Kundali bhagya 3 March written update in hindi

Daily blog

Kundali bhagya 3 March written update today 

दोस्तों kundali bhagya के 3 march episode written update में आने वाला है दोस्तों सबसे बड़ा twist आप सभी दर्शकों को देखने को मिलेगा 3 March episode kundali bhagya में यहां राखी मां के सामने जो है अब सच्चाई आने वाली है प्रीता की।  Watch now https://shrinkforearn.xyz/dVQyz5Bk


Kundali bhagya 3 march written update
Image credit- talkies corner.com
Kundali bhagya 3 march written update 

Kundali bhagya 3 March written update in hindi 

 पंडित जी जो हैं प्रीता की कुंडली की सच्चाई जो है यहां पर बताते हुए नजर आएंगे राखी मां को जिसके बाद राखी मां के होश जो है पूरी तरह से उड़ने वाले हैं एक्चुअली मैं राखी मां को ऐसा लगता है। 

अभी पढ़े - Anupama 3 march written update


कि प्रीता जो है वो अपशगुन है पूरी तरह से और साथ ही साथ यहां पर पूरी तरह से वो अपशगुन ना सिर्फ है बल्कि उसके फैमिली के लिए भी बहुत ही अपशगुन है और साथ ही साथ जो है जब से उसके कदम जो है इस घर में पड़े हैं तब से पूरी तरह से यहां पर पूरा घर जो है पूरी तरह से तहस नहस हो गया है।

पूरी तरह से चीजें जो हैं वो बदल चुकी हैं ये बात जो है लगता है यहां पर किसी और को नहीं बल्कि राखी मां को और राखी मां के दिल और दिमाग में यह बातें डाली गई हैं किसी और के थ्रू नहीं करीना बुआ के और साथ ही साथ यहां निधि के थ्रू ।

अब पंडित जी जो हैं यहां पर बताते हुए नजर आएंगे राखी मां को बोलते हुए नजर आएंगे कि राखी मां यहां पर प्रीता जिस प्रीता को आप गलत समझ रहे हो ना वो प्रीता अभी तक है आपके जीवन में तभी यह परिवार ऐसा चल रहा है वह इस परिवार की उन्नति का सबसे बड़ा कारण है ।

और आप जो सोच रही हैं वह पूरी तरह से गलत सोच रही हैं आप बुरी तरह से जो है इसे गलत समझ रही हैं यह बात जो है वो कहने वाले हैं  प्रीता को लेकर सच्चाई जो है यहां पर पंडित जी राखी मां को राखी मां के सामने यह बात बताते हुए नजर आएंगे।

 अब राखी मां जो है यहां पर उसके मन में नेगेटिविटी डाली गई ये चीजें लेकिन अब वो पूरी तरह से वो बदल भी चुका है तो यह चीजें जो हैं आप सभी दर्शकों को kundali bhagya 3 March written update में देखने को मिलेगा।

 सो कितने ज्यादा हैं आप एक्साइटेड दोस्तों इसे देखने के लिए कमेंट के थ्रू आप हमें यह बात जरूर बताएं और यहां प्रीता की सच्चाई पूरी तरह से राखी मां के सामने कब आएगी यह भी देखना काफी ज्यादा दिलचस्प है रहेगा आज के इस खास धमाकेदार एपिसोड में तो बस इतना ही था बने रहिए kundali bhagya 4 march written update जान ने के लिए।

Aaj ka kundali bhagya 3 march episode online dekhe zee5.com देखे।

Share this


EmoticonEmoticon