OTHERS लेबलों वाले संदेश दिखाए जा रहे हैं. सभी संदेश दिखाएं
OTHERS लेबलों वाले संदेश दिखाए जा रहे हैं. सभी संदेश दिखाएं
Anupama 8 april written update in Hindi

Anupama 8 april written update in Hindi

Daily blog Comment

Anupama 8 april written update in Hindi

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब अनुज पहुंचने वाला है पुलिस स्टेशन और कराने वाला है अपनी जान अनुपमा की बेल जी हां। 

Watch now serial https://instantearn.in/XpACA

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 8 april written update in Hindi

Anupama 8 april written update in Hindi

अनुपमा को  मुसीबत आए और उसका प्यार अनुज उसकी मदद के लिए ना आय ऐसा कभी हो ही नहीं सकता अब अनुज ने अनुपमा की बेल तो करा ली है लेकिन अनुपमा के ऊपर अब भी यही इल्जाम लगा हुआ है कि उसने ही चोरी करी है।

अनुपमा अनुज के गले लगकर रोने लगती है और वह कहती है मैंने चोरी नहीं करी यह मैंने नहीं करा मुझे कुछ आईडिया नहीं है कि मेरे बैग में यह हार कैसे आया। 

यह भी पढ़े Anupama 8 march written update in hindi

यहां अनुज कहता है अनु काम डाउन अनु काम डाउन मुझे पता है कि तुमने चोरी नहीं करी है मुझे पता है कि तुम इतने साफ दिल की हो कि तुम कोई चोरी नहीं करोगी मुझे पता है कि तुम्हें किसी ने फंसाया है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

यहां अनुपमा रोते हुए अनुज से कहती है कि मेरी वजह से आपका पूरा इवेंट खराब हो गया आपकी इतनी बदनामी हुई आपका पूरा शो खराब हो गया सिर्फ और सिर्फ मेरी वजह से मैं ही पनौती हूं मिस्टर शाह और तोशु ने बिल्कुल ठीक कहा था मैं जहां पर भी जाती हूं वहां दुख मेरे साथ-साथ आ जाता है और जो मेरे आसपास लोग होते हैं वो दुख उनको भी हट कर देता है।

और आज भी ऐसा ही हुआ यहां अनुज अनुपमा से कहता है कि तुम्हें किसी ने फंसाया है पर लेकिन तुम चिंता मत करो जिसने भी तुम्हें फंसाया है मैं उसे जल्दी ढूंढ लूंगा और उसका वो हाल करूंगा कि वो कभी जिंदगी में सोच भी नहीं सकता।

यहां अनुपमा के आंसू तो टपक रहे हैं पर लेकिन दर्द किसी और को हो रहा है अनुपमा के दर्द में किसी और को अपना दर्द दिख रहा है जी हां यह और कोई नहीं अब यशदीप है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

अनुपमा को ऐसे रोते हुए देख यशदीप को बहुत ज्यादा दुख हो रहा है वह सब चीजों का ब्लेम अपने ऊपर ले रहा है वो कहता है कि अगर वो मिस्टर कपाड़िया को कभी इवेंट के लिए हा ही ना करता तो कभी ऐसा होता ही नहीं जब उसे पता है कि अनुज और अनुपमा के बीच में इतनी टेंशन है।

पर लेकिन उसके बाद भी उसने इवेंट के लिए हां ही करा सबसे बड़ी गलती उसकी ही है अनुपमा को अनुज को ऐसे गले लगकर देख और अपनी दुख शेयर करते हुए देख यशदीप को जलन तो हो रही है ।

वो कहता है अनुपमा जी आप ठीक तो है ना पर लेकिन अनुपमा उसकी बात इग्नोर कर देती है क्योंकि वो अनुज से अपनी सारी बात शेयर कर रही होती है वो अनुज के गले लगकर रो रही होती है।

Anupama 11 March written update in HindiAnupama 11 March written update in Hindi

तो उसे इस दौरान यशदीप की आवाज सुनाई नहीं देती और यशदीप को यहां बहुत बुरा लगता है कहीं ना कहीं यशदीप के मन में अनुपमा की फीलिंग तो जाग चुकी है पर लेकिन यशदीप उन फीलिंग्स को एक्सेप्ट करेगा?, तो क्या वह अनुपमा से अपनी प्यार का इजहार कर पाएगा या फिर उससे पहले अनुज अनुपमा एक हो जाएंगे।

वहां दूसरी तरफ इवेंट में तोशु का बहुत बुरा हाल है तोशू ने चोरी तो की थी पर लेकिन अपनी बेटे के लिए उसकी नियत में कोई खोट तो नहीं था पर जो उसने रास्ता चुना लेकिन वो बहुत ज्यादा गलत था वो चाहता तो अपनी मां को बचा सकता था पर लेकिन उसने ऐसा नहीं करा बल्कि लेकिन उसने अपनी मम्मी के अगेंस्ट से गवाही दी। 

उसने सबके सामने कहा कि मम्मी की पक्का नियत खराब हो गई होगी इतना महंगा हार देखकर आज से पहले इन्होंने इतना महंगा हार कभी देखा ही नहीं है।

इसलिए इन्होंने सोचा होगा कि ये इसे चुरा कर ले जाती है क्योंकि इनका बैग तो कभी चेक होने वाला ही नहीं है पर लेकिन किस्मत ने इनको को पकड़ लिया और अब इनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए यहां अनुपमा कहती है कि तू पागल हो गया है क्या मैंने चोरी क्यों करूंगी।

 वो कहता है कि मम्मी अब आप पकड़ी जा चुकी है तो आप अपना आप झूठ कबूल कर लीजिए क्या पता आपकी सज थोड़ी कम हो जाए । यहां पर अनुपमा को बेल तो मिली है पर बेल कुछ दिनों के लिए मिली है क्योंकि जब तक असली चोर नहीं पकड़ा जाता जब तक वो अनुपमा के दोषी ठहराते रहेंगे।

 यहां पर अनुज अपनी इन्वेस्टिगेशन शुरू कर देता है अब उसे पता लगाना है कि अनुपमा के साथ आखिर ऐसा किसने करा पर लेकिन यहां पर किसी भी स्टोर में सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल नहीं होते हैं तो इसलिए अनुज को बहुत ज्यादा परेशानी आ रही है।

Read more Radha mohan 10 March written update in Hindi

 पर लेकिन भगवान उसकी मदद करने के लिए किसी को भेज देते है वहां एक आदमी जो वीडियो बना रहा था उसकी वीडियो में तोशु कैप्चर हो गया था जिस टाइम तोशु अनुपमा के बैग में वो हार रख रहा था वो वीडियो रिकॉर्ड हो चुकी है और वो वीडियो वो आदमी अनुज को दिखा देता है।

 जब अनुज को यह पता लगता है कि तोशु ही असली चोर है और तोशु ने ही इतनी गिरी हरकत की है उसने ही उसकी अनुपमा को फंसाया है तो अनुज कसम खाता है कि वो तोसु का वह हाल करेगा जो उसने कभी सोचा भी नहीं होगा।

 दोस्तों आपको क्या लगता है अब अनुज तोशु का हाल क्या करेगा क्या अनुज तोशु को माफ कर पाएगा अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताए ।

ये था Anupama 11 March written update in Hindi

or anupama written 11 march update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 12 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 11 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

JOIN OUR YOUTUBE CHANNEL

https://publicearn.com/h5OhU

Radha mohan 10 march written update in hindi

Radha mohan 10 march written update in hindi

Daily blog Comment

Radha mohan 10 written march update in hindi

Serial प्यार का पहर नाम राधा मोहन pyaar ka naam Radha mohan की बात करें तो अब आपको शो में देखने को मिलेगा कि अब गुनगुन की हालत को देखकर अब मोहन का फूटेगा तुलसी के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा। Watch now https://instantearn.in/XpACA

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

 क्योंकि अब हॉस्पिटल में आने के बाद अब भी भी तुलसी अपनी सफाई देगी और तो पूरा इल्जाम राधा के सर पर थोपने वाली लेकिन अब मोहन यह बात अच्छे जानता है कि कुछ भी हो जाए राधा अपनी जान दे देगी लेकिन गुनगुन की जान को कभी भी आज भी नहीं आने देगी तो व यहां पर तो अब तुलसी की मुंह से इतनी सभी बातों को सुनकर अब यहां पर मोहन बहुत ज्यादा तुलसी के ऊपर अपना गुस्सा निकाल ते हुए नजर आने वाला।

और वो गुस्से में आकर तुलसी को जोरदार थप्पड़ मार देगा और वो यह बोलेगा कि मुझे पता है कि गुनगुन के इतने ज्यादा अच्छे से ख्याल कौन रख सकता है यहां तक कि तुमसे ज्यादा राधा ही गुनगुन से प्यार करती है और राधा तो गुनगुन की असली मां भी है तो भाई यहां पर तो अब तुलसी मोहन के वो से इतनी सभी बातें सुनकर बहुत ज्यादा गुस्से में आ जाने वाली है।

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

लेकिन अब तुलसी चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती और तो वहीं दूसरी तरफ यहां पर कादंबरी और तुलसी बहुत ज्यादा डरी हुई भी है कि अगर गुनगुन को होश आ गया हॉस्पिटल में तो भाई वो तो तुलसी का पूरा सच बता देगी कि तुलसी ने जान बूझकर शेर के आगे गुनगुन को धक्का दे दिया था।

यह भी पढ़े - Radha mohan 9 march update in hindi

तो यहां पर अब शो में देखना मज़ेदार यह होगा कि आखिर अब गुनगुन को होश में आने के बाद अब क्या गुनगुन बताएगी तुलसी की पूरी सच्चाई कि तुलसी मां ने ही मेरे साथ इतना सब कुछ किया तो आखिर अब मोहन का अगला बड़ा फैसला क्या होगा।

Radha mohan 10 march update in hindiRadha mohan 10 march update in hindi

क्या अब सच में मोहन अपने आप से अलग कर देगा तुलसी को और भेज देगा तुलसी को हमेशा के लिए जेल की सलाखों के पीछे और अब राधा के साथ करेगा अपनी एक नई जिंदगी शुरुआत?

तो आपको बता दें कि अगर रिपोर्ट्स की माने तो आने वाली कहानी में आपको इतना सब कुछ अपडेट देख ने को मिलेगा कि मोहन का फूटेगा हॉस्पिटल में तुलसी के ऊपर गुस्सा और अब गुस्से में आकर तुलसी को फटकार भी लगाएगा कि तुम्हारे जैसी तो लापरवाह औरत मैंने आज तक अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखी।

 जिसने कि अपनी ही बेटी की जान को खतरे में डाल दिया और तब यहां पर अब राधा बताने वाली है मोहन को तुलसी का सच्चाई कि आप जिसे तुलसी समझ रहे हैं वह तुलसी नहीं बल्कि दामनी है जो कि अभी भी जिंदा है।

 तो भाई यहां पर अब शो में देखना मज़ेदार होगा क्या आप मोहन विश्वास करेगा राधा की बातों पर क्या  सच में तुलसी को दामिनी मानेगा तो आप क्या चाहते हैं कि आखिर episode में एगजैक्टली क्या होना चाहिए क्या मोहन को भेजना चाहिए तुलसी को जेल के सलाखों के पीछे?

