Anupama written update today 3 march: Anuj ने करली श्रुति से शादी।

Daily blog

Anupama written update today 3 march in hindi : Anuj ने करली श्रुति से शादी।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल मैं हमने आपको anupama upcoming twist today 3 march या written update anupama today 3 march बताया है। Written update of anupama today ।

Anupama written update today 3 March in hindiImage source - https://allbioinfo.com
Anupama written update today 3 March in hindi 

आज के एपिसोड में अनुज श्रुति से कर लेगा शादी और अध्या से मंगवाएगा अनुपमा से माफी । पूरा पढ़े आज का anupama written update today 3 March in hindi।

Anupama सीरियल में आने वाला है upcoming twist जी हां अब अनुज उठाने वाला है श्रुति की जिम्मेदारियां और कर लेने वाला है उससे शादी वो भी अनुपमा के सामने वो अपने नाम का सिंदूर श्रुति की मांग में अनुपमा के सामने ही भर देगा श्रुति के पेरेंट्स के साथ आज जो कुछ भी हुआ है अनुज उसका ब्लेम अपने आप को कर रहा है।

यह भी पढ़े Teri meri dooriyan written update 1 march 2024

Anupama written update today 29 march 2024 in hindi

 क्योंकि ना वो श्रुति की जिंदगी में आता ना वो शादी के लिए इतना लेट करता और ना उसके पेरेंट्स ने की जिद करते अगर अनुज कभी उससे मिला ही नहीं होता तो यह सब होता ही नहीं इसका गिल्ट अनुज को बहुत ज्यादा हो गया है।

क्योंकि श्रुति का इस दुनिया में अब कोई भी नहीं है जिसे वो अपना कह सके वो बस अपना अनुज को ही कह सकती है और अनुज भी इस बात को अच्छे से समझ रहा है कि उसके अलावा श्रुति का अब कोई नहीं बचा है ।

इतने साल श्रुति ने उसके लिए इतना सब कुछ करा और अब समय आने पर वो उसके साथ कैसे छोड़ दे एक तरफ अनुज का 25 साल पुराना प्यार यानी अनुपमा खड़ी है और दूसरी तरफ उसकी जिम्मेदारियां यानी श्रुति खड़ी है ।

अब अनुज के सामने बहुत बड़ी दुविधा आ गई है कि वह किसको चुने या अनुपमा को या श्रुति को ?

Anupama written update today 3 March in hindi

असल में दोस्तों अब जब श्रुति के पेरेंट्स का plane crash हो गया है और उन दोनों की डेथ हो गई है तो अनुज इसका सारा ब्लेम अपने आप को लेर य श्रुति भी बहुत पर सदमे में आ गई है कि उसके पेरेंट्स इस दुनिया में नहीं रही हैं वो इस दुनिया में अकेली हो गई है ।

वो अनुज से कहती है अनुज मेरे पैरेंट्स ने तो मेरे साथ छोड़ दिया पर लेकिन अब तुम मेरे साथ कभी मत छोड़ना क्योंकि मेरा इस दुनिया में अब तुम्हारे अलावा कोई भी नहीं है अनुज भी श्रुति से वादा करता है कि हां श्रुति मैं तुम्हारे लिए हमेशा खड़ा रहूंगा मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूंगा।

ये सारी बातें वहां खड़ी हुई अनुपमा भी सुन रही थी अनुपमा बाहर से तो यह दिखा रही थी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुज श्रुति का साथ दे या ना दे पर लेकिन अंदर ही अंदर अनुपमा बहुत ज्यादा दुखी थी।

 अनुपमा का दिल टूटे जा रहा था जब बार-बार श्रुति अनुज का हाथ पकड़ रही थी यहां जब छोटी अन्नू आ जाती है जब उसको सारी बात पता लगती है कि श्रुति के पेरेंट्स अब नहीं रहे तो इसका ब्लेम भी वो अनुपमा पर डालती है।

