Radha mohan 9 march written update in hindi

Daily blog

Radha mohan 9 march written update in hindi 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी website anekroop.com में आज का radha mohan upcoming story होगी बहुत ही खास।

Watch now https://instantearn.in/XpACA

Pyaar ka naam Radha mohan written update or Radha mohan written episode 9 March 2024

Radha mohan 9 March written updateRadha mohan 9 march written update in hindi 

राधा मोहन ड्रामे में आ गया है 5 साल का लीप 5 साल के लीप के बाद कहानी मुकम्मल तौर पर बदल जाने वाली है जहां पर हमें यह देखने को मिलने वाला है कि गुनगुन और मोहन एक साथ रहते हुए नजर आएंगे दूसरी तरफ राधा की अलग कहानी देखने को मिलेगी जहां पर हमें दिखाया जाएगा कि राधा ने किसी और लड़के से शादी कर ली है।

यह भी पढ़े -Anupama 8 March written update in hindi

 और राधा का एक बेटा भी है राधा अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है और दूसरी तरफ मोहन भी अपनी बेटी गुनगुन के साथ काफी ज्यादा खुश है मैं आपको बता दूं कि दरअसल राधा का जो बेटा है वह मोहन का ही बेटा है दरअसल मोहन को ऐसा लगता था।

 कि गुनगुन के ऐसी हालत की जिम्मेदार राधा है जिसकी वजह से मोहन राधा को घर से निकाल देता है उस वक्त राधा प्रेग्नेंट होती है लेकिन मोहन इस बात से अनजान होता है कि राधा उसके बच्चे की मां बनने वाली है ।

Pyar ka naam Radha mohan written 9 marchRadha mohan written episode 9 March in hindi

वहीं पर एक लड़का राधा की काफी ज्यादा मदद करने वाला है ऐसी हालत में वह लड़का राधा की काफी ज्यादा मदद करेगा और हमें देखने को मिलेगा कि राधा उसी के घर में रहने वाली है वहीं पर वह लड़का राधा के बच्चे को अपना नाम भी देगा राधा का लुक मुकम्मल तौर पर चेंज हो जाने वाला है।

 वहीं पर राधा का बच्चा इस बात से अनजान है कि यह आदमी नहीं बल्कि मोहन इसका पिता है क्योंकि वह यही जानता है कि यही इसका पापा है अब यह देखना होगा काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग के क्या राधा और मोहन दोबारा से मिल पाएंगे ऐसी ही तमाम अपडेट्स को जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Radha mohan 9 march ka episode online देखे Zee5.com पर। जुड़े रहे हमसे ऐसे ही pyar ka naam Radha mohan written episode in hindi में पढ़ने के लिए।

Share this


EmoticonEmoticon