और क्या गुनगुन को आएगा होश  अपनी राय हमें कमेंट में जरूर दीजिए साथ ही टीवी जुड़े लेटेस्ट न्यूज़ पाए के लिए जुड़े रहे हमसे।

Radha mohan 10 march ka episode online देखे Zee5.com पर। जुड़े रहे हमसे ऐसे ही pyar ka naam Radha mohan written episode in hindi में पढ़ने के लिए।

Join us https://modijiurl.com/89FM

यह भी पढ़े - Anupama 8 march update in hindi

Radha mohan 9 march written update in hindi

Radha mohan 9 march written update in hindi

Daily blog Comment

Radha mohan 9 march written update in hindi 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी website anekroop.com में आज का radha mohan upcoming story होगी बहुत ही खास।

Watch now https://instantearn.in/XpACA

Pyaar ka naam Radha mohan written update or Radha mohan written episode 9 March 2024

Radha mohan 9 March written updateRadha mohan 9 march written update in hindi 

राधा मोहन ड्रामे में आ गया है 5 साल का लीप 5 साल के लीप के बाद कहानी मुकम्मल तौर पर बदल जाने वाली है जहां पर हमें यह देखने को मिलने वाला है कि गुनगुन और मोहन एक साथ रहते हुए नजर आएंगे दूसरी तरफ राधा की अलग कहानी देखने को मिलेगी जहां पर हमें दिखाया जाएगा कि राधा ने किसी और लड़के से शादी कर ली है।

यह भी पढ़े -Anupama 8 March written update in hindi

 और राधा का एक बेटा भी है राधा अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है और दूसरी तरफ मोहन भी अपनी बेटी गुनगुन के साथ काफी ज्यादा खुश है मैं आपको बता दूं कि दरअसल राधा का जो बेटा है वह मोहन का ही बेटा है दरअसल मोहन को ऐसा लगता था।

 कि गुनगुन के ऐसी हालत की जिम्मेदार राधा है जिसकी वजह से मोहन राधा को घर से निकाल देता है उस वक्त राधा प्रेग्नेंट होती है लेकिन मोहन इस बात से अनजान होता है कि राधा उसके बच्चे की मां बनने वाली है ।

Pyar ka naam Radha mohan written 9 marchRadha mohan written episode 9 March in hindi

वहीं पर एक लड़का राधा की काफी ज्यादा मदद करने वाला है ऐसी हालत में वह लड़का राधा की काफी ज्यादा मदद करेगा और हमें देखने को मिलेगा कि राधा उसी के घर में रहने वाली है वहीं पर वह लड़का राधा के बच्चे को अपना नाम भी देगा राधा का लुक मुकम्मल तौर पर चेंज हो जाने वाला है।

 वहीं पर राधा का बच्चा इस बात से अनजान है कि यह आदमी नहीं बल्कि मोहन इसका पिता है क्योंकि वह यही जानता है कि यही इसका पापा है अब यह देखना होगा काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग के क्या राधा और मोहन दोबारा से मिल पाएंगे ऐसी ही तमाम अपडेट्स को जानने के लिए हमसे जुड़े रहे।

Radha mohan 9 march ka episode online देखे Zee5.com पर। जुड़े रहे हमसे ऐसे ही pyar ka naam Radha mohan written episode in hindi में पढ़ने के लिए।

Anupama 8 March written update in Hindi

Anupama 8 March written update in Hindi

Daily blog Comment

Anupama 8 March written update in Hindi

Anupama 8 march written में आप देखेंगे कि तोशु ने ज्वैलरी की चोरी करके अपने मां के bag में डाल देगा जिस की वजह से पुलिस अनुपमा को पकड़ लेंगे। पढ़े आज का Anupama 8 March written update in Hindi और जाने क्या होगा आगे।  Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama written 8 marchAnupama 8 March written update in Hindi

Anupama 8 March written update in Hindi

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब तोशु लगाने वाला है अपनी मां अनुपमा पर बहुत बड़ा चोरी का इल्जाम जी हां और सबके सामने यह इल्जाम अनुपमा पर लगाएगा कि उसने ही ज्वेलरी की चोरी की है क्योंकि उसकी मम्मी की आदत ही ऐसी है कि वह जहां पैसा देखती हैं वहां उनकी नियत फिसल जाती है।

Also read tech news 


और आज भी ऐसा ही हुआ इन्होंने इतनी महंगी ज्वैलरी देखी और इन्होंने मौका देखते ही वो चोरी कर ली और यहां पर अनुपमा को पुलिस पकड़ के ले जा रही है। 

लेकिन अनुपमा ने अभी भी हार नहीं मानी है अनुपमा को अच्छे से पता है कि यह सब किया धरा उसके बेटे तोशु का ही है यहां अनुज को भी यह बात अच्छे से पता है कि उसकी अनुपमा कभी ऐसा कुछ नहीं करेगी। 

Anupama written  8 March in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अगर उससे भगवान आकर कहेंगे कि अनुपमा ने चोरी करी है तो वो तब भी यकीन नहीं करेगा लेकिन यहां पर अभी सारे सबूत अनुपमा की तरफ ही इशारा कर रहे हैं कि अनुपमा ने चोरी की है। असल में दोस्तों गुंडों ने सात दिन की धमकी दी थी।

यह भी पढ़े Anupama 7 March written update in Hindi


जिसके के बाद तोशु बहुत ज्यादा डर गया है उसने सुबह-सुबह अपनी मम्मी के पर्स से भी चोरी कर ली थी और जब यह बात अनुपमा ने उस से कही तो पहले तो वो बात मानता ही नहीं है कि उसने चोरी नहीं करी पर लेकिन लास्ट में आके वो मान जाता है।

और अनुपमा से वादा करता है कि व आज के बाद कभी चोरी नहीं करेगा वो कभी ऐसा काम नहीं करेगा जिससे उसके या उसकी मम्मी के नाम पर कलंक लगे पर लेकिन तोशु अपनी हरकत से बाज नहीं आने वाला तोशु ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उसने अपनी मां के नाम पर एक बार फिर कलंक लगा ही दिया है।

Anupama 8 March written update in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अनुज के इतने बड़े इवेंट में अमेरिका की सबसे बड़ी डायमंड कंपनी भी आई है वह अपनी ज्वेलरी शोकेस करने आई है पर लेकिन तोशु की बुरी नजर उस ज्वेलरी पर पड़ जाती है और वो मौका देखते ही उस ज्वेलरी को चुरा लेता है वो चुराता तो इस मकसद से है ताकि वह ज्वेलरी बेचकर अपने सारा कर्जा उतार सके।

 पर लेकिन जैसे ही चोरी की न्यूज़ पूरे इवेंट में फैल जाती है तो अनुज तुरंत ही पुलिस को कॉल कर देता है जैसे ही पुलिस आके इन्वेस्टिगेशन शुरू करती है तो  और तोशु डर के मारे वो ज्वेलरी अपनी मां यानी अनुपमा के बैग में छुपाकर आ जाता है।

और जब अनुपमा के बैग की चेकिंग होती है तो व ज्वेलरी उसके बैग में निकलती है जिससे सारा शक अनुपमा पर जाता है अनुपमा की बहुत ज्यादा बेइज्जती होती है अनुपमा के नाम पर लांछन लग जाता है कि वो एक चोर है वो एक गरीब फैमिली से आती है।
Anupama 8 March written update in HindiAnupama 8 March written update in Hindi

अनुपमा के साथ-साथ उसके पूरे रेस्टोरेंट का भी नाम खराब होता है जो सारे कस्टमर वहां से चले जाते हैं और कहते हैं कि आज के बाद हम कभी रेस्टोरेंट में आएंगे ही नहीं जिस रेस्टोरेंट में चोर काम करते हो हम वहां कभी खाना भी नहीं खाएंगे पर लेकिन यहां अनुज पूरी कोशिश करता है कि अनुपमा को अरेस्ट ना किया जाए पर लेकिन यहां अनुज कुछ भी नहीं कर पाता क्योंकि सारे सबूत अनुपम की तरफ ही इशारा कर रहे हैं।

यहां तोशु आग में घी डालने का काम करने वाला है तोशु अपनी मां की बेज्जती करने का कोई भी मौका छोड़ने वाला नहीं है वो सबके सामने अपनी मां की बेज्जती करने वाला वो कहता है मम्मी आपको ये चोरी करने की क्या जरूरत थी आप अच्छी खासे जॉब कर रही थी अच्छे खासे पैसे कमा रही थी।

 ओ अच्छा मैं समझ गया ज्वैलरी देख के आपकी नियत फिसल गई चलिए कोई बात नहीं अब आप जेल जाइए अब वहां जा के इसका भुगतान कीजिए पर लेकिन यहां अनुपमा हार नहीं मानती और सबूत जुटाने में लग जाती है और पुलिस से 5 मिनट का समय मांगती है और अपने स्टॉल में लगे सीसीटीवी कैमरा चेक करने लगती है।

सीसीटीवी कैमरा में तोशु की फोटो आ जाती है जब तोशु अनुपमा के बैग में वो ज्वैलरी डाल रहा होता है और ये सारे सबूत वो पुलिस को दिखा देती है। वो तोशु से कहती है मुझे पता था कि इसमें तेरा हाथ होगा पर लेकिन तू इतना नीचे गिर जाएगा मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था।
 
तू दिन पर दिन इतना नीचे गिर रहा है आखिर तुझे हो क्या गया है तोशु तूने अपनी मां के नाम पर लांछन लगा दिया तूने सुबह मेरे सर की कसम खाई थी कि तू अब से की तू कुछ भी ऐसा काम नहीं करेगा पर लेकिन तू अपनी बात से मुकर गया तू मेरा बेटा हो ही नहीं सकता।

जब अनुज को यह पता लगता है कि तोशु ने ही चोरी करी है और वो तोशु का गिरेबान पकड़ लेता है और थप्पड़ लगा देता है वो कहता है हाउ डेयर यू तुमने मेरी अनु पर इतना बड़ा नाम कैसे लगाया और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि तुमने मेरे इवेंट में मेरा नाम खराब करने की कोशिश तक की इतना काफी नहीं था।

कि तुमने अपनी मां का नाम भी खराब कर दिया तुम्हें पता है कि यह इवेंट कितना बड़ा था तुमने यह चोरी करके पूरा इवेंट खराब कर दिया मैंने जॉब तुम्हें इसलिए दी थी क्योंकि तुम होनहार हो टैलेंटेड हो मुझे लगा तुम ये सारी जिम्मेदारियां संभाल सकते हो पर लेकिन नहीं मैं बिल्कुल गलत था तुम्हारी मदद करना सबसे बड़ी मेरी गलती थी।

और आज इस गलती का भुगतान मैं अच्छे से करके रहूंगा आज मैं तुम्हें पुलिस के हवाले करके ही रहूंगा और यहां पर तोशु को पुलिस ले जाती है अनुपमा की कंप्लेंट करने के बाद तोशु को पुलिस ले जाती है।

अब अनुपमा ही है जो तोशु का रास्ता है अगर अनुपमा अपनी कंप्लेंट वापसी ले लेगी तो तोशु को जेल से फ्री कर दिया जाएगा वरना तोशु जिंदगी भर के लिए जेल में पड़ा रहेगा आपको क्या लगता है क्या अनुपमा तोशु की मदद करेगी और उसे माफ कर देगी या फिर तोशु को वो कभी माफ नहीं करेगी और जेल में सड़ने देगी।
अपनी राय हमें कमेंट जरूर बताएं।  

ये था Anupama 8 March written update in Hindi
or anupama written 8 march update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 9 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 7 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Anupama 7 march written update in Hindi अनुपमा को हुई jail

Anupama 7 march written update in Hindi अनुपमा को हुई jail

Daily blog Comment

Anupama 7 march 2024 written update in Hindi अनुपमा को हुई jail 


Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

Anupama 7 march के serial में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब तो शू कर लेने  वाला है अनुज के इवेंट में डायमंड ज्वेलरी की चोरी और उसका इल्जाम लगा देने वाला है उसकी मम्मी अनुपमा पर और उसको पकड़ के ले जाने वाली है पुलिस जी हां तोशु ने यह सब इतनी सफाई से किया है कि सारा शक और किसी पर नहीं अनुपमा के ऊपर ही जाए यहां अनुज बहुत ज्यादा कोशिश करता है पुलिस वालों को समझाने की कि अनुपमा ऐसा नहीं कर सकती पर लेकिन सारे एविडेंस सारे सबूत अनुपमा को ही दोषी ठहरा रहे हैं तो ऐसे में अनुज भी क्या कर सकता है।

 पर लेकिन अनुज यहां समझ जाता है कि यह करतूत किसी और की नहीं अपने की ही है इतना नीचे कोई और नहीं उसका बेटा तोशु भी गिर सकता है पर लेकिन तो शु की साइड लेने यहां वनराज आ जाता है और वनराज अनुज से कहता है कि मेरा बेटा कभी ऐसा कर ही नहीं सकता।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

Anupama 7 march written update in Hindi 

असल में दोस्तों अब जब इवेंट अच्छे से जा रहा है स्पाइस चटनी स्टॉल पर अच्छी खासी भीड़ लगी हुई है तो यहां तोशू एक सही मौका देखकर डायमंड जल्दी चुरा लेता है और वह इस तरह चुराता है कि सारा इल्जाम अनुपम के ऊपर जाए यहां इवेंट में पुलिस आ जाती है और अनुपमा को पकड़ कर ले जाने वाली होती है।

 लेकिन यहां अनुज बीच में आ जाता है और वो कहता है ऑफिसर से कहता है की आपको कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हुई है यहां पर हमारे इवेंट में कोई चोरी नहीं हुई है पर लेकिन जब डायमंड स्टॉल वाले कंफर्म करते हैं कि हां उनके यहां चोरी हुई है और उसका इल्जाम सीधा अनुपमा पर गया है ।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

यहां तोशु भी अपनी मम्मी को बहुत सुनाता है वो कहता है कि मम्मी आप इतने नीचे कैसे गिर सकती हो आपने अनुज जी के इवेंट पर कलंक लगा दी आपकी वजह से इस इवेंट का नाम खराब हुआ अनुज जी का नाम खराब हुआ आपने आखिर चोरी की क्यों आपको जरूरत थी क्या थी पैसों की अरे आप मुझसे कह देती और आपको पैसे चाहिए थे मैं आपको पैसे दे देता।

यह भी पढ़े-Anupama 5 March written update गुंडों ने किया अनु पर हमला।


Anupama 4 March written update in hindi

पर आपको ऐसे चोरी नहीं करनी चाहिए अब यहां अनुपमा तोशु से कहती है कि तू पागल हो गया है क्या मैं चोरी क्यों करूंगी और वो भी अनुज के इवेंट में मुझे मतलब ही क्या है मैं अपना अच्छा खासा कमा रही हूं खा रही हूं। कान्हा जी की कृपा से मेरे पास इतने अच्छे बॉस हैं इतने टीम मेंबर हैं तो मुझे चोरी करने की क्या जरूरत है।