वो कहती है मैंने आपसे कहा था ना आप जहां भी जाती हो वहां दुख आपके पीछे पीछे आ जाता है पहले पॉप मेरी लड़ाई हुई फिर श्रुति का घर छोड़ना और अब श्रुति के पेरेंट्स इस दुनिया में ना रहना ये सब आपकी वजह से हुआ है ना आप अमेरिका आती ना आप पॉप से मिलती ना यह सब होता आप हम सबके लिए पनौती हैं।

Anuj ने अध्या से कहा अनुपमा से मांगो माफी। Anupama written update today 3 march in hindi

आप इस अच्छा मर क्यों नहीं जाती श्रुति के पेरेंट्स के जगह आपको होना चाहिए था आपका प्लेन क्रैश हो जाना चाहिए था यह बात सुनकर अनुज बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है और वो आद्या प चिल्लाकर कहता है आद्या कंट्रोल योर लैंग्वेज तुम्हें पता भी है तुमने अभी-अभी अपनी मॉम से क्या बोला है।

अभी के अभी इनसे सॉरी बोलो। आद्या अनुपमा से सॉरी मांगने के लिए मना कर देती है और वो कहती है अब आपको श्रुति की सारी जिम्मेदारियां उठानी होगी हम दोनों के अलावा श्रुति का अब इस दुनिया में कोई भी नहीं है अब आपको उससे शादी करनी ही होगी चाहे कुछ भी हो जाए ये सारी बात सुनकर अनुज और अनुपमा दोनों शॉक्ड हो जाते हैं।

Anuj ने करी श्रुति से शादी। Anupama written update today 3 march in hindi.

 अनुज कहता है हम इस बारे में बाद में बात करेंगे पर लेकिन यह सही समय नहीं है लेकिन यहां अध्या अनुज से कहती है डैड यही समय है कि आपको अब शादी करनी होगी और अनुज को यहां पर बहुत ज्यादा गिल्ट भी है श्रुति के लिए तो अनुज श्रुति की अनुपमा के सामने ही मांग भर देता है और उससे शादी कर लेता है।

 ये सब देख अनुपमा टूट जाती है उसे बहुत ज्यादा शौक लगता है क्योंकि पहले वनराज को और अनुज को अपने दोनों पतियों को ऐसे किसी और का होते हुए देख अपा बिल्कुल टूट चुकी है अनुज के दिल में आज भी अनुपम ही है पर लेकिन उसे श्रुति की जिम्मेदारी भी उठानी ही होगी ।

जिम्मेदारी में ही सही लेकिन उन दोनों की अब शादी हो चुकी है वो दोनों अब पति-पत्नी हैं अनुज अनुपमा से कहता है कि आई एम सॉरी अनु पर लेकिन मुझे ये सब करना पड़ा आई होप तुम मुझे समझोगी और मेरे फैसले को समझोगी।

Anupama रो कर गई  बीजी के पास। Anupama written update today 3 march 2024

यहां अनुपमा कहती है आपने जो किया बिल्कुल ठीक किया और रोते हुए वहां से चली जाती है वो बीजी के पास जाती है और उन्हें सारी बात बताती है कि अनुज ने किसी और शादी कर ली अनुज ने श्रुति की जिम्मेदारी उठाने के लिए उनसे शादी कर ली उन्होंने अपनी जगह बिल्कुल ठीक किया और मैं भी तो यही चाहती थी ना कि वह दोनों शादी करें और आगे बढ़ जाए फिर मुझे इतना दर्द क्यों हो रहा है मुझे क्यों इतने आंसू आ रहे हैं।

 यहां बीज कहती है पुत्तर वाहेगुरु सब ठीक कर देंगे तू चिंता मत कर। दोस्तों आपको क्या लगता है अनुज ने श्रुति से शादी करके ठीक करा या गलत अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

यह था आज anupama written update today 3 march 2024 in hindi. 

KumKum Bhagya written update today 2 march in hindi

Bhagya Lakshmi written update today 1 march in hindi

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 4 March in hindi पढ़ने के लिए।

Anupama 3 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Share this


EmoticonEmoticon