Anupama 5 March written update गुंडों ने किया अनु पर हमला।

Daily blog

Anupama 5 March written update: गुंडों ने किया अनुपमा पर हमला।

दोस्तों स्वागत है आपका anekroop.com में आज के इस article में हमने आपको बताया है  anupama written 5 march. 

Anupama 5 March today episode में गुंडे चाकू से अनुपमा के ऊपर हमला कर देंगे और अनुपमा की हालत बहुत खराब होगी। Anupama aaj ka written update bahut intresting होने वाला है। पढ़े पूरा एपिसोड। Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama 5 March written update Anupama 5 March written update or anupama 5 March Today written update 

Anupama serial में आने वाला एक नया upcoming twist जी हां अब अनुपमा की जान पड़ने वाली है खतरे में वो भी किसी और की वजह से नहीं सिर्फ और सिर्फ अपने बेटे तोशु की वजह से गुंडों ने अपना टारगेट तोशु की जगह अनुपमा को बना लिया है और उन्होंने अनुपमा पर जानलेवा हमला कर दिया तोशु को बचाने के चक्कर में अनुपमा खुद घायल हो गई है ।

अब अनुपमा खुद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है अपने बेटे पर आई मुसीबत अनुपमा ने अपने सर तो ले ली लेकिन अब अनुपमा की जान खुद खतरे में आ चुकी है।

Anupama 5 written update today 

दरअसल में दोस्तों अब जब इवेंट ओवर हो चुका है तो तोशू अपने घर जा रहा होता है तभी उसके कुछ गुंडे दोस्त उससे पैसे वसूल करने आ जाते हैं क्योंकि उसके दोस्तों ने उसे 7 दिन का समय दिया था और अब 7 दिन खत्म हो चुके हैं।

Anupama 5 March 2024 written update, anupama upcoming twist 5 marchAnupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 March 

वो तोशु से कहते हैं अगर आज तूने पैसे वापस नहीं करे तो तेरी फैमिली के संग हम बहुत बुरा करेंगे वहीं मौके पर अनुपमा पहुंच जाती है और वो गुंडों से कहती है कि मेरे बेटे से दूर रहो। गुंडे उसे वार्निंग देते हैं कि तुम बीच में मत पड़ो वरना तुम मारी जाओगी पर अनुपमा उनसे एक पल के लिए भी नहीं डरती है।

और उनका अच्छे से सामना करती है पर लेकिन गुंडों ने चाकू से अनुपमा पर हमला कर दिया इस हमले में अनुपमा बहुत ज्यादा घायल हो चुकी है और उसका बहुत ज्यादा खून निकल चुका है।

Anupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 MarchAnupama 5 march written update or anupama written update today 5 march


 तोशू तुरंत ही उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराता है और डॉक्टर वहां से कह देते हैं कि इनका बचना बहुत ज्यादा मुश्किल है क्योंकि इनका खून बहुत ज्यादा बह चुका है और इनका बहुत ज्यादा गंभीर चोट आई है जब तोशु यह बात अनुज को बताता है तो अनुज बिना देरी करे भागा भागा हॉस्पिटल आ जाता है।

यह भी पढ़े Anupama 5 March written update अनुज गिरा अनुपमा के पैरों मे

 और जब वह अपनी अनुपमा को इस हालत में देखता है तो उसके पैर तले जमीन की सक जाती हैं उसकी अनुपमा जो उसकी जिंदगी है वो आज जिंदगी और मौत के बीच खड़ी है अनुज डॉक्टर से कहता है आपको जितना पैसा चाहिए मैं आपको उतना पैसा दूंगा बस मेरी अनुपमा को बचा लेना ।

यहां अनुज तोशु से पूछता है कि आखिर यह सब हुआ कैसे अनुपमा की हालत इसने करी मुझे उसका नाम बताओ मैं उसकी जान ले लूंगा।