यहां तोशु कहता है मम्मी अपने मगरमच्छ के आंसू कहीं और बताना अब आपको ले तो जाना ही पड़ेगा आपने चोरी की है तो आपको भुगतना पड़ेगा और आप देखिए आपके बैग में से ही ये डायमंड लेने के लिए अब आप ये तो कहना मत क्या आपको यह नहीं पता कि डायमंड ज्वेलरी अचानक से आपके बैग में कहां से आ गई और क्यों आ गई।

Anupama 7 march 2024 written update in HindiAnupama 7 march 2024 written update in Hindi 

यहां यशदीप और अनुज बहुत ज्यादा ट्राई करते हैं कि अनुपमा इस मुसीबत से बच जाए पर लेकिन यहां पुलिस अनुपमा को जेल ले जाती है और वहां पे उसे लॉक कर देती है पर यहां अनुज समझ जाता है कि यहां दाल में  कुछ काला है।

वो तुरंत तोशु को पकड़ लेता है और तोशु से कहता है तोशु मुझे सच सच बताओ आखिर इवेंट में क्या हुआ था मुझे पता है और तुझे अच्छे से पता है कि तुम्हारी मां कभी ऐसा नहीं करेगी तो मुझे अभी के अभी सच बताओ वरना मुझ से बुरा कोई नहीं होगा ।

यहां पर तोशु सारा सच उगल देने वाला है यहां तोशु बताएगा कि यह सब करा धरा उसका ही है उसने ही पूरी प्लानिंग करके ये चोरी करी थी और सारा इलजाम मम्मी के ऊपर लगा दिया ।

मुझे पैसों की जरूरत थी मुझे अपने जो गुंडे दोस्त हैं उन्हें पैसे देने हैं अगर मैंने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वो मेरी फैमिली को जान से मार देंगे और पता नहीं क्या कर देंगे मैं अपनी फैमिली को कुछ कैसे होने देता ।

यहां अनुज तोशु को थप्पड़ लगाता है कहता है इडियट तुम्हारी वजह से मेरी अनुपमा का नाम खराब हुआ मेरे इवेंट का नाम खराब हुआ अगर तुम्हें पैसा चाहिए थे तो तुम मुझसे कहते पर लेकिन नहीं तुमने गलत रास्ता चुना यहां वनराज भी इवेंट में आ जाता है। 

और अनुज से कहता है कि दूर रहो मेरे बेटे से तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे बेटे को हाथ लगाने की मेरा बेटा कभी ऐसा कुछ नहीं कर सकता समझे। यहां अनुज कहता है कि तुम्हारे बेटे ने अभी ये खुद कबूला है कि उसने चोरी की है ।

वनराज कहता है कि यह सब तुम्हारे किया धरा है तुमने ही इससे बुलवाया होगा जानबूझकर जिससे वो डर गया और उसने अपनी मां का इल्जाम अपने ऊपर ले लिया मैं इसकी गारंटी देता हूं कि मेरा बेटा तोशु कभी भी ऐसा नहीं करेगा आखिर इस पर कमी है क्या है अच्छा खासा अमेरिका में कमा रहा है।

और वो तोशु को सुनाता है कि पूरी दुनिया में तुझे अनुज की ही जॉब मिली पूरे अमेरिका में इतनी सारी जॉब हैं पर लेकिन नहीं तुझे तो इसके यह ही काम करना था अगर तेरे पास काम नहीं था तो तू इंडिया आता मैं तुझे काम खुलवा देता।

 पर लेकिन नहीं तुझे  तो अनुज के तलवे चाटने है दोस्तों कहानी में नया ट्विस्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह था Anupama 7 march 2024 written update in Hindi or anupama written update today in hindi. 

जुड़े रहे हमसे Anupama 8 march 2024 written update in Hindi जान ने के लिए।

Anupama 7 march in hindi का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।


यह भी पढ़े- Holi ki chutti ke liye application

Anupama 5 March written update गुंडों ने किया अनु पर हमला।

Anupama 5 March written update गुंडों ने किया अनु पर हमला।

Daily blog Comment

Anupama 5 March written update: गुंडों ने किया अनुपमा पर हमला।

दोस्तों स्वागत है आपका anekroop.com में आज के इस article में हमने आपको बताया है  anupama written 5 march. 

Anupama 5 March today episode में गुंडे चाकू से अनुपमा के ऊपर हमला कर देंगे और अनुपमा की हालत बहुत खराब होगी। Anupama aaj ka written update bahut intresting होने वाला है। पढ़े पूरा एपिसोड। Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama 5 March written update Anupama 5 March written update or anupama 5 March Today written update 

Anupama serial में आने वाला एक नया upcoming twist जी हां अब अनुपमा की जान पड़ने वाली है खतरे में वो भी किसी और की वजह से नहीं सिर्फ और सिर्फ अपने बेटे तोशु की वजह से गुंडों ने अपना टारगेट तोशु की जगह अनुपमा को बना लिया है और उन्होंने अनुपमा पर जानलेवा हमला कर दिया तोशु को बचाने के चक्कर में अनुपमा खुद घायल हो गई है ।

अब अनुपमा खुद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है अपने बेटे पर आई मुसीबत अनुपमा ने अपने सर तो ले ली लेकिन अब अनुपमा की जान खुद खतरे में आ चुकी है।

Anupama 5 written update today 

दरअसल में दोस्तों अब जब इवेंट ओवर हो चुका है तो तोशू अपने घर जा रहा होता है तभी उसके कुछ गुंडे दोस्त उससे पैसे वसूल करने आ जाते हैं क्योंकि उसके दोस्तों ने उसे 7 दिन का समय दिया था और अब 7 दिन खत्म हो चुके हैं।

Anupama 5 March 2024 written update, anupama upcoming twist 5 marchAnupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 March 

वो तोशु से कहते हैं अगर आज तूने पैसे वापस नहीं करे तो तेरी फैमिली के संग हम बहुत बुरा करेंगे वहीं मौके पर अनुपमा पहुंच जाती है और वो गुंडों से कहती है कि मेरे बेटे से दूर रहो। गुंडे उसे वार्निंग देते हैं कि तुम बीच में मत पड़ो वरना तुम मारी जाओगी पर अनुपमा उनसे एक पल के लिए भी नहीं डरती है।

और उनका अच्छे से सामना करती है पर लेकिन गुंडों ने चाकू से अनुपमा पर हमला कर दिया इस हमले में अनुपमा बहुत ज्यादा घायल हो चुकी है और उसका बहुत ज्यादा खून निकल चुका है।

Anupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 MarchAnupama 5 march written update or anupama written update today 5 march


 तोशू तुरंत ही उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराता है और डॉक्टर वहां से कह देते हैं कि इनका बचना बहुत ज्यादा मुश्किल है क्योंकि इनका खून बहुत ज्यादा बह चुका है और इनका बहुत ज्यादा गंभीर चोट आई है जब तोशु यह बात अनुज को बताता है तो अनुज बिना देरी करे भागा भागा हॉस्पिटल आ जाता है।

यह भी पढ़े Anupama 5 March written update अनुज गिरा अनुपमा के पैरों मे

 और जब वह अपनी अनुपमा को इस हालत में देखता है तो उसके पैर तले जमीन की सक जाती हैं उसकी अनुपमा जो उसकी जिंदगी है वो आज जिंदगी और मौत के बीच खड़ी है अनुज डॉक्टर से कहता है आपको जितना पैसा चाहिए मैं आपको उतना पैसा दूंगा बस मेरी अनुपमा को बचा लेना ।

यहां अनुज तोशु से पूछता है कि आखिर यह सब हुआ कैसे अनुपमा की हालत इसने करी मुझे उसका नाम बताओ मैं उसकी जान ले लूंगा।

 तोशु कहता है इस सब का जिम्मेदार मैं ही हूं यह सब मेरी ही गलती है ना मैं अपने दोस्तों से मिलता और ना आज मम्मी को ये चोट आती उनकी दुश्मनी मुझसे थी पर लेकिन मम्मी ने बीच में आकर सारी मुसीबत अपने सर ले ली।

Anupama 5 march written update or anupama written update today 5 marchAnupama 5 March written update in hindi गुंडों ने किया अनु पर हमला।

 यह बात सुनकर अनुज बहुत ज्यादा गुस्सा होता है अनुज कहता है मैंने तुमसे कहा था ना कि तुम ये संगत छोड़ दो पर लेकिन तुम नहीं माने अब तुम्हारी वजह से मेरी अनुपमा इस हालत में मैं तुम्हारी जान ले लूंगा तोशु अगर मेरी अनु को एक खरोच भी आई या उसे कुछ भी हुआ तो ध्यान रखना तोशु तुम्हारे संग बहुत बुरा होगा मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा ।

तभी यशदीप मौके पर पहुंचता है और जब वो अनुपमा को इस हालत में देखता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है वो भी अनुपमा को इस हालत में देख केर रोने लगता है डॉक्टर से कहता है डॉक्टर साहब अगर अनुपमा कुछ भी हुआ तो मैं आपको नहीं छोडूंगा यशदीप अनुपमा के लिए पागल हुए जा रहा है उसकी चिंता उसे खाई जा रही है जैसे अनुज का हाल है वैसे यशदीप का हाल है यशदीप भी अनुपमा के रोने लगता है।

 वो भगवान से प्रार्थना करता है कि अनुपमा को कुछ ना हो यहां तोशु को आज महसूस हो गया है कि वो कितना गलत था उसकी मम्मी ने उसके लिए अपनी जान दांव पर लगा दी और एक वह है जो अपनी मम्मी से ढंग से बात भी नहीं करता उसने 5 साल बाद जिस दिन मम्मी से मिला उन्हें देखकर मुंह फेर लिया था ।

आज तोशु को अपनी सारी गलतियों का एहसास हो चुका है और उसे समझ आ गया है कि अनुपमा कितनी अच्छी है यह अनुज अपना प्यार अपनी जान को इस हालत में देखकर तड़प रहा है पलपल उसके लिए भारी बनता जा रहा है वह अनुपमा को इस हालत में देख भी नहीं पा रहा है दूसरी ओर यशदीप भी अनुपमा के लिए मेडिसन लेके आ रहा है व बिना किसी देरी के।

 इतना तो कोई अपने प्रेम के लिए करता है यह सब देख अनुज भी थोड़ा शक करता है कि आखिर यशदीप अपनी employ के लिए इतना क्यों कर रहा है अनुज मिस्टर यशदीप से कहता है कि आप घर चले जाइए मैं अनुपमा के लिए यहां पर हूं मैं उसका ख्याल रख लूंगा ।

यशदीप अनुज से मना कर देता है कि अगर आपको घर जाना है तो आप जाइए मैं अनुपमा जी को अपने साथ अपने घर लेकर ही जाऊंगा जब तक अनुपमा जी ठीक नहीं हो जाती मैं यहां से हिलूंगा  तक नहीं ये बात सुनकर अनुज थोड़ा शौक तो होता है कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है पर लेकिन उससे ज्यादा अभी उसके प्यार अनुपमा जरूरी है तो इन सब चीजों को इग्नोर कर देता है। 

दोस्तों आपको क्या लगता है यशदीप अपने प्यार को एक्सेप्ट करेगा और तो जब अनुज के सामने यह बात आएगी कि यशदीप अनु से प्यार करने लगा है तो उसका रिएक्शन क्या होगा अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

दोस्तों कहानी में आपको anupama upcoming twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहे anupama 5 March written update देखने के लिए।

जुड़े रहे हे हमसे anupama written update today 6 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े - anupama written update 4 march

Kundali bhagya 3 march written update

Anupama 5 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Anupama 5 March 2024 written update  Anuj गिर जाने वाला है अनुपमा के पैरों में

Anupama 5 March 2024 written update Anuj गिर जाने वाला है अनुपमा के पैरों में

Daily blog Comment

Anupama 5 March 2024 written update in Hindi 

आज के इस article में हमने आपको बताया anupama upcoming twist 5 March in hindi।

Anupama written update 5 marchAnupama 5 March 2024 written update

सीरियल में आने वाला एक नया ट्विस्ट जी हां अब अनुज गिर जाने वाला है अनुपमा के पैरों में और मांगने वाला है उसका साथ जी हां अब अनुज से और रहा नहीं जा रहा कि उसकी आंखों के सामने उसकी अनुपमा उससे दूर चली जाए उससे सहन नहीं हो रहा कि कैसे यशदीप बार-बार उसकी मदद करने के लिए आ जाता है और उसकी इतनी केयर तो आज तक अनुज ने भी नहीं करी जितनी केयर यशदीप करता है ।

Read tech news https://modijiurl.com/mLXgp

वो अनुपमा पर पूरा अपना अधिकार जमाता है अनुज अनुपमा से कहता है बस अनु 5 साल तो मैं तुम्हारे बिन रह लिया पर लेकिन अब एक भी पल मैं तुम्हारे बिन नहीं रह सकता मैं जानता हूं।

