घर से बाहर जाने पर ATM परिवार को देने के लिए Application


नमस्कार दोस्तों आपका AnekRoop में स्वागत है। आज हम application लिखेंगे कि यदि आप घर से बाहर जाते हैं और atm वाले घर में देने आते हैं तो उसे अपने परिवार वालों को दे सके । ऐसा कई बार होता है कि हम ATM के लिए apply करते हैं और फिर किसी कारन हमें घर से बाहर जाना होता है फिर postman atm किसी को भी नहीं देते वापस चले जाते हैं। ऐसी परिस्थिति में अगर घर वालों को पैसों की जरूरत हो तो भी वे नहीं निकाल सकते।

bahar jane par atm pariwar ko dene ke liye application
bahar jane par atm pariwar ko dene ke liye application
.

              इसके लिए आप एक काम कर सकते हैं कि बैंक वालों को पहले से एक application लिखकर दे सकते हैं कि मेरी गैरमौजूदगी में atm मेरे घर वालों को दे दी जाये। जिससे की atm आपके घर वालों को दे दी जाएगी और फिर आप निश्चिंत हो जायेंगे।

और कभी कभी ऐसा भी होता है कि busy होने के कारन आप हर समय घर पर नहीं रह सकते हैं , और post office जाने में भी अलग से time देना ना पड़े तो उसके लिए आप पहले से ही बैंक में application देकर इस झंझट से दूर हो सकते हैं।

हालाँकि कई बैंक ऐसे भी है जो घर वालों को भी atm दे देते हैं , वहीँ कई बैंकों के ऐसे भी नियम है कि बिना owner के वे किसी को भी atm card नहीं देते हैं।

.
Ye bhi Jane :-

घर से बाहर जाने पर ATM परिवार को देने के लिए Application 

सेवा में ,
श्रीमान शाखा प्रबंधक
बैंक ऑफ़ बरोडा (कायमगंज )

विषय :- घर से बाहर जाने पर एटीएम परिवार को देने हेतु।
महाशय ,
               सविनय निवेदन है कि मैं (मेवालाल वघेला ) आपके बैंक का एक खाताधारी हूँ। मैंने अभी-अभी एक नए एटीएम के लिए आवेदन किया है किन्तु मुझे एक बिज़नेस के काम से बाहर जाना भी पड़ रहा है।
बाहर से आते-आते मुझे कई दिन लग जायेंगे ऐसी स्थिति में मैं एटीएम प्राप्त करने में असमर्थ रहूँगा।

मेरे परिवार को आर्थिक संकट ना जाये जिसके लिए मैं आपसे निवेदन करता हूँ कि एटीएम मेरे परिवार के सदस्यों को दे दी जाये ताकि मुझे कोई फिक्र ना हो और सभी ख़ुशी से रहे। इसके लिए हम सदैव आपके आभारी रहेंगे।

आपका विश्वाशी।

मेवालाल वघेला
अकाउंट नंबर -
मोबाइल नंबर -
दिनांक -
हस्ताक्षर -

आप इस application का फोटो भी प्राप्त कर सकते हैं।

atm ghar walon pariwar ko dene ke liye application.




तो दोस्तों यह थी जानकारी कि घर से बाहर जाने पर एटीएम परिवार को देने के लिए application कैसे लिखेंगे। मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको यह application जरूर मदद करेगी।
यदि आपका कोई सवाल या कोई सुझाव है तो हमें comment जरूर करें और किसी और विषय पर application चाहते हैं तो वो भी हमें बताये।


और इस post को अपने दोस्तों तक जरूर share करे।
अपना महत्वपूर्ण समय देकर इस post को पढ़ने के लिए आपका बोहोत-बोहोत धन्यवाद।


Share this

Never miss our latest news, subscribe here for free

Related Posts

Previous
Next Post »