 तोशु कहता है इस सब का जिम्मेदार मैं ही हूं यह सब मेरी ही गलती है ना मैं अपने दोस्तों से मिलता और ना आज मम्मी को ये चोट आती उनकी दुश्मनी मुझसे थी पर लेकिन मम्मी ने बीच में आकर सारी मुसीबत अपने सर ले ली।

Anupama 5 march written update or anupama written update today 5 marchAnupama 5 March written update in hindi गुंडों ने किया अनु पर हमला।

 यह बात सुनकर अनुज बहुत ज्यादा गुस्सा होता है अनुज कहता है मैंने तुमसे कहा था ना कि तुम ये संगत छोड़ दो पर लेकिन तुम नहीं माने अब तुम्हारी वजह से मेरी अनुपमा इस हालत में मैं तुम्हारी जान ले लूंगा तोशु अगर मेरी अनु को एक खरोच भी आई या उसे कुछ भी हुआ तो ध्यान रखना तोशु तुम्हारे संग बहुत बुरा होगा मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा ।

तभी यशदीप मौके पर पहुंचता है और जब वो अनुपमा को इस हालत में देखता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है वो भी अनुपमा को इस हालत में देख केर रोने लगता है डॉक्टर से कहता है डॉक्टर साहब अगर अनुपमा कुछ भी हुआ तो मैं आपको नहीं छोडूंगा यशदीप अनुपमा के लिए पागल हुए जा रहा है उसकी चिंता उसे खाई जा रही है जैसे अनुज का हाल है वैसे यशदीप का हाल है यशदीप भी अनुपमा के रोने लगता है।

 वो भगवान से प्रार्थना करता है कि अनुपमा को कुछ ना हो यहां तोशु को आज महसूस हो गया है कि वो कितना गलत था उसकी मम्मी ने उसके लिए अपनी जान दांव पर लगा दी और एक वह है जो अपनी मम्मी से ढंग से बात भी नहीं करता उसने 5 साल बाद जिस दिन मम्मी से मिला उन्हें देखकर मुंह फेर लिया था ।

आज तोशु को अपनी सारी गलतियों का एहसास हो चुका है और उसे समझ आ गया है कि अनुपमा कितनी अच्छी है यह अनुज अपना प्यार अपनी जान को इस हालत में देखकर तड़प रहा है पलपल उसके लिए भारी बनता जा रहा है वह अनुपमा को इस हालत में देख भी नहीं पा रहा है दूसरी ओर यशदीप भी अनुपमा के लिए मेडिसन लेके आ रहा है व बिना किसी देरी के।

 इतना तो कोई अपने प्रेम के लिए करता है यह सब देख अनुज भी थोड़ा शक करता है कि आखिर यशदीप अपनी employ के लिए इतना क्यों कर रहा है अनुज मिस्टर यशदीप से कहता है कि आप घर चले जाइए मैं अनुपमा के लिए यहां पर हूं मैं उसका ख्याल रख लूंगा ।

यशदीप अनुज से मना कर देता है कि अगर आपको घर जाना है तो आप जाइए मैं अनुपमा जी को अपने साथ अपने घर लेकर ही जाऊंगा जब तक अनुपमा जी ठीक नहीं हो जाती मैं यहां से हिलूंगा  तक नहीं ये बात सुनकर अनुज थोड़ा शौक तो होता है कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है पर लेकिन उससे ज्यादा अभी उसके प्यार अनुपमा जरूरी है तो इन सब चीजों को इग्नोर कर देता है। 

दोस्तों आपको क्या लगता है यशदीप अपने प्यार को एक्सेप्ट करेगा और तो जब अनुज के सामने यह बात आएगी कि यशदीप अनु से प्यार करने लगा है तो उसका रिएक्शन क्या होगा अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

दोस्तों कहानी में आपको anupama upcoming twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहे anupama 5 March written update देखने के लिए।

जुड़े रहे हे हमसे anupama written update today 6 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े - anupama written update 4 march

Kundali bhagya 3 march written update

Anupama 5 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Share this


EmoticonEmoticon