 मैंने श्रुति के साथ मैंने बहुत ज्यादा गलत किया पर लेकिन प्यार में कुछ सही या गलत नहीं होता प्यार तो बस प्यार ही होता है मैं मानता हूं 5 साल पहले मैंने गलती करी थी मैंने तुम्हारी ममता को ठेस पहुंचाई थी पर लेकिन क्या मुझे इतना भी अधिकार नहीं था कि मैं तुम्हें कुछ कह सकूं और तुमने मेरा 25 साल का प्यार ठुकरा कर  ये फैसला कर लिया कि तुम्हें वहां से जाना है और सब चीजें भूल जाते हैं और एक नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं।

Anupama written update 5 march
Anupama 5 march written update in hindi or written update of anupama 5 March 

अनुपमा भी कमजोर पड़ने लग जाती है वो अनुज को इस हालत में देखकर रोने लगती है पर लेकिन यहां अनुपमा को समझ आ जाता है कि अगर अभी वह कमजोर पड़ी तो जिन रिश्तों को वह 5 साल पहले छोड़ आई थी वो इन रिश्तों में वापस फस जाएगी ।

तो इसलिए अनुपमा अनुज को अपने से दूर जाने के लिए कहती है वो कहती है पहले तो आप खड़े हो जाइए और मुझे ऐसे गले मत लगाइए मैं आपकी अनुपमा नहीं रही हो अब हम दोनों अलग हो चुके हैं अब आप मेरे अनुज से Ak बन चुके हैं।

तो आप अच्छा है anuj kapadia बन के रहे और आप श्रुति के उसके साथ ही खुश रहिए मेरे पास आने की कोशिश मत कीजिए असल में दोस्तों आप जब अच्छी तरह इवेंट हो चुका है अनुपमा का खाना लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया है।

स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की सेल्स भी अच्छी खासी हुई है तो वो दिन ओवर होने के बाद अपना सामान पैक करके जा ही रहे होते हैं कि लेकिन वहां पर अनुज आ जाता है ।

Anupama upcoming twist 5 marchAnupama 5 march written update or anupama written update today 5 march 

अनुज अनुपमा से गले लग जाता है और उसे वापस आने के लिए कहता है पर लेकिन यहां अनुपमा साफ-साफ मना कर देती है और य ही मौके पर यसदीप भी आ जाता है यसदीप ये सब देखकर थोड़ा शौक होता है और वो अनुज से कहता है मिस्टर कपाड़िया आप अच्छा होगा कि मेरी एंप्लॉई को अकेला छोड़ दे मेरी एंप्लॉय आपके साथ कंफर्टेबल नहीं है ।

अनुज कहता है मिस्टर ढिलो यह बात मैंने अब तक नहीं सुनी कि अनुपमा ने आपसे कहा कि वो कंफर्टेबल नहीं है पर लेकिन आपने अनुपमा की आंखों से पढ़ लिया आखिर आप दोनों बॉस और एंप्लॉई ही है ना मतलब मेरे कहने का मतलब है कि आप दोनों बहुत ज्यादा अच्छे दोस्त बन चुके हैं।

यह भी पढ़े Anupama 4 march written update today

आप बिना कहे ही एक दूसरे की बात समझ जाते हैं यान मिस्टर डिल्लो से कहता है कि आप प्लीज 5 मिनट के लिए हमें अकेला छोड़ दीजिए। अनुपमा यशदीप से कहती है कि आप चलिए सर मैं 5 मिनट में आती हूं ।

यशदीप कहता है कि अनुपमा जी यह आपका पर्सनल मैटर है मैं इसमें कुछ भी नहीं बोलूंगा लेकिन अगर आपको मेरी जरूरत पड़े तो आप बस मुझे आवाज लगा देना मैं आ जाऊंगा यहां अनुज अनुपमा से कहता है कि छोटी को मुझे तुम्हारी बहुत ज्यादा जरूरत है अगर तुम नहीं आओगी तो मैं ऐसे ही मरता रहूंगा दिन पर दिन मैं जी तो रहा हूं पर लेकिन मैं अंदर से मर रहा हूं ।

छोटी की जो भी नरजगिया है वो तो समय के संग चली जाएंगी मैं तुमसे वादा करता हूं कि मैं आगे से तुमसे कोई भी इल्जाम नहीं लगाऊंगा मैं तेरी ममता को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। 

यह अनुपमा कहती है बात उस चीज की नहीं है जो रिश्तों को मैं पहले छोड़ चुकी हूं अब मैं रिश्तो में वापस कभी नहीं आऊंगी और आपके पास श्रुति जी है अध्या है तो आप सब कुछ खराब करने पर क्यों तुले हुए हैं आपके पास पूरी जिंदगी पड़ी है आप श्रुति के संग अपना घर वसाइए।

में अपना अलग देख लूंगी मैं अकेली ही ठीक हूं यहां तोशु भी आ जाता है। वह अनुपमा से कहता है कि मम्मी आपकी भी जिंदगी वैसे बढ़िया है इंडिया में आपके पीछे दो-दो लोग पागल थे पहले पापा फिर अनुज और यहां पे यशदीप सर ।

इसमें अनुज की क्या गलती पर लेकिन अनुज ज्यादा भोले हैं वो आपसे प्यार करते हैं और आप उनके प्यार को है समझती ही नहीं हो आपने 5 साल पहले अनुज को बिना किसी कारण के छोड़ दिया था और आप आज भी अनुज के प्यार के लायक नहीं है इससे अच्छा होगा तो आप चली जाओ यह बात सुनकर अनु बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है और तोशु को फंस जाने के लिए कहती है।

दोस्तों कहानी में आपको anupama upcoming twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहे anupama 5 March written update देखने के लिए।

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 6 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े -Kundali bhagya 3 March written update

Loksabha election 2024 BJP candidate list

Anupama 5 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Anupama written update 4 march 2024

Anupama written update 4 march 2024

Daily blog Comment

anupama written update 4 march 2024 or written update of anupama

दोस्तों हमने आज के इस आर्टिकल मैं आपको upcoming story of anupama 4 March 2024 बताई है।

Anupama upcoming twist जी हां अब बा लगाने वाली है अनुपमा की क्लास और लेने वाली है अपने बेटे वनराज की साइड पर लेकिन यहां अनुपमा की साइड और कोई नहीं उसका अपना प्यारा boss यशदीप लेने वाला है और सुना देने वाला है दोनों मां बेटे को वो उन दोनों को याद दिला देगा कि अनुपमा यहां अमेरिका में अकेली नहीं है उसका भी यहां पर एक परिवार है जो उसके साथ हमेशा खड़ा है और वो परिवार और कोई नहीं यशदीप और उसकी बीजी है। Watch now serial- https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T

Anupama 4 March written update in HindiImage credit - https://allbioinfo.com
Anupama written update today 4 March in hindi 


वनराज यशदीप पर बहुत ज्यादा गुस्सा होने वाला है क्योंकि यशदीप की ऐसी हिम्मत कैसे हुई कि वो उसके फैमिली मैटर में बोले और यशदीप ने बा से भी उल्टा बोल दिया है यशदीप ने सीधे शब्दों में बा से कह दिया है कि आप मेरी एंप्लॉय पर ऐसे चिल्ला नहीं सकती।

 इन्होंने कुछ गलती नहीं करी है जो करा है आपके बेटे वनराज ने करा है ।

Read more Anupama 3 March written update

Anupama 4 March 2024 written update in hindi

असल में दोस्तों अब जो है शाह परिवार अमेरिका आ गया वो किंजल के घर पहुंच चुका है और अनुपमा भी वहां पहुंच जाती है पर लेकिन जैसे ही अनुपमा डोर बेल बजाती है तो गेट और कोई नहीं वनराज शाह खोलता है।

पर लेकिन उससे पहले अनुपमा जो सब्जी लाई हुई होती है तो वो बिखर जाती है यशदीप और अनुपमा दोनों उसे उठा ही रहे होते हैं ये सब वनराज देखकर समझ जाता है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। 

जैसा उन दोनों का आई कांटेक्ट होता है जैसे वो हस खेल कर बात कर रहे होते हैं और यह सब वनराज पर सहन नहीं होता वो कहता है द ग्रेट अनुपमा जी यहां है और अमेरिका में आते ही एक नया लड़का भी ढूंढ लिया वाह वाह वाह आपके तो जितने गुणगान करो अनुपमा जी उतने ही कम है आखिर तुम ये सब कैसे कर देती हो 5 साल से तुम गायब रही ।

और अब तुम मेरे सामने खड़ी हो तो वो भी किसी और के साथ आखिर तुम कितना नीचे गिरोगी अनुपमा तुमने तो सारी हदें ही पार कर दी ना तुम अपनी उम्र का लिहाज करती हो और ना तुम ये देखती हो कि तुम्हारे चार-चार बच्चे हैं।  यहा यशदीप को कुछ समझ नहीं आता कि ये नया आदमी कौन है और अनुपमा पर इतने घिनौने इल्जाम क्यों लगा रहा है।

 यहां अनुपमा कहती है कि आपको मुझसे क्या आप और मेरा कोई रिश्ता नहीं है तो आप मुझसे क्यों बात कर रहे हैं और यहां वो यशदीप से कहती है कि सर आई एम रियली सॉरी पर ट आपको यहां से जाना होगा क्योंकि मुझे इनसे कुछ बात करनी है यशदीप कहता है ठीक है अनुपम। जी आपका फैमिली मैटर है तो मैं चला जाता हूं पर लेकिन आपको मेरी जरूरत पड़े तो आप मुझे फोन कर देना ।

यहां वनराज अनुपमा को बहुत बुरी बुरी सुनाता है और अनुपमा भी चुप नहीं रहती वो उसकी बोलती बंद कर देती है पर लेकिन बा यहां अपने बेटे को समझाने की जगह अपने बेटे की साइड लेती है और वह अनुपमा को डाट देती है कि तू 5 साल बाद मिली है और तूने आते ही कलेश शुरू कर दिया मेरे बेटे ने कुछ गलत थोड़ी बोला है। 

अगर तू किसी आदमी से ऐसे हंस खिल के बात करेगी तो दुनिया तो बात बनाएगी ही ना और तेरे बॉस का मतलब ही क्या है कि तुझे इतनी रात को यहां पर छोड़े मुझे तो पूरा शक है कि तेरे और तेरे बॉस के बीच कुछ चल रहा है यह बात सुनकर अनुपमा गुस्सा आ जाता है वो कहती है बस बा बस अब इससे ज्यादा आप एक भी शब्द मत बोलिए।

 तभी यशदीप आ जाता है और अनुपमा की साइड लेता है वह कहता है कि आखिर आपने अनुपमा जी और मेरे ऊपर इतना गन्दा इलजाम कैसे लगाया ये मेरे बस एक एंप्लॉई है और एक बॉस को अपनी एंप्लॉई की हमेशा चिंता लगी रहती है तो इसलिए ही बस में इन्हे छोड़ने आता हूं ।

अनुपमा जी और मेरे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है यहां वनराज यशदीप से  से कहता है कि आखिर तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरी बा से  इस तरह से बात करने की मेरी बा और बापू जी से कोई भी बदतमीजी से बात नहीं करता और आज तूने सारी हदें पार कर दी ।

 अनुपमा चिल्ला के कहती है कि बस आप दोनों 5 साल बाद आए हो और वैसे की वैसे ही हो आप दोनों पर 1 भी परसेंट चेंज नहीं हुए हो शाह परिवार की सबसे बड़ी गलती यही है कि वो बदलना जानते ही नहीं है ।

समय बदल गया दुनिया बदल गई पर आपकी सोच अब भी वही की वही है चलो ठीक है मैंने मान लिया अगर यशदीप और मेरे बच कुछ है भी तो आप दोनों होते ही कौन हो जो मुझे कुछ सलाह देने वाले या मेरे पे इल्जाम लगाने वाले आप दोनों मेरे कुछ लगते ही नहीं हो आप दोनों मेरे लिए exist भी नहीं करते हो तो आपको ओपिनियन मेरे लिए कुछ मैटर ही नहीं करता।

 यहां पर अनुपमा वनराज और बा की बोलती बंद करा देती है वो उन्हें याद दिला देती है कि 5 साल पहले उसने सब कुछ खत्म कर दिया था और उसके दिल में अब उन दोनों के लिए कुछ भी प्यार नहीं है ।

यह अब यशदीप वनराज को धमकी दे देता है कि अगर तुमने अनुपमा जी से एक बार बदतमीजी करी तो मुझसे बुरा और कोई भी नहीं होगा दोस्तों कहानी में नया anupama twist आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं। यह था anupama 4 march 2024 written update।

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 5 March in hindi पढ़ने के लिए।

यह भी पढ़े -Kundali bhagya 3 March written update

Loksabha election 2024।BJP candidate list

Anupama 4 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Kundali bhagya 3 March written update in hindi

