Anupama 5 March 2024 written update Anuj गिर जाने वाला है अनुपमा के पैरों में

Daily blog

Anupama 5 March 2024 written update in Hindi 

आज के इस article में हमने आपको बताया anupama upcoming twist 5 March in hindi।

Anupama written update 5 marchAnupama 5 March 2024 written update

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब अनुज गिर जाने वाला है अनुपमा के पैरों में और मांगने वाला है उसका साथ जी हां अब अनुज से और रहा नहीं जा रहा कि उसकी आंखों के सामने उसकी अनुपमा उससे दूर चली जाए उससे सहन नहीं हो रहा कि कैसे यशदीप बार-बार उसकी मदद करने के लिए आ जाता है और उसकी इतनी केयर तो आज तक अनुज ने भी नहीं करी जितनी केयर यशदीप करता है ।

Read tech news https://modijiurl.com/mLXgp

वो अनुपमा पर पूरा अपना अधिकार जमाता है अनुज अनुपमा से कहता है बस अनु 5 साल तो मैं तुम्हारे बिन रह लिया पर लेकिन अब एक भी पल मैं तुम्हारे बिन नहीं रह सकता मैं जानता हूं।

 मैंने श्रुति के साथ मैंने बहुत ज्यादा गलत किया पर लेकिन प्यार में कुछ सही या गलत नहीं होता प्यार तो बस प्यार ही होता है मैं मानता हूं 5 साल पहले मैंने गलती करी थी मैंने तुम्हारी ममता को ठेस पहुंचाई थी पर लेकिन क्या मुझे इतना भी अधिकार नहीं था कि मैं तुम्हें कुछ कह सकूं और तुमने मेरा 25 साल का प्यार ठुकरा कर  ये फैसला कर लिया कि तुम्हें वहां से जाना है और सब चीजें भूल जाते हैं और एक नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं।

Anupama written update 5 march
Anupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 March 

अनुपमा भी कमजोर पड़ने लग जाती है वो अनुज को इस हालत में देखकर रोने लगती है पर लेकिन यहां अनुपमा को समझ आ जाता है कि अगर अभी वह कमजोर पड़ी तो जिन रिश्तों को वह 5 साल पहले छोड़ आई थी वो इन रिश्तों में वापस फस जाएगी ।

तो इसलिए अनुपमा अनुज को अपने से दूर जाने के लिए कहती है वो कहती है पहले तो आप खड़े हो जाइए और मुझे ऐसे गले मत लगाइए मैं आपकी अनुपमा नहीं रही हो अब हम दोनों अलग हो चुके हैं अब आप मेरे अनुज से Ak बन चुके हैं।

तो आप अच्छा है anuj kapadia बन के रहे और आप श्रुति के उसके साथ ही खुश रहिए मेरे पास आने की कोशिश मत कीजिए असल में दोस्तों आप जब अच्छी तरह इवेंट हो चुका है अनुपमा का खाना लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया है।

स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की सेल्स भी अच्छी खासी हुई है तो वो दिन ओवर होने के बाद अपना सामान पैक करके जा ही रहे होते हैं कि लेकिन वहां पर अनुज आ जाता है ।

Anupama upcoming twist 5 marchAnupama 5 march written update or anupama written update today 5 march 

अनुज अनुपमा से गले लग जाता है और उसे वापस आने के लिए कहता है पर लेकिन यहां अनुपमा साफ-साफ मना कर देती है और य ही मौके पर यसदीप भी आ जाता है यसदीप ये सब देखकर थोड़ा शौक होता है और वो अनुज से कहता है मिस्टर कपाड़िया आप अच्छा होगा कि मेरी एंप्लॉई को अकेला छोड़ दे मेरी एंप्लॉय आपके साथ कंफर्टेबल नहीं है ।

अनुज कहता है मिस्टर ढिलो यह बात मैंने अब तक नहीं सुनी कि अनुपमा ने आपसे कहा कि वो कंफर्टेबल नहीं है पर लेकिन आपने अनुपमा की आंखों से पढ़ लिया आखिर आप दोनों बॉस और एंप्लॉई ही है ना मतलब मेरे कहने का मतलब है कि आप दोनों बहुत ज्यादा अच्छे दोस्त बन चुके हैं।

यह भी पढ़े Anupama 4 march written update today

आप बिना कहे ही एक दूसरे की बात समझ जाते हैं यान मिस्टर डिल्लो से कहता है कि आप प्लीज 5 मिनट के लिए हमें अकेला छोड़ दीजिए। अनुपमा यशदीप से कहती है कि आप चलिए सर मैं 5 मिनट में आती हूं ।

यशदीप कहता है कि अनुपमा जी यह आपका पर्सनल मैटर है मैं इसमें कुछ भी नहीं बोलूंगा लेकिन अगर आपको मेरी जरूरत पड़े तो आप बस मुझे आवाज लगा देना मैं आ जाऊंगा यहां अनुज अनुपमा से कहता है कि छोटी को मुझे तुम्हारी बहुत ज्यादा जरूरत है अगर तुम नहीं आओगी तो मैं ऐसे ही मरता रहूंगा दिन पर दिन मैं जी तो रहा हूं पर लेकिन मैं अंदर से मर रहा हूं ।

छोटी की जो भी नरजगिया है वो तो समय के संग चली जाएंगी मैं तुमसे वादा करता हूं कि मैं आगे से तुमसे कोई भी इल्जाम नहीं लगाऊंगा मैं तेरी ममता को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। 

यह अनुपमा कहती है बात उस चीज की नहीं है जो रिश्तों को मैं पहले छोड़ चुकी हूं अब मैं रिश्तो में वापस कभी नहीं आऊंगी और आपके पास श्रुति जी है अध्या है तो आप सब कुछ खराब करने पर क्यों तुले हुए हैं आपके पास पूरी जिंदगी पड़ी है आप श्रुति के संग अपना घर वसाइए।

में अपना अलग देख लूंगी मैं अकेली ही ठीक हूं यहां तोशु भी आ जाता है। वह अनुपमा से कहता है कि मम्मी आपकी भी जिंदगी वैसे बढ़िया है इंडिया में आपके पीछे दो-दो लोग पागल थे पहले पापा फिर अनुज और यहां पे यशदीप सर ।

इसमें अनुज की क्या गलती पर लेकिन अनुज ज्यादा भोले हैं वो आपसे प्यार करते हैं और आप उनके प्यार को है समझती ही नहीं हो आपने 5 साल पहले अनुज को बिना किसी कारण के छोड़ दिया था और आप आज भी अनुज के प्यार के लायक नहीं है इससे अच्छा होगा तो आप चली जाओ यह बात सुनकर अनु बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है और तोशु को फंस जाने के लिए कहती है।

दोस्तों कहानी में आपको anupama upcoming twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहे anupama 5 March written update देखने के लिए।

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 6 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े -Kundali bhagya 3 March written update

Loksabha election 2024 BJP candidate list

Anupama 5 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Share this


EmoticonEmoticon