसी को दामिनी मानेगा तो आप क्या चाहते हैं कि आखिर episode में एगजैक्टली क्या होना चाहिए क्या मोहन को भेजना चाहिए तुलसी को जेल के सलाखों के पीछे?

और क्या गुनगुन को आएगा होश  अपनी राय हमें कमेंट में जरूर दीजिए साथ ही टीवी जुड़े लेटेस्ट न्यूज़ पाए के लिए जुड़े रहे हमसे।

Radha mohan 10 march ka episode online देखे Zee5.com पर। जुड़े रहे हमसे ऐसे ही pyar ka naam Radha mohan written episode in hindi में पढ़ने के लिए।

Join us https://modijiurl.com/89FM

यह भी पढ़े - Anupama 8 march update in hindi

Share this


EmoticonEmoticon