Kundali bhagya 3 March written update in hindi

Daily blog Comment

Kundali bhagya 3 March written update today 

दोस्तों kundali bhagya के 3 march episode written update में आने वाला है दोस्तों सबसे बड़ा twist आप सभी दर्शकों को देखने को मिलेगा 3 March episode kundali bhagya में यहां राखी मां के सामने जो है अब सच्चाई आने वाली है प्रीता की।  Watch now https://shrinkforearn.xyz/dVQyz5Bk


Kundali bhagya 3 march written update
Image credit- talkies corner.com
Kundali bhagya 3 march written update 

Kundali bhagya 3 March written update in hindi 

 पंडित जी जो हैं प्रीता की कुंडली की सच्चाई जो है यहां पर बताते हुए नजर आएंगे राखी मां को जिसके बाद राखी मां के होश जो है पूरी तरह से उड़ने वाले हैं एक्चुअली मैं राखी मां को ऐसा लगता है। 

अभी पढ़े - Anupama 3 march written update


कि प्रीता जो है वो अपशगुन है पूरी तरह से और साथ ही साथ यहां पर पूरी तरह से वो अपशगुन ना सिर्फ है बल्कि उसके फैमिली के लिए भी बहुत ही अपशगुन है और साथ ही साथ जो है जब से उसके कदम जो है इस घर में पड़े हैं तब से पूरी तरह से यहां पर पूरा घर जो है पूरी तरह से तहस नहस हो गया है।

पूरी तरह से चीजें जो हैं वो बदल चुकी हैं ये बात जो है लगता है यहां पर किसी और को नहीं बल्कि राखी मां को और राखी मां के दिल और दिमाग में यह बातें डाली गई हैं किसी और के थ्रू नहीं करीना बुआ के और साथ ही साथ यहां निधि के थ्रू ।

अब पंडित जी जो हैं यहां पर बताते हुए नजर आएंगे राखी मां को बोलते हुए नजर आएंगे कि राखी मां यहां पर प्रीता जिस प्रीता को आप गलत समझ रहे हो ना वो प्रीता अभी तक है आपके जीवन में तभी यह परिवार ऐसा चल रहा है वह इस परिवार की उन्नति का सबसे बड़ा कारण है ।

और आप जो सोच रही हैं वह पूरी तरह से गलत सोच रही हैं आप बुरी तरह से जो है इसे गलत समझ रही हैं यह बात जो है वो कहने वाले हैं  प्रीता को लेकर सच्चाई जो है यहां पर पंडित जी राखी मां को राखी मां के सामने यह बात बताते हुए नजर आएंगे।

 अब राखी मां जो है यहां पर उसके मन में नेगेटिविटी डाली गई ये चीजें लेकिन अब वो पूरी तरह से वो बदल भी चुका है तो यह चीजें जो हैं आप सभी दर्शकों को kundali bhagya 3 March written update में देखने को मिलेगा।

 सो कितने ज्यादा हैं आप एक्साइटेड दोस्तों इसे देखने के लिए कमेंट के थ्रू आप हमें यह बात जरूर बताएं और यहां प्रीता की सच्चाई पूरी तरह से राखी मां के सामने कब आएगी यह भी देखना काफी ज्यादा दिलचस्प है रहेगा आज के इस खास धमाकेदार एपिसोड में तो बस इतना ही था बने रहिए kundali bhagya 4 march written update जान ने के लिए।

Aaj ka kundali bhagya 3 march episode online dekhe zee5.com देखे।

Lok Sabha Election 2024। BJP ने लोकसभा चुनाव को लेकर 195 सीटों पर घोषित किए कैंडिडेट

Lok Sabha Election 2024। BJP ने लोकसभा चुनाव को लेकर 195 सीटों पर घोषित किए कैंडिडेट

Daily blog Comment

 BJP ने lok sabha elections को लेकर 195 सीटों पर घोषित किए कैंडिडेट। BJP lok sabha elections candidates list

BJP election candidate listLoksabha 2024 election Bjp candidates list

एक और बड़ी खबर आपको बता रहे हैं पहली लिस्ट में 195 उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया गया है बीजेपी की तरफ से तो देखिए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पहले से ही पूरी तैयारी की जा रही है और इस तैयारी में यह सबसे बड़ा और पहला कदम वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उम्मीदवार होंगे नोएडा से महेश शर्मा ।

उम्मीदवार होंगे गोरखपुर से रवि किशन उम्मीदवार के तौर पर हैं साथ ही साथ सन सोल से पवन सिंह जो भोजपुरी के पावर स्टार अभिनेता माने जाते हैं उन्हें भी इस बार बीजेपी ने मौका दिया है मथुरा से हिमा मालनी उम्मीदवार है पहली लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है जिसका लिस्ट सामने आया है वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उम्मीदवार है नोएडा से महेश शर्मा है और ऐसे ही अलग-अलग इस लिस्ट में दिग्गज तमाम नेताओं का नाम सामने आ गया है. आपको बता दें कि इस बार चतरा गिरणी और धनवाद का ऐलान अब तक नहीं किया गया है झारखंड के भी 11 उम्मीदवारों के नाम तय है जिनमें से एक उम्मीदवार आजसू पार्टी से बाकी सभी बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं बीजेपी के ही सभी उम्मीदवार हैं।

Lok sabha 2024 BJP candidate list 

  • वाराणसी — नरेंद्र मोदी
  • गांधी नगर से अमित शाह
  • मथुरा से हेमा मालिनी
  • आगरा से प्रो. एसपी सिंह बघेल
  • फतेहपुर सीकरी से राजकुमार चाहर
  • गोरखपुर से रवि किशन
  • अंडमान निकोबार से विष्णु पराडे
  • अरुणाचल प्रदेश वेस्ट से किरण रिजिजू
  • अरुणाचल ईस्ट से तापिर गाओ
  • सिलचर से परिमल शुक्ल
  • तेजपुर से रंजी दतता
  • नवगांव से सुूरेश बोरा
  • करियाबोर से कामाख्या प्रसाद
  • जोरहाट से तपन गोगोई
  • डिब्रूगढ़ से सर्बानंद सोनोवाल
  • चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल
  • उत्तर पूर्वी मनोज तिवारी
  • नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज
  • पश्चिमी दिल्ली से कमलजीत सेहरावत
  • दक्षिणी दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी
  • मुरैना से शिवमंगल सिंह तोमर
  • भिंड से संध्या राय
  • ग्वालियर से भारत सिंह कुशवाह
  • गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया
  • सागर से लता वानखेड़े
  • टीकमगढ़ से वीरेंद्र खटीक
  • दमोह से राहुल लोधी
  • खजुराहो से वीडी शर्मा
  • सतना से गणेश सिंह
  • रीवा से जनार्दन मिश्रा
  • सीधी से डॉ. राजेश मिश्रा
  • शहडोल से हिमाद्री सिंह
  • जबलपुर से आशीष दुबे
  • मंडला से फग्गन सिंह कुलस्ते
  • होशंगाबाद से दर्शन सिंह चौधरी
  • विदिशा से शिवराज सिंह चौहान
  • भोपाल से आलोक शर्मा
  • राजगढ़ से रोडमल नागर
  • देवास से महेंद्र सिंह सोलंगी
  • मंदसौर से सुधीर गुप्ता
  • रतलाम से अनीता नागर सिंह चौहान
  • खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल
  • बैतूल से दुर्गादास उइके
  • लखनऊ से राजनाथ सिंह
  • नागपुर से नितिन गडकरी
  • पूर्वी मुंबई से पीयूष गोयल
  • संभवपुर से धमेंद्र प्रधान
  • हमीरपुर से अनुराग ठाकुर
  • अमेठी से स्मृति ईरानी
  • बेगूसराय से गिरिराज सिंह
  • आरा से आरके सिंह
  • भावनगर से मनसुख माडविया
  • जोधपुर से गजेंद्र सिंह शेखावत
  • गुरुग्राम से राव इंद्रजीत सिंह
  • मिर्जापुर से अनुप्रिया पटेल
  • मुजफ्फरनगर से संजीव बालियान
  • बंदायू से बीएल वर्मा

Anupama written update today 3 march: Anuj ने करली श्रुति से शादी।

Anupama written update today 3 march: Anuj ने करली श्रुति से शादी।

Daily blog Comment

Anupama written update today 3 march in hindi : Anuj ने करली श्रुति से शादी।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल मैं हमने आपको anupama upcoming twist today 3 march या written update anupama today 3 march बताया है। Written update of anupama today ।

Anupama written update today 3 March in hindiImage source - https://allbioinfo.com
Anupama written update today 3 March in hindi 

आज के एपिसोड में अनुज श्रुति से कर लेगा शादी और अध्या से मंगवाएगा अनुपमा से माफी । पूरा पढ़े आज का anupama written update today 3 March in hindi।

Anupama सीरियल में आने वाला है upcoming twist जी हां अब अनुज उठाने वाला है श्रुति की जिम्मेदारियां और कर लेने वाला है उससे शादी वो भी अनुपमा के सामने वो अपने नाम का सिंदूर श्रुति की मांग में अनुपमा के सामने ही भर देगा श्रुति के पेरेंट्स के साथ आज जो कुछ भी हुआ है अनुज उसका ब्लेम अपने आप को कर रहा है।

यह भी पढ़े Teri meri dooriyan written update 1 march 2024

Anupama written update today 29 march 2024 in hindi

 क्योंकि ना वो श्रुति की जिंदगी में आता ना वो शादी के लिए इतना लेट करता और ना उसके पेरेंट्स ने की जिद करते अगर अनुज कभी उससे मिला ही नहीं होता तो यह सब होता ही नहीं इसका गिल्ट अनुज को बहुत ज्यादा हो गया है।

क्योंकि श्रुति का इस दुनिया में अब कोई भी नहीं है जिसे वो अपना कह सके वो बस अपना अनुज को ही कह सकती है और अनुज भी इस बात को अच्छे से समझ रहा है कि उसके अलावा श्रुति का अब कोई नहीं बचा है ।

इतने साल श्रुति ने उसके लिए इतना सब कुछ करा और अब समय आने पर वो उसके साथ कैसे छोड़ दे एक तरफ अनुज का 25 साल पुराना प्यार यानी अनुपमा खड़ी है और दूसरी तरफ उसकी जिम्मेदारियां यानी श्रुति खड़ी है ।

अब अनुज के सामने बहुत बड़ी दुविधा आ गई है कि वह किसको चुने या अनुपमा को या श्रुति को ?

Anupama written update today 3 March in hindi

असल में दोस्तों अब जब श्रुति के पेरेंट्स का plane crash हो गया है और उन दोनों की डेथ हो गई है तो अनुज इसका सारा ब्लेम अपने आप को लेर य श्रुति भी बहुत पर सदमे में आ गई है कि उसके पेरेंट्स इस दुनिया में नहीं रही हैं वो इस दुनिया में अकेली हो गई है ।

वो अनुज से कहती है अनुज मेरे पैरेंट्स ने तो मेरे साथ छोड़ दिया पर लेकिन अब तुम मेरे साथ कभी मत छोड़ना क्योंकि मेरा इस दुनिया में अब तुम्हारे अलावा कोई भी नहीं है अनुज भी श्रुति से वादा करता है कि हां श्रुति मैं तुम्हारे लिए हमेशा खड़ा रहूंगा मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूंगा।

ये सारी बातें वहां खड़ी हुई अनुपमा भी सुन रही थी अनुपमा बाहर से तो यह दिखा रही थी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनुज श्रुति का साथ दे या ना दे पर लेकिन अंदर ही अंदर अनुपमा बहुत ज्यादा दुखी थी।

 अनुपमा का दिल टूटे जा रहा था जब बार-बार श्रुति अनुज का हाथ पकड़ रही थी यहां जब छोटी अन्नू आ जाती है जब उसको सारी बात पता लगती है कि श्रुति के पेरेंट्स अब नहीं रहे तो इसका ब्लेम भी वो अनुपमा पर डालती है।

वो कहती है मैंने आपसे कहा था ना आप जहां भी जाती हो वहां दुख आपके पीछे पीछे आ जाता है पहले पॉप मेरी लड़ाई हुई फिर श्रुति का घर छोड़ना और अब श्रुति के पेरेंट्स इस दुनिया में ना रहना ये सब आपकी वजह से हुआ है ना आप अमेरिका आती ना आप पॉप से मिलती ना यह सब होता आप हम सबके लिए पनौती हैं।

Anuj ने अध्या से कहा अनुपमा से मांगो माफी। Anupama written update today 3 march in hindi

आप इस अच्छा मर क्यों नहीं जाती श्रुति के पेरेंट्स के जगह आपको होना चाहिए था आपका प्लेन क्रैश हो जाना चाहिए था यह बात सुनकर अनुज बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता है और वो आद्या प चिल्लाकर कहता है आद्या कंट्रोल योर लैंग्वेज तुम्हें पता भी है तुमने अभी-अभी अपनी मॉम से क्या बोला है।

अभी के अभी इनसे सॉरी बोलो। आद्या अनुपमा से सॉरी मांगने के लिए मना कर देती है और वो कहती है अब आपको श्रुति की सारी जिम्मेदारियां उठानी होगी हम दोनों के अलावा श्रुति का अब इस दुनिया में कोई भी नहीं है अब आपको उससे शादी करनी ही होगी चाहे कुछ भी हो जाए ये सारी बात सुनकर अनुज और अनुपमा दोनों शॉक्ड हो जाते हैं।

Anuj ने करी श्रुति से शादी। Anupama written update today 3 march in hindi.

