Anupama written update 4 march 2024

Daily blog

anupama written update 4 march 2024 or written update of anupama

दोस्तों हमने आज के इस आर्टिकल मैं आपको upcoming story of anupama 4 March 2024 बताई है।

Anupama upcoming twist जी हां अब बा लगाने वाली है अनुपमा की क्लास और लेने वाली है अपने बेटे वनराज की साइड पर लेकिन यहां अनुपमा की साइड और कोई नहीं उसका अपना प्यारा boss यशदीप लेने वाला है और सुना देने वाला है दोनों मां बेटे को वो उन दोनों को याद दिला देगा कि अनुपमा यहां अमेरिका में अकेली नहीं है उसका भी यहां पर एक परिवार है जो उसके साथ हमेशा खड़ा है और वो परिवार और कोई नहीं यशदीप और उसकी बीजी है। Watch now serial- https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama 4 March written update in HindiImage credit - https://allbioinfo.com
Anupama written update today 4 March in hindi 


वनराज यशदीप पर बहुत ज्यादा गुस्सा होने वाला है क्योंकि यशदीप की ऐसी हिम्मत कैसे हुई कि वो उसके फैमिली मैटर में बोले और यशदीप ने बा से भी उल्टा बोल दिया है यशदीप ने सीधे शब्दों में बा से कह दिया है कि आप मेरी एंप्लॉय पर ऐसे चिल्ला नहीं सकती।

 इन्होंने कुछ गलती नहीं करी है जो करा है आपके बेटे वनराज ने करा है ।

Read more Anupama 3 March written update

Anupama 4 March 2024 written update in hindi

असल में दोस्तों अब जो है शाह परिवार अमेरिका आ गया वो किंजल के घर पहुंच चुका है और अनुपमा भी वहां पहुंच जाती है पर लेकिन जैसे ही अनुपमा डोर बेल बजाती है तो गेट और कोई नहीं वनराज शाह खोलता है।

पर लेकिन उससे पहले अनुपमा जो सब्जी लाई हुई होती है तो वो बिखर जाती है यशदीप और अनुपमा दोनों उसे उठा ही रहे होते हैं ये सब वनराज देखकर समझ जाता है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। 

जैसा उन दोनों का आई कांटेक्ट होता है जैसे वो हस खेल कर बात कर रहे होते हैं और यह सब वनराज पर सहन नहीं होता वो कहता है द ग्रेट अनुपमा जी यहां है और अमेरिका में आते ही एक नया लड़का भी ढूंढ लिया वाह वाह वाह आपके तो जितने गुणगान करो अनुपमा जी उतने ही कम है आखिर तुम ये सब कैसे कर देती हो 5 साल से तुम गायब रही ।

और अब तुम मेरे सामने खड़ी हो तो वो भी किसी और के साथ आखिर तुम कितना नीचे गिरोगी अनुपमा तुमने तो सारी हदें ही पार कर दी ना तुम अपनी उम्र का लिहाज करती हो और ना तुम ये देखती हो कि तुम्हारे चार-चार बच्चे हैं।  यहा यशदीप को कुछ समझ नहीं आता कि ये नया आदमी कौन है और अनुपमा पर इतने घिनौने इल्जाम क्यों लगा रहा है।

 यहां अनुपमा कहती है कि आपको मुझसे क्या आप और मेरा कोई रिश्ता नहीं है तो आप मुझसे क्यों बात कर रहे हैं और यहां वो यशदीप से कहती है कि सर आई एम रियली सॉरी पर ट आपको यहां से जाना होगा क्योंकि मुझे इनसे कुछ बात करनी है यशदीप कहता है ठीक है अनुपम। जी आपका फैमिली मैटर है तो मैं चला जाता हूं पर लेकिन आपको मेरी जरूरत पड़े तो आप मुझे फोन कर देना ।

यहां वनराज अनुपमा को बहुत बुरी बुरी सुनाता है और अनुपमा भी चुप नहीं रहती वो उसकी बोलती बंद कर देती है पर लेकिन बा यहां अपने बेटे को समझाने की जगह अपने बेटे की साइड लेती है और वह अनुपमा को डाट देती है कि तू 5 साल बाद मिली है और तूने आते ही कलेश शुरू कर दिया मेरे बेटे ने कुछ गलत थोड़ी बोला है। 

अगर तू किसी आदमी से ऐसे हंस खिल के बात करेगी तो दुनिया तो बात बनाएगी ही ना और तेरे बॉस का मतलब ही क्या है कि तुझे इतनी रात को यहां पर छोड़े मुझे तो पूरा शक है कि तेरे और तेरे बॉस के बीच कुछ चल रहा है यह बात सुनकर अनुपमा गुस्सा आ जाता है वो कहती है बस बा बस अब इससे ज्यादा आप एक भी शब्द मत बोलिए।

 तभी यशदीप आ जाता है और अनुपमा की साइड लेता है वह कहता है कि आखिर आपने अनुपमा जी और मेरे ऊपर इतना गन्दा इलजाम कैसे लगाया ये मेरे बस एक एंप्लॉई है और एक बॉस को अपनी एंप्लॉई की हमेशा चिंता लगी रहती है तो इसलिए ही बस में इन्हे छोड़ने आता हूं ।

अनुपमा जी और मेरे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है यहां वनराज यशदीप से  से कहता है कि आखिर तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरी बा से  इस तरह से बात करने की मेरी बा और बापू जी से कोई भी बदतमीजी से बात नहीं करता और आज तूने सारी हदें पार कर दी ।

 अनुपमा चिल्ला के कहती है कि बस आप दोनों 5 साल बाद आए हो और वैसे की वैसे ही हो आप दोनों पर 1 भी परसेंट चेंज नहीं हुए हो शाह परिवार की सबसे बड़ी गलती यही है कि वो बदलना जानते ही नहीं है ।

समय बदल गया दुनिया बदल गई पर आपकी सोच अब भी वही की वही है चलो ठीक है मैंने मान लिया अगर यशदीप और मेरे बच कुछ है भी तो आप दोनों होते ही कौन हो जो मुझे कुछ सलाह देने वाले या मेरे पे इल्जाम लगाने वाले आप दोनों मेरे कुछ लगते ही नहीं हो आप दोनों मेरे लिए exist भी नहीं करते हो तो आपको ओपिनियन मेरे लिए कुछ मैटर ही नहीं करता।

 यहां पर अनुपमा वनराज और बा की बोलती बंद करा देती है वो उन्हें याद दिला देती है कि 5 साल पहले उसने सब कुछ खत्म कर दिया था और उसके दिल में अब उन दोनों के लिए कुछ भी प्यार नहीं है ।

यह अब यशदीप वनराज को धमकी दे देता है कि अगर तुमने अनुपमा जी से एक बार बदतमीजी करी तो मुझसे बुरा और कोई भी नहीं होगा दोस्तों कहानी में नया anupama twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं। यह था anupama 4 march 2024 written update।

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 5 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े -Kundali bhagya 3 March written update

Loksabha election 2024।BJP candidate list

Anupama 4 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Share this


EmoticonEmoticon