 अनुज कहता है हम इस बारे में बाद में बात करेंगे पर लेकिन यह सही समय नहीं है लेकिन यहां अध्या अनुज से कहती है डैड यही समय है कि आपको अब शादी करनी होगी और अनुज को यहां पर बहुत ज्यादा गिल्ट भी है श्रुति के लिए तो अनुज श्रुति की अनुपमा के सामने ही मांग भर देता है और उससे शादी कर लेता है।

 ये सब देख अनुपमा टूट जाती है उसे बहुत ज्यादा शौक लगता है क्योंकि पहले वनराज को और अनुज को अपने दोनों पतियों को ऐसे किसी और का होते हुए देख अपा बिल्कुल टूट चुकी है अनुज के दिल में आज भी अनुपम ही है पर लेकिन उसे श्रुति की जिम्मेदारी भी उठानी ही होगी ।

जिम्मेदारी में ही सही लेकिन उन दोनों की अब शादी हो चुकी है वो दोनों अब पति-पत्नी हैं अनुज अनुपमा से कहता है कि आई एम सॉरी अनु पर लेकिन मुझे ये सब करना पड़ा आई होप तुम मुझे समझोगी और मेरे फैसले को समझोगी।

Anupama रो कर गई  बीजी के पास। Anupama written update today 3 march 2024

यहां अनुपमा कहती है आपने जो किया बिल्कुल ठीक किया और रोते हुए वहां से चली जाती है वो बीजी के पास जाती है और उन्हें सारी बात बताती है कि अनुज ने किसी और शादी कर ली अनुज ने श्रुति की जिम्मेदारी उठाने के लिए उनसे शादी कर ली उन्होंने अपनी जगह बिल्कुल ठीक किया और मैं भी तो यही चाहती थी ना कि वह दोनों शादी करें और आगे बढ़ जाए फिर मुझे इतना दर्द क्यों हो रहा है मुझे क्यों इतने आंसू आ रहे हैं।

 यहां बीज कहती है पुत्तर वाहेगुरु सब ठीक कर देंगे तू चिंता मत कर। दोस्तों आपको क्या लगता है अनुज ने श्रुति से शादी करके ठीक करा या गलत अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

यह था आज anupama written update today 3 march 2024 in hindi. 

KumKum Bhagya written update today 2 march in hindi

Bhagya Lakshmi written update today 1 march in hindi

जुड़े रहे हमसे anupama written update today 4 March in hindi पढ़ने के लिए।

Anupama 3 march का episode आप online hotstar.com पर देख सकते है। और tv पर देखे starplus channel पर।

Kumkum Bhagya written update 2 march in hindi

Kumkum Bhagya written update 2 march in hindi

Daily blog Comment

Kumkum bhagya written update 2 march in hindi or written update of kundali Bhagya 2 march 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल मैं हमने आपको kumkum bhagya 2 march written update बताया है। 

Kumkum Bhagya written update 2 march in hindiimage credit: wikipedia.org
KumKum today written update in hindi 

कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में देखने के लिए तैयार हो जाइए पूर्वी की वापसी हो चुकी है अब यहां पर घर के अंदर राजवंश उसे घर पर वापस ले आया है लेकिन वापस लाने के बाद में ही पूरा परिवार काफी ज्यादा चौक चुका है।

Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/QtfiZ71T


अभी पढ़ेTeri meri dooriyan 1 march written update in hindi

Bhagya Lakshmi 1 march written update in hindi

 सिर्फ यहां पर दादा और दादी जी ही खुश हो रहे हैं पूर्वी को घर पर वापस देखकर लेकिन पूरा परिवार अब यहां पर सबसे तगड़ा झटका देने वाला है क्योंकि अब यहां पर सबका स सब के सब काफी ज्यादा गुस्से में हैरान नजर आएंगे और उसके साथ-साथ यहां पर सबसे बड़ा ट्विस्ट तो तब आएगा।

जब यहां पर एक नई चाल चलने वाली है कोई और नहीं बल्कि यहां पर गर्लफ्रेंड वो भी यहां पर आरब की और आने वाले एपिसोड में सबसे बड़ा ट्विस्ट अब आप सबके सामने आएगा बताएंगे सारी बातें क्या-क्या होगा खास क्या नहीं।

Kumkum Bhagya 2 march 2024 written update in hindi 

आने वाले एपिसोड में आप सबको देखने को मिलने वाला है कि अब यहां पर एंट्री हो चुकी है मनीशा की ।

जो कि पूरी तरह से अब यहां पर एक सबसे बड़ा प्लान बनाकर आई है और यहां पर वह आरवी के साथ में बहुत जल्द ही शादी करना चाहती है लेकिन आने वाले एपिसोड में अब यहां पर पूर्वी को साथ में लाने के लिए और उसके साथ-साथ राजवंश का एक ऐसा मोमेंट आएगा जहां पर वह पूर्वी से प्यार करने लग जाएगा।

और उसके साथ-साथ यहीं से शुरू होगी एक ऐसी कहानी जिसमें एंट्री लेने वाला है रणवीर और उसके साथ-साथ यहां पर एक एक ऐसी लड़की जो कि पूरी तरह से रणवीर के साथ में मिलकर एक नेगेटिव इंपैक्ट डालेगी ।

कहानी में अब आने वाले एपिसोड से रिलेटेड प्रॉपर अपडेट आपको जल्दी देखने को मिल जाएगी वैसे आप कितने ज्यादा एक्साइटेड है आने वाले एपिसोड देखने के लिए कमेंट करके जरूर बताना।

यह था aaj ka kumkum bhagya 2 march written update in hindi।

ऐसी और written update in hindi में जान ने के लिए जुड़े रहे हमारी वेबसाइट anekroop.com से।

aaj ka kumkum bhagya 2 march 2024 online देखे zee5.com पर

Bhagya Lakshmi 1 march written update

Bhagya Lakshmi 1 march written update

Daily blog Comment

Bhagya Lakshmi written update 1 march 2024 or written update of Bhagya Lakshmi

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 episode written update:

आने वाले एपिसोड में देखने के लिए तैयार हो जाइए लक्ष्मी और ऋषि की मुलाकात अब हो सकती है बहुत जल्द ही लेकिन उसके साथ-साथ कहानी में आ चुका है एक सबसे बड़ा मोड़ जहां पर पारो और उसके साथ-साथ यहां पर रोहन दोनों एक ऐसी कड़ी बनने वाले हैं लक्ष्मी और ऋषि को मिलाने के लिए जो कि कहानी को पूरी तरह से बदल कर रख सकती है।  Watch now https://shrinkforearn.xyz/q3Dn

Bhagya Lakshmi written update today in hindiimage credit: bollywood hungama
bhagya Lakshmi 1 march 2024 written update today in hindi

और आने वाले एपिसोड में अब यहां पर लक्ष्मी को काफी ज्यादा एहसास होने वाला है ऋषि का और एक सबसे बड़ा सच आप सबके सामने आ ही गया होगा लक्ष्मी की याददाश्त से जुड़ा हुआ बहुत कुछ खास दिखाया जाएगा bhagya Lakshmi upcoming episode में और एक ऐसा खुलासा जिसे देखकर और सुनकर चौक जाएंगे। आप बताएंगे इस आर्टिकल के लास्ट में। 

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 written update today in hindi

आप सबको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अब यहां पर बात होने वाली है और मुलाकात होने वाली है ऋषि और लक्ष्मी की लेकिन यहां पर वो दोनों मिल तो नहीं पाएंगे हिट और मिस का केस फिर से सामने आएगा।

यह भी पढ़े Anupama written update 29 feb In hindi

Teri meri dooriyan written update 1 march 2024

जहां पर वो एक दूसरे को देखते रह जाएंगे और एक दूसरे को फिर से यहां पर सामने आते ही पूरी तरह से मिस कर देंगे लेकिन कहानी अभी यहां पर रुकी नहीं है क्योंकि नीलम को परेशानी होने वाली है पारो से।

 और यहां पर पार्वती एक सबसे बड़ा और बेहतरीन सबक सिखाने वाली है नीलम को जिसमें यहां पर पूरा परिवार और दादी उसका साथ देंगी लेकिन आने वाले एपिसोड में पारो लक्ष्मी की याद दिलाती है ऐसा आयुष को बताते हुए नजर आएगा ऋषि और उसके साथ-साथ आने वाले एपिसोड में लक्ष्मी की आवाज सुनते ही काफी ज्यादा यहां पर हैरान होने वाला है। 

ऋषि कि आखिर में यहां पर पूरी तरह से जो बात करा रहा है रोहन जिससे वो पूरी तरह से लग क्यों रही है लक्ष्मी जैसी और आखिर में लक्ष्मी मर चुकी है लेकिन यहां पर पूरी तरह से उसकी आवाज मेरे कान में क्यों गूंज रही है।

ये सारी बातें यहां पर सोचते हुए नजर आएगा ऋषि लेकिन आने वाले एपिसोड में एक बहुत झलक बहुत जल्द ही लक्ष्मी की झलक दिखाई देने वाली है ऋषि को जिसके बाद में उसे कंफर्मेशन मिल जाएगी कि लक्ष्मी जिंदा है। 

तो आप कितने ज्यादा एक्साइटेड आने वाले एपिसोड देखने के लिए कमेंट करके जरूर और आपको bhagya Lakshmi written update कैसा लगा वो भी कमेंट करे।

जुड़े रहे हमसे ऐसी और written update of bhagya Lakshmi upcoming twist जान ने के लिए।

Bhagya Lakshmi 1 march 2024 का episode online dekhe zee5.com par


Teri meri dooriyan written update 1 march upcoming episode in hindi and english

Teri meri dooriyan written update 1 march upcoming episode in hindi and english

Daily blog Comment

Teri meri dooriyan written update 1 march upcoming episode in hindi

Teri meri dooriyan written 1 march written सीरियल teri meri dooriyan upcoming episode देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है जी हां दोस्तों क्योंकि दोस्तों सीरत ने अंगद और साहिबा को अलग कर दिया है। Watch now https://shrinkforearn.xyz/EGTvDrIS

Teri meri dooriyan written update 1 march in hindi and englishImage credit: filmibeat hindi
Teri meri dooriyan written update 1 march

 एक तरफ सीरत अंगद को एक कमरे में बंद कर देती है दूसरी तरफ साहिबा जंगल में खुली घूम रही होती है और साहिबा को अंगद की फिक्र होने लगती है।

अभी पढ़े Ghkkpm written update 29 February

 Anupama written update 29 february In hindi

साहिबा को डर भी लगता है कि वह अकेली जंगल में अंगद को कैसे ढूंढे जिससे दोस्तों कहानी में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है लेकिन तभी अचानक साहिबा के सामने एक औरत आ जाती है जिसका चेहरा मास्क से ढका हुआ होता है दोस्तों वो औरत कोई और नहीं बल्कि सीरत ही होती है।

 जो साहिबा को जान से मारने वाली होती है तभी सीरत अपने पॉकेट में से गन निकाल लेती है जिसे देखकर साहिबा को बड़ा झटका लगने वाला है और साहिबा समझ जाती है कि ये उसे जान से मारने वाली है।

 इसलिए साहिबा वहां से बच निकलने की ठान लेती है क्योंकि साहिबा को अंगद तक भी पहुंचना है और साहिबा को अंगद की भी फिक्र होने लगती है जिससे दोस्तों साहिबा वहां से भाग निकलती है और सीरत के चंगुल से बच जाती है।

 लेकिन इसी बीच साहिबा को काफी चोटें भी आती है जिससे साहिबा की तबीयत और ज्यादा बिगड़ जाती है तो दोस्तों क्या साहिबा इस हालत में अंगद को ढूंढ निकालेगी देखना बहुत ही धमाकेदार होने वाला है ।

और सीरत अंगद और साहिबा के साथ ऐसा क्या करने वाली है जिससे दोनों की जिंदगी में बड़ा तूफान आने वाला है तो क्या साहिबा अंगद को सीरत के चंगुल से निकाल पाएगी आगे क्या होता है देखना बिल्कुल ना भूलें और शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले देखने के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये था आज का teri meri dooriyan 1 march written update in hindi।

Teri meri dooriyan written update 1 march upcoming episode in English 

The upcoming episode of the serial Teri Meri Doriyaan is going to be very interesting. Yes friends, because friends Seerat has separated Angad and Sahiba.

On one hand, Seerat locks Angad in a room, on the other hand, Sahiba is roaming freely in the jungle and starts to worry about Angad.

Sahiba is also scared that how will she find Angad alone in the jungle, so friends, a big twist is going to be seen in the story. But then suddenly, another woman comes in front of Sahiba, whose face is covered with a mask. Friends, that woman is none other than Seerat herself.

Who is about to kill Sahiba, when Seerat takes out a gun from her pocket, seeing which Sahiba is going to get a big shock and Sahiba understands that she is going to kill her.

So Sahiba decides to escape from there because Sahiba has to reach Angad too and Sahiba starts to worry about Angad too, so friends Sahiba runs away from there and escapes from Seerat's clutches.

But in the meantime, Sahiba also gets a lot of injuries, due to which Sahiba's health deteriorates even more. So friends, will Sahiba be able to find Angad in this condition, it is going to be very explosive.

And what is Seerat going to do with Angad and Sahiba, due to which a big storm is going to come in the lives of both? So will Sahiba be able to save Angad from Seerat's clutches? Don't forget to watch what happens next and stay tuned with us for the latest updates related to the show. 

This is the written update of Teri meri dooriyan written update 1 march

Watch Teri meri dooriyan online on hotstar.com and watch on tv on star plus.

Anupama written update 29 February in hindi

Anupama written update 29 February in hindi

Daily blog Comment

Anupama written update 29 february full episode or written update of anupama 29 february 

Anupama written update 29 February today in hindiImage source - https://allbioinfo.com
Anupama written update today

Anupama 29 written update टीवी सीरियल Anupama today episode में आप देखेंगे कि तोशो कहता है कि सर आप इवेंट की बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए इवेंट की सारी भागदौड़ मैं संभाल लूंगा आप बस मुझे गाइड करते रहिएगा इवेंट एकदम टकाटक बना दूंगा आप मुझ पर प्राउड फील करेंगे अनुज कहता है कि प्राउड मुझे नहीं अपनी मां को कराओ टकाटक और आगे चला जाता है तोशू हंसता है। Watch now serial https://shrinkforearn.xyz/sTcj4prV

और कहता है कि अब आएगा मजा इधर विक्रम और बाकी का स्टाफ इवेंट के बारे में सुनकर खुशी से ताली बजाते हैं विक्रम कहता है कि सर आपने मिस्टर कपाड़िया को हां करके बहुत अच्छा किया हमें स्टोर लगाना ही चाहिए अनुपमा कहती है कि अब विक्रम भाई आप फटाफट सब कुछ डिसाइड कर लीजिए ताकि हम सब लोग काम पर लग जाएं।

यह पढ़े Anupama 28 February 2024 Written update of anupama

Ghkkpm written update in hindi 29 feb

 विक्रम कहता है कि लेट्स डू इट गाइस अनुज घर पहुंचता है और अपनी कही हुई बातों को याद करता है कि संभल कर जाइए जिस रोड से आप जा रहे हो व स्लिपरी है मैं नहीं चाहता कि आप दोबारा से स्लिप हो जाएं अपना ख्याल रखिए अनुपमा के साथ हैंड शेक करना चाहा लेकिन यशदीप में ने हाथ लाया और जब यशदीप ने कहा था कि आप टेंशन मत लीजिए मिस्टर कपाड़िया अनुपमा जी के साथ मैं हूं। इन्हें गिरने नहीं दूंगा। 

Anupama 29 february 2024 written update full episode 

तभी आद्या भागती हुई आती है और अनुज को हक कर के कहती है कि पॉप्स आपको पता है आई एम सो हैप्पी अनुज कहता है कि क्यों क्या हुआ आद्या कहती है कि कोई आ रहा है गेस करो कौन अनुप पूछता है कि कौन आ रहा है आद्या कहती है कि शू के पेरेंट्स आ रहे हैं शादी की डेट फिक्स करने शादी कहां करनी है कैसे करनी है।

 कितने लोगों को बुलाना है किस-किस को बुलाना है ये सब भी तो डिसाइड करना है ना आई एम सो हैप्पी कि आपकी और शू की शादी होगी मुझे विश्वास नहीं होता।फिर कहती है की मेरी क्लासेस है मुझे जाना है और कहती है कि ओके बाद में बात करते हैं आई एम सो हैप्पी आई लव यू फिर बाय कहकर। वहां से चली जाती है

यह सब बातें श्रुति सुन लेती है और कहती है कि अनुज आई स्वेर आई हैव नो क्लू मॉम का कॉल आया और आध्या ने बताया कि उसने जीद की तो वो लोग आ रहे हैं।

एक तरफ टीटू कहता है कि मैंने कहा ना कि तुम अंदर नहीं आ सकती पाकी अंदर आती है और कहती है कि और मैंने कहा ना कि मैं बात करने आई हूं तो मैं बात करके ही जाऊंगी टीटू कहता है कि बात करने का टाइम और जगह दोनों ही गलत है जाओ यहां से पाकी रूम का दरवाजा बंद करती है ।

और कहती है कि मैंने कहा ना कि मुझे बात करनी है टीटू कहता है कि मैंने कहा ना कि मुझे कोई बात नहीं करनी हमारे बीच में जो भी प्रोफेशनल कमिटमेंट था ना वो पूरा हो चुका है वाकी अपना आंसू पूछती है और कहती है कि उसके बारे में मैं बात करने नहीं आई हूं मैं अपने बारे में बात करने आई हूं मैंने घर में सबको बोल दिया है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुमसे शादी करनी है टू कहता है कि तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है ।

क्या पागल हो गई हो क्या तुम तुम जानती हो ना मैं डिंपी से प्यार करता हूं तुम यह सब सोच भी कैसे सकती हो पाखी चिल्लाती है और कहती है कि अरे वो तुमसे प्यार नहीं करती टू कहता है कि वो मेरी प्रॉब्लम है तुम ये खयाली पुलाव पकाना बंद करो ठीक है देखो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या सोचती हो क्या चाहती हो अभी यहां से चली जाओ जाओ यहां से आकी टीटू का हाथ पकड़ लेती है और कहती है प्लीज डोंट डू दिस प्लीज मेरे प्यार को समझो टीटू के गालों पर हाथ लगाती है।

और कहती है कि बिकॉज जेनुइनली आई लव यू टीटू उसके हाथों को अपने गालों से हटाता है और कहता है कि पाख प्लीज दूर रहकर बात करो मैंने तुम्हें कभी इस नजर से देखा ही नहीं ना ही कोई हिंट दी मैं डिंपी से 5 साल से प्यार करता हूं ।

और तुम्हारे लिए मेरे दिल में ना तो कोई जगह है और ना ही फीलिंग्लेस डिंपी से हजार गुना स्मार्ट हूं स्टाइलिश हूं इंटेलिजेंट हूं इंडिपेंडेंट हूं पैसा कमाती हूं तुमसे प्यार करती हूं तुम मेरे प्यार को नहीं ठुकरा सकते टीटू कहता है कि आवाज नीचे ये तुम्हारा घर नहीं है एक होटल का रूम है।

 पाकी कहती है कि डिंपी में ऐसा क्या है जो मुझ में नहीं है तपेश टीटू कहता है कि पाकी इसका जवाब मैं तुम्हें तब दे पाता अगर मैंने तुम्हें या डिंपी को कभी कंपेयर किया होता कोई कंपैरिजन ही नहीं है मैं तुम्हारे बारे में कुछ सोचता ही नहीं तो बताऊं क्या पाकी टूटू के गालों पर हाथ लगाती है।

 और कहती है कि तपिश तुम मेरी इंसल्ट कर रहे हो टीटू फिर से उसके हाथों को अपने गालों से हटाता है और कहता है कि पाकी दूर से बात करो नहीं जा रही हूं ना तो मैं मैं ही चली जाता हूं पाकी टीटू का हाथ पकड़ कर उसे अपनी तरफ खींचती है और उसे हक करके कहती है तपिश प्लीज डोंट डू दिस प्लीज मेरे प्यार को मत ठुकराओ टीटू कहता है कि व्हाट इज दिस नॉनसेंस छोड़ो मुझे ।

पाखी कहती है कि तपेश बिकॉज आई लव यू मैं तुम्हारे बगैर जी नहीं सकती प्लीज डोंट डू दिस मैं तुम्हें कोई मौका नहीं दूंगी शिकायत का बस एक मौका देकर प्लीज देखो मैं तुम्हारे लिए अच्छी वाइफ भी बनके दिखाऊंगी तुम मैं ईशानी तीनों एक साथ कितने खुश रहेंगे तुम जानते हो ना ईशानी तुमसे कितना प्यार करती है टटू कहता है कि तुम बच्ची को बीच में मत लाओ मुझे छोड़ो पाकी कहती है कि नहीं ठीक है तुम्हें अगर इशानी नहीं चाहिए तो ठीक है ना तुम्हारे लिए मैं ईशानी की कस्टडी अधिक को दे दूंगी ।

और फिर वह भी खुश रहेगा क्योंकि उसे ईशानी मिल जाएगी फिर तुम और मैं एक साथ खुश रहेंगे हमारी शादी हो जाएगी प्लीज तपेश डोंट डू दिस यह सुनकर टीटू को बहुत गुस्सा आता है और वह पाखी को धक्का देकर कहता है कि बस बहुत हुआ इनफ अपने स्वार्थ के लिए अपने बच्चे को छोड़ने को तैयार हो शेम ऑन यू ।

वही दूसरी तरफ अनुप अनुपमा अपनी टीम के साथ इवेंट की तैयारियां शुरू करती है यशदीप अनुपमा को देखकर खुश होता है अनुपमा को इस बीच अनुज की याद आती है जब उसने कहा था कि संभलकर जिस रोड से आप जा रहे हो ना वो बहुत स्लिपरी है मैं नहीं चाहता कि आप दोबारा स्लिप हो जाएं अपना ख्याल रखिए टेक केयर यशदीप अनुपमा को खोया हुआ देखता है फिर अनुपमा वापस अपने काम पर लग जाती है ।

इधर श्रुति कहती है कि आई एम सो सॉरी माय पेरेंट्स अनुज कहता है कि इट्स ओके श्रुति ऑलराइट वो तुम्हारी फैमिली है उन्हें यहां अपनी बेटी से मिलने के लिए किसी से पूछ ने की जरूरत नहीं है यह उनका हक है मैं भी एक बेटी का बाप हूं अपनी बेटी से मिलने के लिए तुम्हारे मॉम डैड कितनी बेचैन होंगे समझ सकता हूं इट्स फाइन कॉल देम ।

कहती है कि पर प्लीज तुम कोई स्ट्रेस मत लेना मैं उन्हें सब कुछ बता दूंगी बस आते ही मैं उनका दिल नहीं तोड़ सकती हूं जैसे कि तुम जानते हो मेरे डैड एक हार्ट पेशेंट है मैं उनकी एकलौती बेटी हूं और हर पेरेंट का एक सपना होता है अपनी बेटी की शादी धूमधाम से देखना मैं उन्हें कैसे बता दूं कि ये शादी नहीं हो रही है ।

अगर वो इंडिया में होते तो शायद मैं उन्हें यह बता भी नहीं पाती क्योंकि वहां वोह लोग अकेले हैं यहां पर कम से कम मैं हूं उनके साथ इसलिए मैं उन्हें मना भी नहीं कर पाई प्लीज सो डोंट थिंक कि मैं तुम्हें प्रेशराइज करने के लिए या फिर तुम्हें आई डोंट वांट टू पुट यू ऑन अ हॉट पोट ये मैंने इसलिए नहीं किया प्लीज समझो अनुज कहता है कि श्रुति प्लीज रिलैक्स तुम्हें कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है मैं जानता हूं कि तुम ऐसी नहीं हो एक्चुअली इनसाइड आई एम वेरी हैप्पी कि वो तुमसे मिलने आ रहे हैं।

क्योंकि इस वक्त तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत उन दोनों की है लेट देम कम ओवर तुम थोड़ा वक्त बिताओ उनके साथ फिर डिसाइड करते हैं कि क्या करना है ठीक है श्रुति थैंक्स कहती है

तो दूसरी तरफ टीटू कहता है कि मुझे नहीं पता था कि कोई मां इतनी सेल्फिश हो सकती है पाकी कहती है कि मैं सेल्फिश नहीं हूं यह मेरा स्वार्थ है मेरा प्यार है तपिश तुम सोचो कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं कि मैं तुम्हारे लिए अपनी बेटी तक से दूर रहने के लिए तैयार हूं आई लव यू टीटू पाकी को उंगली दिखाता है ।

और कहता है कि यही फर्क है तुम में और डिंपी में उसने अपने बच्चे के लिए अपनी खुशियों को कुर्बान कर दिया और और एक तुम हो जो अपने स्वार्थ के लिए अपनी बच्ची की कुर्बानी देने को तैयार है वो जानती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं पर फिर भी वो अपने परिवार को चुन रही है और एक तुम हो जो बेशर्म की तरह अपने प्यार के लिए अपने परिवार की इज्जत को दांव पर लगाकर मेलोड्रामा कर रही हो।

अब मैं तुमसे एक बात कहूंगा और एक बार में समझ जाना मैं डिंपी से प्यार करता हूं और सिर्फ उसी से शादी करूंगा जब वो कहेगी तब वरना जिंदगी भर उसका इंतजार करूंगा या तो कुवारा मर जाऊंगा लेकिन तुमसे शादी कभी नहीं करूंगा और अगर एक मिनट में तुम यहां से नहीं गई ना तो मुझे सिक्योरिटी बुलानी पड़ेगी ।

पाकी अपने आंसू पचती है और वहां से जाते-जाते कहती है कि मेरी एक बात तुम भी सुन लो तुम्हारी शादी अगर होगी तो मुझसे क्योंकि मैं अगर जो कुछ चाहती हूं ना तो उसे मैं हासिल कर ही लेती हूं तुम अगर मेरे नहीं हुए ना तो तुम किसी और के भी नहीं होगे फिर वहां से चली जाती है टीटू अपना मोबाइल निकालता है और किसी को मैसेज सेंड करता है इधर अनुपमा कहती है कि मेन्यू तैयार हो गया है सबकी ड्यूटी बढ़ गई है ।

और हमने लिस्ट भी तैयार कर कर लिया है सामान का तो अभी सारी तैयारी करके रखते हैं सर ताकि इवेंट के पहले भागा दौड़ी ना हो विक्रम कहता है कि चिंता मत करो कोई भी गड़बड़ नहीं होगी पूरे स्टेप के वहां से जाने के बाद यशदीप कहता है कि अनुपमा जी देखिए अगर आपको जरा सी भी परेशानी हो रही हो ना तो मिस्टर कपाड़िया को मैं मना कर सकता हूं ।

अनुपमा कहती है कि नहीं सर कोई परेशानी नहीं हो रही है अगर होती तो मैं पहले ही हां नहीं बोलती यशदीप कहता है कि आप यह सब इसलिए तो नहीं कर रही हो ना कि आपको ऐसा लगता है कि स्पाइस एंड चटनी का आपके ऊपर एहसान है अनुपमा कहती है कि लगता है सर स्पाइस एंड चटनी का सच में मुझ पे बहुत एहसान है और वो एहसान इतना है कि वो एक इवेंट से नहीं चुके पूरी जिंदगी लगा दूंगी तो भी नहीं चुका पाऊंगी सर पर मैं यह एहसान के लिए नहीं कर रही हूं सर ।

यशदीप कहता है कि तो किस लिए कर रही है अनुपमा कहती है कि जिंदगी से आंख मिलाने के लिए अब मुझे किसी से भी डर के छुप के भागना नहीं है सर सामना करना है अक्सर लोग मेरी उम्र में आकर सपने देखना बंद कर देते हैं मैंने फिर से सपना देखना शुरू किया है और अमेरिका आना तो मेरा सपना था कान्हा जी ने इतना बड़ा मौका दिया है वो मैं हाथ से नहीं जाने दूंगी सर अमेरिका आई हूं।

उड़ान भरूगी पर यह शर्त कभी नहीं थी कि उड़ने के लिए खाली आसमान मिलेगा जानती हूं आसमान में और भी बहुत सारे परिंदे होंगे कुछ ऐसे जिन्हें मैं पहले से जानती हूं लेकिन उन परिंदों की वजह से मैं अपना रास्ता नहीं बदलूंगी उड़ना नहीं छोडूंगी सर आगे बढूंगा अब जिंदगी उन्हें सामने लेकर आई है तो सामना करूंगी यशदीप कहता है कि आई एम सो प्राउड ऑफ यू।

अनुपमा कहती है कि थैंक यू एक बात कहूं सर आज तो मुझे भी अपने ऊपर प्राउड हो रहा है सर दोनों हंसते हैं यशदीप कहता है कि होना ही चाहिए अनुपमा थैंक यू कहती है तो इधर श्रुति कहती है कि अब जो होगा देखा जाएगा अनुज कहता है कि हां कि वो तुम्हारे इवेंट की प्रिपरेशन कैसी चल रही है अनुज कहता है कि अच्छी चल रही है हमारे इस फेस्टिवल इवेंट में स्पाइस एंड चटनी भी पार्टिसिपेट कर रहा है एक्चुअली आज जब मैं काम से बाहर था तो अचानक अनू और यशदीप से मुलाकात हो गई ।

मैंने उनसे पार्टिसिपेट करने के लिए बोला तो वो मान गई है। अनुपमा एक बहुत अच्छी कुक है जो भी उनके स्टॉल में जाएगा वह खुश ही हो जाएगा अनुज कहता है कि हां लेकिन श्रुति तुम

 श्रुति कहती है कि वो इट्स ओके तुम्हें मुझे सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है मैं समझती हूं और वहां से उठकर चली जाती है अनुज कहता है कि आई एम सॉरी श्रुति मैं जानता हूं कि तुम्हारा दिल दुखा होगा मेरा भी दुखा है।

 वो यशदीप की बातों को याद करता है वह पल के बारे में सोचता है जब उसने कहा था आप टेंशन मत लीजिए मिस्टर कपाड़िया अनुपमा जी मेरे साथ में है अनुज गुस्से में कुछ तेजी से खड़ा होता है और खुद को संभालता है और कहता है कि यह मुझे क्या हो गया है और मैं यह ऐसा क्यों बिहेव कर रहा हूं मैं जानता हूं कि अनू के दिल में अब मैं नहीं हूं उसकी जिंदगी में नहीं हूं और वो शायद मेरे पास वापस भी नहीं आएगी क्यों मैं आगे नहीं बढ़ पा रहा हूं क्यों मैं बार-बार अनु को देखना चाहता हूं। 

 इसी से अनु आध्या और श्रुति तीनों हर्ट होंगी फिर भी मैं अपने आप को क्यों नहीं रोक पा रहा हूं क्यों मुझे अनु के अलावा कुछ नहीं समझ में आता क्यों क्यों क्यों मुझे क्या हो गया है ।

तो दूसरी तरफ टीटू कहता है कि सॉरी यार तुम्हें ऑडियो रिकॉर्डिंग भेज दू लेकिन पाखी की हरकतों के बारे में तुम्हें बताना जरूरी था अधिक को गुस्सा आता है टू कहता है कि मुझे पता है कि पाखी अगर इतनी रात को आई है ना तो डेफिनेटली कुछ ठान कर ही आई होगी इसलिए मैंने सारी रिकॉर्डिंग कर ली जस्ट टू बी सेफ ऑन द साइड और वो याद करता है कि कैसे उसने रिकॉर्डिंग स्टार्ट की थी अधिक कहता है कि डोंट बी सॉरी टीटू तुमने जो भी किया ना एकदम सही किया पाकी जैसी लड़की ना डिजर्व ही यही करती है ऐसी लड़कि अपने जिद्द और गुस्से के चक्कर में किसी भी मासूम लड़के पर फालतू का इजाम लगाकर उसकी जिंदगी बर्बाद करती हैं।

और वैसे भी हम लड़कों की सुनता कौन है हमें अपनी सेफ्टी खुद ही देखनी पड़ती है आजकल लड़कों से ज्यादा लड़कियां खतरनाक हो गई हमारी सोसाइटी और कानून ने जितने भी उनकी सेफ्टी के लिए राइट और पावर दी है ना वो उसी का मिसयूज करती हैं टीटू कहता है कि और तुम्हें बुरा लगा होगा अधिक कहता है कि बिल्कुल मुझे बुरा लगा है लेकिन मुझे हैरानी नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि पाकी किस लेवल तक गिर सकती है और थैंक यू टीटू तुमने यह जो रिकॉर्डिंग की है ना।

 इसकी वजह से मुझे मेरे केस में बहुत हेल्प मिलेगी और हो सकता है कि मुझे मेरी बेटी की कस्टडी भी मिल जाए थैंक यू टीटू कहता है कि आज पाखी ने जो किया उसके बाद तो मैं भी चाहूंगा कि शानी अपने पापा के साथ रहे मुझे पता है कि वह तुम्हारे साथ बहुत खुश रहेगी शी इज अडोरेबले यार बहुत प्यारी बच्ची है अधिक कहता है कि थैंक यू टीटू मैं भी चाहता हूं कि मेरी बहन डिंपी की शादी तुमसे हो मुझे पता है कि तुम उससे बहुत प्यार करते हो और तुम उसे बहुत खुश रखोगे मुझे पता है प्यार ने तो मुझे बर्बाद कर दिया।

 लेकिन आई विश कि यही प्यार तुम दोनों को आबाद कर दे मैं हमेशा तुम दोनों के साथ खड़ा रहूंगा मगर तुम मुझसे एक वादा करो कि चाहे कुछ भी हो जाए कैसा भी प्रेशर क्यों ना हो तुम मेरी बहन का साथ नहीं छोड़ोगे कुछ भी हो जाए टीटू प्रॉमिस मी टीटू कहता है कि मैं सांस लेना छोड़ सकता हूं लेकिन डिंपी से प्यार करना कभी नहीं छोड़ूंगा यह अपन का वादा है। 

अधिक हंसता है और कहता है कि तुमने मेरा साथ दिया है टीटू आई प्रॉमिस मैं भी तुम्हारा साथ दूंगा टीटू कहता है कि थैंक यू एंड ईशानी के लिए ऑल दी बेस्ट और तुम्हें भी डिंपी के लिए ऑल दी बेस्ट सी यू िक बाय कहता है अनुपमा जॉब खत्म करके जब रेस्टोरेंट से जाने लगती है तो यशदीप कहता है कि मैं आपको छोड़ देता हूं अनुपमा कहती है कि नहीं सर मैं चली जाऊंगी ब स्टॉप यहीं पर है और किंजल का घर भी बस दो स्टॉप दूर है यशदीप कहता है कि नहीं रात बहुत हो गई है मैं आपको अकेले कैसे जाने दूं ।

अनुपमा कहती है कि सर आप चलिए बीजी खाने पर आपकी राह देख रही होगी उन्हें क्यों इंतजार करवा रहे हैं सर आप चलिए मैं चली जाऊंगी यशदीप कहता है कि ओके ठीक है लेकिन आप अपना ध्यान रखिए और कुछ हुआ तो जस्ट कॉल मी ओके अनुपमा कहती है कि जी सर करूंगी अनुपमा जाने लगती है यशदीप कहता है कि अनुपमा जी एक मिनट एक बात पूछूं आपसे अनुपमा हां बोलती है यशदीप कहता है कि वो इवेंट को लेकर आर यू ओके ना कहती है कि अंदर तभी आपको बताया तो था।

 यशदीप कहता है कि हां बताया था पर फिर भी एक बार कंफर्म कर लेता हूं आपसे अनुपमा कहती है कि सर आपको लग रहा होगा ना कि मैंने जोश में आकर हां कह दिया कहीं मैं थोड़ा और सोचने के बाद फैसला बदल ना दूं जब मैं ब्रोशर लॉन्च के लिए मिलने के लिए जा रही थी तब आखिरी पल में ऐसा लग रहा था कि मैं मिलूं या नहीं मिलूं क्या करूं क्या बोलूं लगा था मुझे सर लेकिन सच में सर मुझे नहीं पता कि कल को मुझे डर लगेगा या घबरा जाऊंगी

 लेकिन इतना पता है हां आज अभी मैं श्योर हूं सर एकदम श्यर आपसे एक ही बात कहती रहती हूं कि अब मुझे भागना नहीं है सामना करना है सर मुझे काम करना है डांस करना है रिश्तों के माया जाल में उलझना नहीं है इतना श्योर हूं बस यशदीप कहता है कि आपकी यही समझदारी मुझे बहुत अच्छी लगती है जो भी सच होता है आप बोल देती हो अनुपमा कहती है कि सर आप इस इवेंट के लिए बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए हमारे स्पाइस एंड चटनी का जो स्टॉल होगा ना उसमें सबसे बेस्ट खाना बनेगा जो सिर्फ हमारे हिंदुस्तानी ही नहीं बल्कि हिंदुस्तानी खाना खाने वाले सभी अमेरिकन जापानी चाइनीज कोरियन और

जो भी यहां रहते हैं ना उन सबको बहुत-बहुत पसंद आएगा बेस्ट होगा सब देखिए यशदीप कहता है कि मुझे यकीन है आपके जादू से कोई नहीं बच सकता दोनों हंसने लगते हैं अनुपमा हाथ जोड़ती है और कहती है कि अब मैं चलूं सर है कि ठीक है ध्यान रखिए अनुपमा हां कहकर गुड नाइट बोलकर आगे बढ़ती है पीछे से यदेव रुकता है और मुड़ कर देख और अनुपमा सोचती है कि अब देखते हैं कि जिंदगी क्या नए रंग दिखाती है।

तो दोस्तों आने वाले एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाले हैं तो जुड़े रहिए हमारी website anekroop से तो दोस्तों आपको यह अपडेट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए। 

यह था आज का anupama written update in hindi 29 February 2024.

और बने रहिए anupama 1 march written update देखेंने के लिए।

Anupama Aaj ka episode online देखे hotstar की website पर और टीवी पर देखें star plus पे।

Follow for more Anupama serial topics: Anupama upcoming twist, Anupama gossip, upcoming story of Anupama, Anupama spoilers ,Anupama written update in hindi, written update full episode